मोटी औरतों का सेक्स

क्सक्सक्स विदो कॉम

क्सक्सक्स विदो कॉम, निकुंज से रहा नही गया और अपनी गर्दन खिड़की से बाहर घुमा ली .... वह सोचने लगा ........ यह निक्की को आज क्या हो गया है .. इतनी बेशरम तो वह कभी ना थी लेकिन आज तो यह एक के बाद एक नये रेकॉर्ड बनाती जा रही है डीपू के छोड़ देने के बाद भी मैं उसकी जबान अपनी चूत में महसूस कर पा रही थी. मेरी चूत के होंठ जैसे फड़फड़ाते हुए हलकी मसाज दे रहे थे. मेरे अंदर अभी भी कोई हलचल हो रही थी.

मगर मैने उसे याद ही कहाँ किया, कभी निक्की और कभी मोम ..इनसे उबर पाउ तो याद करू भी ......एक चिड के साथ निकुंज ने खुद से कहा, निक्की के रूप में उसकी एक परेशानी ख़तम नही हो पाई थी कि दूसरी ... कम्मो के रूप में चली आई. दीप :- लेकिन उनकी मर्ज़ी के बिना ..अभी तुम्हारे अंदर इतनी मेचुरिटी नही है ..किसी प्रेशर मे आ कर हां मत करना ..तुम्हारी लाइफ के साथ हम सब की लाइफ भी खराब हो सकती है

मैं उसे ना बोलती रही और वो और भी अंदर ऊँगली घुसा अंदर घूमाता रहा। मेरा अब पानी बनने लगा था और मैं लगातार नशीली आहें भर रही थी। क्सक्सक्स विदो कॉम राहुल ने घोषणा कर दी कि हमे डील मिल चुकी हैं और सारा ऑफिस तालियों की गड़गड़ाहट से भर गया। किसी को भी नहीं पता कि उसके लिए मैं दो बार अपनी इज्जत दे चुकी हु और एक राक्षस उसी दौरान मेरा फिर से भंजन करने को उतारू था।

सेक्स वीडियो कैसे करते हैं

  1. सिर्फ़ इतने बोल मूँह से बाहर निकाल कर उसने पल्लू से अपना चेहरा सॉफ किया, जो पसीने से तर हो चुका था ..फिर 2-3 गहरी साँसे लेने के बाद, हॅंगर पर टँगी पैंटी उतार ली ..और फाइनली बाथ-रूम से बाहर आ गयी
  2. मुझे अब इन सब एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की चीजों में नहीं पड़ना था। मैंने उसको दूर किया और मुड़ कर भागते हुए फिर पार्टी हॉल में आ गयी। सब लोग अभी खाना खाने की तैयारी कर रहे थे । वहा जाने के बाद सुधा आंटी मेरे पास आये। सेक्सी हिंदी फिल्म बताओ
  3. मुझे यह तो जान'ना पड़ेगा कि निकुंज के लंड में तनाव आया या नही ...क्यों कि मैने एक नज़र भी उसकी हरक़त पर गौर नही कर पाई थी ........आख़िर उसके मन ने उसे मजबूर कर ही दिया और वो घुटने के बल बैठ कर के होल से अंदर झाँकने लगी. बीती रात की सारी बातें उसके जहेन में उतनी ही ताज़ा थी जितनी रात को करते वक़्त थी .... उसकी आँखों के ठीक सामने निक्की की वह चूची थी जिसे उसने काफ़ी देर तक अपने हाथ से मसला था ..... निक्की चल उठ जा फटाफट .. पार्क चलना है ...... वह उसके कान में फुसफुसाया.
  4. क्सक्सक्स विदो कॉम...मैं अपनी सीट पर पहुंची। आस पास देखा, सब अपने क्यूबिकल में बैठे थे तो कोई नजर नहीं आया, मैंने अपना स्कार्फ़ रख दिया और अपने सीने को देखा और शर्ट को फिर इस तरह एडजस्ट कर लिया कि मेरा सीना दिखने लगे। मैं भी साथ जाउन्गि ...... विद्युत की गति से कम्मो अपने बिस्तर से नीचे उतरी और तब तक निक्की भी अपनी बिगड़ी हालत में काफ़ी सुधार ला चुकी थी .... इसके बाद तो जैसे दोनो मा - बेटी में होड़ सी लग गयी ...... कौन पहले तैयार हो पाता है ?
  5. उसके जोर के गहरे झटके के आगे मैं कराहने के अलावा कुछ ना कर सकी. हर चार सेकंड में एक झटका और उसके बाद मेरी एक आहह्ह्ह.. धम्म्म्म !!! ......एक ज़ोरदार आवाज़ कम्मो के कानो से टकराई, जो यक़ीनन निकुंज के गुस्से का प्रमाण थी ...बाथ - रूम का गेट उसने इतनी ज़ोर से बंद किया था, एक तरह से कम्मो घबरा कर वहीं जम कर रह गयी ...जहाँ तक उसके बोझिल कदम पहुच पाए थे.

