सेक्सी ब्लू फिल्म एचडी में

Image source,हिंदी सेक्सी बीएफ एचडी वीडियो

Image caption,

विद्या बालन का सेक्सी वीडियो: सेक्सी ब्लू फिल्म एचडी में, ठीक है, सागर! तो फिर अब भगवान से प्रार्थना कर'ना बंद कर दे. में तुम्हारे लिए लड़'की ढूँढ लाउन्गि. मेरे जैसी. सुंदर. और सुशील..

बीएफ का वीडियो दिखाएं

मुझे झड़वाने की कोशिश में शालिनी जैन मेरे लंड पर अपनी चूत रगड़ने लगी लेकिन वो बहुत जल्दी झड़ जाती थी तो मैं तो नहीं झड़ा लेकिन वो झड़ गई.. सेक्सी हिंदी पिक्चर ब्लूठाकुर ने रूपाली की तरफ देखा जैसे कह रहे हों के तुम अभी तैय्यार नही हो बहू और उसके उपेर से हटने लगे. रूपाली ने फ़ौरन हाथ आगे करके लंड पकड़ा और अपनी चूत के मुँह पे रख दिया और अंदर को दबाने लगी. ठाकुर इशारा समझ गये और उन्होने एक तेज़ धक्का मारा. लंड का अगला हिस्सा रूपाली की चूत के अंदर था..

चारो खाने चित्त पड़े चाचा को देख के वो बोला ... अरे.... छगन चाचा....आप.......हिक्क.......आप......यहाँ क्या कर रहे हो.....हिक्क़क़..... सेक्सी सेक्सी बीएफ एचडीचाची को गुस्सा तो आया था, मगर उनकी ऑंखें मेरे लंड पर ही लगी थी. मैंने हिलाना बंद किया और हाथ पूरा पीछे तक ले गया. मेरे लंड का सुपाडा रोशनी मे चमकने लगा. इतना लाल हो गया था मानो गुस्से से फट पड़ेगा..

उसने उस दिन फोन ऐसे ही रख दिया पर मैं समझ चुका था के वो भी मुझे चाहती है. मैने अपने उस दोस्त को फोन किया जिसकी शादी में मुझे कामिनी मिली थी और उसकी बीवी के ज़रिए मैने कामिनी का फोन नंबर निकाल लिया. यानी यहाँ हवेली का नंबर इंदर ने कहा.सेक्सी ब्लू फिल्म एचडी में: चाची मुझे घुर रही थी और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करू ? फिर वो बोली, देख लल्ला....मैं तुझ से बड़ी हु....तेरी चाची हूँ, ये गन्दा गन्दा मत सोचा कर, मैं तो समझ भी जाउंगी कि तू अभी बच्चा है मगर दुनिया क्या कहेगी......

क्लास ख़तम हुई और सब निकल लिए. मगर पिया रुक के सर से बातें करने लगी. मैं जा ही रहा था की सर ने मुझे आवाज़ दी और बुला लिया..क्या हुआ कामिनी? बुरा लगा क्या? इंदर ने उसके करीब होने की कोशिश की पर कामिनी दूर होती हुई कार का दरवाज़ा खोलकर बाहर निकल गयी.

नोट सेक्स ब्लू फिल्म - सेक्सी ब्लू फिल्म एचडी में

पिया : अरे मैं पूछ रही हूँ की तुम आ रहे हो न घर पर ? कहाँ खोये रहते हो मिस्टर ? GF को मिस कर रहे हो क्या ?.मैं टॉयलेट के कमोड पर फिर से बैठ गया....और बाबुराव को अपने हाथों के निचे फिर से छुपा लिया. चाची शर्ट के बटन लगा चुकी थी. मगर बड़ी शान से ऊपर के २ बटन नहीं लगाये थे. मतलब चाची के मम्मे अपने पूरा कटाव दिखा रहे थे..

हां ज़रूरी तो नही है पर क्या है के आपके पति के मरने से एक हफ्ते पहले उन्होने एक वसीयत बनाई थी के अगर उन्हें कुच्छ हो जाए तो सब कुच्छ आपको मिले. तो इस हिसाब से आप हुई इस पूरी जायदाद की मालकिन ख़ान ये बात कहकर चुप हो गया. सेक्सी ब्लू फिल्म एचडी में चाची ने कचकचा कर मेरे लौड़े को फिर से मुठियाना शुरू कर दिया और मैंने चाची का मम्मा मुंह में लिए लिए ही उनके निप्पल को अपनी जीभ से छेड़ना शुरू कर दिया......अब तो चाची ब्लू फिल्मो की हिरोइन के जैसी जोर जोर से आहें भर रही थी......और चाची की आंहें सुन सुन कर मेरे पसीने निकल रहे थे..

