कॉलेज की लड़कियों की एक्स एक्स एक्स

Image source,चंबल घाटी का लुटेरा

Image caption,

xv horezeedipaif कॉम: कॉलेज की लड़कियों की एक्स एक्स एक्स, मनिका धीरे धीरे अपने कदम बढ़ाये जा रही थी, उसकी सांसे ऊपर नीचे होने लगी थी, उसे कुछ समझ नही आ रहा था, अगर वो सचमुच कनिका हुई तो मैं क्या करूंगी, मनिका को कुछ पता नही चल रहा था वो बस आगे बढ़ी जा रही थी, और जल्द ही वो अपने पापा के रूम के दरवाजे के सामने खड़ी थी.

मां बेटे की बीपी

'अच्छा भई मैं दूसरी तरफ मुहँ करके बैठ जाता हूँ अगर तुम कहती हो तो...' जयसिंह ने मुहँ दीवार की तरफ घुमाते हुए कहा.. टॉक्सिक रिलेशनशिप मीनिंग इन हिंदीआज से पहले जब भी मेरे ससुर और खालिद ने मुझ इस तरह जबर्जस्ती अपनी हवस का निशाना बनाया .तो मुझ उन की ये हरकत कभी अच्छी नही लगी और ना मैने उन दोनो से चुदवाते वक़्त कभी एंजाय किया था..

जयसिंह ने झट नज़रें मोबाइल में गड़ा लीं थी. पर कनखियों से उन्हें मनिका के सधे हुए क़दमों से कमरे में आने का आभास हुआ, और एक ही पल में वे आश्चर्य से भर उठे थे. उन्होंने मनिका की तरफ देखा.. मराठी सेक्सी बीपीऔर अपने मुम्मे को अंदर करने की भी जहमत नही उठाई रश्मी ने...उसका एक उभार अब पूरी तरह से नंगा होकर बाहर लटक रहा था...

में अभी अम्मी से लिपटी उसी तरह रो रही थी. कि इतने में बिलाल भाई अंदर से चलते हुए ड्रॉयिंग रूम में दाखिल हुए..कॉलेज की लड़कियों की एक्स एक्स एक्स: 'अरे अब बस करो मनिका...लोग देख रहें हैं कि कहीं पागल तो नहीं है ये लड़की.' मनिका की रह-रह छूटती हँसी को देख कर जयसिंह ने कहा..

इधर मनिका ने दोबारा अपने होटों को गोल किया और जयसिंह के लंड के सुपाडे को अपने होटों में भरने की कोशिश करने लगी, उसे जयसिंह का सुपाड़ा बहुत गर्म महसूस हो रहा था,.रमण बोला अब ये नही हो सकता और उसने आरती को अपनी बाहों मे जाकड़ लिया,आरती उसकी पकड़ से निकलने की नाकाम कोशिस करने लगी,हालाँकि उसकी कोशिस मे बहुत ज़्यादा दम भी नही था..

एक स्कूल में तीन दोस्त - कॉलेज की लड़कियों की एक्स एक्स एक्स

रमण ती यही चाहता था इस बहाने वो जाके आरती के बगल मे बैठ गया और फिर उसके हाथ से मोबाइल ले कर उसने वो फोल्डर खोला जिसमे कि आरती की फोटुस थी..मनिका वह रोमेंटिक फिल्म देखने से जरा भावुक हो रही थी, जयसिंह की बात सुन कर उसके मन में एक सवाल आया जो एक-दो बार पहले भी उसके मन में उठ चुका था..

.वीना किचन से बाहर आई, और मेरी तरफ देखते हुए बोली…आप अंदर चलिए मे खाना लेकर आती हूँ…मे रूम के अंदर आ गया….और पैरो मे डाली हुई चप्पल उतार कर चारपाई पर बैठ गया…. कॉलेज की लड़कियों की एक्स एक्स एक्स 'हाँ तो पापा और भी लोग होते है वहाँ जिनको बुरा लगता है...और ये वही मर्द हैं आपके जिनका आप कह रहे थे कि बड़ा ख्याल रखते हैं गर्ल्स का...' मनिका ने मर्द जात को लताड़ते हुए कहा..

जयसिंह ने अब तक जो प्रतिज्ञा की थी कि वो अपनी बेटी से दूर रहेंगे वो सब उसे एक पल में ही मिट्टी में मिलती हुई नजर आने लगी, उसका दिमाग उसे नज़रे नीचे करने को कह रहा था पर उसका दिल इस नज़ारे को अपनी आंखों में कैद करने की बात कह रहा था,.

शारीरिक संबंध बदल माहिती?

कॉलेज की लड़कियों की एक्स एक्स एक्स खैर, इन सब बातों के अलावा उसने अपने दोस्तों को भी फोन करके बोल दिया आज की रात को दोबारा आने के लिए...रिशू और राजू तो कल भी वापिस जाना नही चाहते थे...सेक्सी रश्मी के साथ 3 पत्ती खेलने का मज़ा ही कुछ और था..