सेक्सी बीएफ पिक्चर चुदाई वाली

अशोक ने रंजन से साफ़ साफ़ पूछ लिया कि वो चाहता क्या हैं. रंजन ने जो बोला वो तो बिलकुल भी गवारा नहीं था. वो अपनी मंगेतर को छोड़ कर मुझसे शादी करना चाहता था. हम पति पत्नी तो पूरा हिल गए. ये मामला तो हाथ से निकल रहा था. रायता पूरा फैल चूका था.

शिवानी को चक्कर आने लगे ..वो खुद को कोसने लगी कि क्यों पैसो के लालच मे आ कर वो इस बुरी मुसीबत मे फस गई ..वो अभी तक अपने घुटनो पर बैठे रोए जा रही थी उसके बाद हम चारो ने एक साथ नहाने का आनंद लिया. फिर हम लोग कपडे पहन कर होटल लौट आये अपने बेग लेने के लिए.

क्सक्सक्स विदो कॉम,फोन होता तो निक्की का पता कर लेता, भरोसा नही निम्मी का ..कहीं उसी के सामने मेरा रेप ना कर दे .........चिलचिलाती धूप दीप की सहेंशक्ति से बाहर हो गयी, थक हार कर वो बैंच से उठा और वापस घर की तरफ जाने लगा.

थोड़ी देर बाद अशोक के हाथ की उंगलियों की आकृति पायल के कूल्हों पर चादर में से दिख रही थी. धीरे धीरे जरूर पायल की सिसकियाँ तेज होने लगी थी.

मैं अब थर थर कांपने लगी, मुझे तो उस पर दया आ रही थी, पर राहुल की वजह से मैं खुद अब फंस चुकी थी। कल तो जोसफ मेरी जान ही निकाल देगा। सैंड्रा ने कभी जोसफ का जानवर अपनी गांड में नहीं लिया, वो अब मेरी गांड में डलवायेगी ! इसके लिए तो दुनिया का कोई भी जैल लुब्रीकेंट नहीं बना हैं।भाभी एक्स एक्स एक्स सेक्सी वीडियो

दीप सोफे से उठ कर बेड की तरफ बढ़ गया ..सेल उठा कर उसने झूठा नंबर. डाइयल किया ही था की शिवानी के रोने की आवाज़ उसके कानो तक पहुच गयी तन्वी के बोलने पर जीत ने अपने होंठ गांड़ के छेद से अलग किये और अगले ही पल उसकी जीभ चूत की फांको को चाटने लगी ..जिससे तन्वी की हालत सुधरने की वजाये और भी ज्यादा बिगड़ गयी

कैप्री पैंट और पैंटी गीली थी तो उसको खोल अपना शरीर नीचे से साफ़ किया। फिर सीधा फ्रॉक पहन ली। अंदर पैंटी नहीं पहने होने से थोड़ा खाली खाली लग रहा था पर कोई उपाय नहीं था।

मेरे हाथ कांप रहे थे. मैं झेप गयी और तुरन्त उठा कर उसे भी अंदर डाल दिया और ड्रायर का दरवाज़ा बंद कर दिया. अब उन्होंने कुछ बटन घुमा कर मशीन को सेट कर दिया.,क्सक्सक्स विदो कॉम अशोक: तुम प्रतिमा को नहीं जानती, बहुत पतिव्रता हैं. कल भी चेलेंज के टाइम वो कितना घबरा रही थी. उसने कुछ नहीं किया होगा.

News