ज़रूरत नही होगी. डॉक्टर का कहना है के अब हालत स्टेबल है. वो अभी भी बेहोश हैं, बात नही कर सकते पर ख़तरे से बाहर हैं तेज ने कहा तो रूपाली को लगा के उसके सीने से एक बोझ हट गया. वो भी वहीं सोफे पर बैठ गयी..

देसी सेक्सी वीडियो देसी सेक्सी?

सेक्सी ब्लू फिल्म एचडी में चाची बोली, शुक्र है राम जी का........खून तो छिलने से आया है......कांच तो नहीं घुसा और बस थोड़े से टुकड़े चिपके है.......हटाये देती हूँ.

लक्ष्मी सेक्स वीडियो? शिक्षक सेक्सी

सेक्सी ब्लू फिल्म एचडी में काकी ने तौलिया और कपडे जो की गिर गए थे उनको टटोल कर उठाया और मैं उनके झुकने से उभर आये पिछवाड़े को देखता रहा.....

ससुर ने बहु की चुदाई करी

कोमल को उसके गंतव्य तक शीघ्र पहुंचाने के लिये प्रेम ने अपना हाथ बढ़ाकर कोमल की चूत को ढूँढ़ा और अपनी एक उंगली उस बहती हुई नदी के उद्गम में डाल दी।. चाची के वो खुबसूरत नितम्ब, जिनको मैं आज सुबह ही नाप चुका था. मेरी नज़रों के सामने थे. मेर मुंह खुला का खुला रह गया. चाची की कमर से उठा कटाव उनके नितम्बो पर पुरे शबाब पर आ रहा था..

सेक्सी ब्लू फिल्म एचडी में मैं अपने बाबूराव को दोनो हाथों से थामे धीरे से उठने लगा ….तभी मेरा बॅलेन्स बिगड़ा और भाभी ने बला की फुर्ती दिखते हुये मेरे हाथ को पकड़ लिया ….उनके मम्मे मेरे हाथों से सट गये ….

सेक्स वीडियो गाने के साथ

बीपी वीडियो सेक्सी बीपी वीडियोअरे लल्ला.....वो गाँव में अपने घर एक सांड पाला था.....6 -7 फुट ऊँचा और ऐसा भारी था की 100 गाँव तक उसकी बातें होती थी, वो तेरे चाचा ने उसको गाय गाभिन करने के काम पर ही लगा दिया था, लोग अपनी अपनी गाये लाते, गाय को स्टैंड में खड़ा करते और अपने सांड को उसके पीछे खड़ा कर के कुलहो पर एक लट्ठ मारते..

नहीं, हम दोनों साथ ही नहाएंगे… यह कहते हुए कोमल अपने विशाल मम्मे झुलाती हुई सजल की ओर बढ़ी। वो काफ़ी उत्तेजित थी।. मैं उठा और उनके पास जाके खड़ा हो गया. मैंने डबल मीनिंग कहा, आप कहो तो दबा दबा कर पानी निकाल दूँ..........

पिया से बात करने के अलावा मुलाकात का सीन ही नहीं बन पाता था क्योंकि वह उसका जल्लाद भाई भोसड़ी का दिनभर उसके साथ में घूमने लगा था.

घर पे पहुंचा तो पूरा घर खाली था. अपनी चाबी से दरवाजा खोल के जब अन्दर गया और आवाज़ लगायी तो चाची के कमरे से.

वो एक कुर्सी पर बैठी कोई पुस्तक के पन्ने पलट रही थी. मुझे देख कर उसने हाथ जोड़ कर नमस्कार किया और मुझे सोफे पर बैठने को कहा..

कुत्ता की ब्लू फिल्म मेरा पूरा चेहरा तना हुआ था.....दांत भींचे हुए थे और चाची का मुंह उत्तेजना से खुला हुआ था.......मेरी आखो में देखते देखते ही चाची से अपने सूखे होटों पर जुबान फेरी और मेरे धक्के और तेज़ हो गए..

इंडियन कॉलेज गर्ल क्सक्सक्स

सेक्सी ब्लू फिल्म एचडी में: चाची : लल्ला......ये तो मानना पड़ेगा की नज़र तो तेरी तेज़ है. भाभी जी खुश हो जायेंगे. चल अब बहार आ जा.. अरे नही मालकिन बिंदिया ने फ़ौरन से रोका आप ग़लत समझ रही हैं. गाओं की सब औरतें ऐसी ही ज़ुबान में बात करती हैं. मैं खुद भी करती हूँ ऐसे ही बातें जब सब औरतें आपस में बैठी होती हैं तो. बस आपके मुँह से सुनके थोडा अजीब सा लगा.