सपने में खुद को छत पर चढ़ते हुए देखना? इंग्लिश सेक्सी मूवीस

कॉलेज की लड़कियों की एक्स एक्स एक्स मनिका जयसिंह का सुझाव सुन एक बार तो आश्चर्यचकित रह गई थी उसे विश्वास नहीं हुआ की उसके पापा उसे अगले पंद्रह दिन के लिए वहीँ, मेरियट में, रुके रहने को कह रहे थे, जहाँ के रूम का रेंट सुन कर ही पिछली रात उसके होश उड़ गए थे. जब उसने अपनी दुविधा जयसिंह को बताई तो एक बार फिर जयसिंह बोले,.

सेक्सी पिक्चर खुला

पर मैने अभी अनु की तरफ ध्यान नही दिया था…..मैने कमलेश को अंदर जाकर एक चारपाई पर लेटा दिया…..और रूम से बाहर आकर आँगन मे खड़ा हो गया….थोड़ी देर बाद वीना बाहर आई…. बहुत बहुत शुक्रिया आपका…..पर आप कॉन है….क्या आप भी इनके साथ फॅक्टरी मे काम करते है….. अब आरती ने कहा कि हां वो बोल रही है,ऐसा था कि आज उसको अपनी तबीयत कुछ अच्छी नही लग रही,इसलिए वो आज उसके साथ जो मूवी देखने जाने वाली थी वो नही जा पाएगी..

कॉलेज की लड़कियों की एक्स एक्स एक्स और तेल की मालिश उसने शुरू से ही कामिनी से करवानी शुरू कर दी थी, इसके लिए वो उसे अलग से कुछ पैसे भी देती थी....

चाचा चाची चुदाई

मासिक पाळी पुढे ढकलण्यासाठी आयुर्वेदिक उपायजैसे ही रमण ने मनु को इशारा किया और कहा कि डाल दे ,वैसे ही मनु ने अपना लोड्‍ा अपनी माँ की चूत मे बाड़ दिया,और उसका लंड आरती की चूत के गुलाबी छेद के अंदर जा कर गायब हो गया..

जयसिंह(घबराते हुए) -- अरे नहीं अम्म्म मधु , मैं कार में जरूर हूँ पर मैं घर नही आ रहा, जरासल मुझे एक क्लाइंट से मिलने जाना तो अभी उसी के घर जा रहा हूँ, मुझे घर आते आते देर हो जाएगी, तुम लोग खाना खा लो, मैं घर आकर बाद में खा लूंगा,. रमण-बस मेरी जान अब मेरा काम भी करवा दो फिर मैं तुमको छोड़ दूँगा,ये देखो मेरा लंड तुम्हारी चूत के लिए कितना प्यासा हो रहा है,ये कह कर रमण ने आरती के हाथ को अपने लंड पर रख दिया,और जैसे ही आरती का मुलायम हाथ रमण के लंड पर रखा गया वैसे ही उसने झटके मारने शुरू कर दिए..

विक्रांत: नही-2 दरअसल मैने आपको ये पूछने के लिए फोन किया था कि, अगले 5-6 दिन आपको कोई और काम तो नही है…...

पर सब्र का बांध तो टूट चुका था, लेकिन शर्म का बांध टूटना बाकी था, बाप बेटी दोनों चुदवासे हो चुके थे,एक चोदने के लिए तड़प रहा था तो एक चुदवाने के लिए तड़प रही थी, दोनों की जरूरते एक थी, मंजिले एक थी और तो और रास्ता भी एक ही था, बस उस रास्ते के बीच में शर्म मर्यादा और संस्कार के रोड़े पड़े हुए थे।.

उस रात जब मनिका नहा कर निकली तो जयसिंह को कुछ भी देखने को नहीं मिला, आज उसने पायजामा-टी-शर्ट पहन रखे थे जिनसे उसका बदन अच्छे से ढंका हुआ था. डिनर कर वे दोनों बिस्तर में घुस गए और कुछ देर दिल्ली में साथ बिताए अपने पहले दिन की बातें करते हुए सो गए..

ఇంగ్లీష్ సెక్స్ కం सुधा- हाँ मैं देख लूंगी..लेकिन तुम लोग ज्यादा देर मत लगाना...सीधे चुदाई शुरू करना..हमेशा की तरह चूसा चासी मत करते रहना घंटे भर...सीधे चूत पर हमला करना लंड से..समझ गया न मेरा रजाबेटा....

नई लौंडिया सेक्सी

कॉलेज की लड़कियों की एक्स एक्स एक्स: रानी - और मुझे क्या पता? मैं उनकी जासूसी थोड़ी न करती हूँ...इतना ही पता है बस..तो इसलिए हो सकता है तुझे वो दोनों ही दिख जाएँ उन कैमरा में....तो यह तू सोच ले की तुझे वो सब फाइल्स देखनी हैं की नहीं.... रुची : मतलब....तू ये भी नही जानती की मैं परेशान क्यो हूँ ...तू मेरे बाय्फ्रेंड के साथ, और उसके भी उपर अपने खुद के भाई के साथ ये सब कर रही है...तुझे शर्म नही आती...''.