सेक्सी चलते हुए दिखाएं

𝐬𝐞𝐱𝐯𝐢𝐝𝐞𝐨𝐬

𝐬𝐞𝐱𝐯𝐢𝐝𝐞𝐨𝐬, ओह... बस … आप उसकी बातें तो रहने ही दो। मैं तो मधुर दीदी की बात कर रही थी। वो तो अब मुझे अपनी छोटी बहन की तरह मानने लगी हैं। कुछ देर वो ऐसे ही मेरे लण्ड पर विराजमान रही। उसकी आँखें तो बंद थी पर उसके चहरे पर दर्द के साथ गर्वीली विजय मुस्कान थिरक रही थी। और फिर उसने अपनी कमर को होले होले ऊपर नीचे करना चालू कर दिया। साथ में मीठी आहें भी करने लगी।

तूने तो मेरे मन की बात ही छीन ली पगले , जबसे तेरे लंड के मेरी चूत ने दीदार किये है वो चुदने के लिए बेकरार हुई जा रही है दीदी मस्त होते हुए बोली आज तू इसे ज़रा जम के चोद दे मेरे भैय्या , ये मेरी चूत पता नहीं कब से तेरे ही जैसे लंड के लिए तड़प रही है फिर मैंने और मम्मी ने भी खाना खाया और फिर मम्मी तो जाकर लेट ग‌ई। मम्मी ने तो नींद की गोली खा‌ई और सो ग‌ई पर मुझे कहाँ नींद आने वाली थी... घर में चार लौड़े हों और मैं बिना चुदे सो जा‌ऊँ! ऐसा कैसे हो सकता है....?

यस मॅम…आइ नो दट आइ विल हॅव टू वर्क हार्ड.आंड आइ आम रेडी फॉर इट..बट मॅम आइ डू नो हाउ टू गो अबौट इट..आइ मीन माइ बेसिक्स आर नोट स्ट्रॉंग अट ऑल..सो मॅम इफ़ यू कॅन गाइड मी फ्रॉम वहेरे टू स्टार्ट 𝐬𝐞𝐱𝐯𝐢𝐝𝐞𝐨𝐬 अब प्रेम ने अपना एक हाथ नीचे किया और पहले तो उसने नितंबों पर हाथ फिराया और फिर महारानी के छेद पर अपनी अंगुली फिराने लगा। उस पर चिकनाई तो पहले से ही लगी थी और कुछ लाडो का रस भी निकल कर उसे गीला कर चुका था। प्रेम ने अपनी एक अंगुली थोड़ी सी अंदर डाली।

सेक्सी वीडियो भेजिए हिंदी

  1. हाँ यार , इससे बढ़िया तो ये रहेगा कि हम दोनों ही मिलजुल के सरकार बना ले सायरा मेरी बनियान की स्ट्रिप्स में अपनी उंगली फंसाकर धीरे से बोली
  2. हां हिमत तो मुझ में भी नहीं है लेकिन जाने ये केसी आग लगा दी है तुम ने के मेरी चूत को सुकून ही नहीं. अभी भी देखो वेट् हो रही है. और उस ने हाथ मेरी शलवार में डाल के मेरी पूस्सी (चूत) को टच किया मैंने हिप्प्स को उठाया. मिताली राज की शादी किससे हुई
  3. चूँकि हमारा समाज सदियों से पुरुष प्रधान सत्तात्मक रहा है तो पुरुष का अहम उसे अपने आप को स्त्री से हीन (निम्नतर) मानने ही नहीं देता। अवचेतन मन में दबी इसी ईर्ष्या के वशीभूत जंगलों, पहाड़ों और रेगिस्तानों की खाक छानता है, आविष्कार और खोज किया करता है। वाह अंगूर ! मैं सच कहता हूँ तुम्हारे हाथों में तो जादू है जादू ! तुमने वाकई बहुत बढ़िया भिन्डी बनाई है !
  4. 𝐬𝐞𝐱𝐯𝐢𝐝𝐞𝐨𝐬...तभी अब्बू आ गए वो एक कटोरी में बर्फ लाये और मुन्नी को लेट जाने को बोला मुन्नी अपनी सलवार उतर कर उलटी लेट गयी मैं जानता था कि दूसरी लड़कियों की तुलना में पलक के उरोज थोड़े छोटे जरूर हैं पर वो पूर्णयौवना बन चुकी है। प्रेम आश्रम वाले गुरूजी तो कहते हैं जब लड़की रजस्वला होने लगती है और उसके कामांगों पर बाल आने शुरू हो जाते हैं तो वह कामदेव को समर्पित कर देने योग्य हो जाती है।
  5. सम्भोग के दौरान तो आलिंगन अपने आप हो जाता है और उसके अलावा भी यदि अपनी प्रेयसी के गुदाज़ बदन को बाहों में भर लिया जाए तो असीम आनंद की अनुभूति होती है। उस समय अपने प्रेमी या प्रेमिका का भार फूलों से भी हल्का लगता है। सीमा...तुम्हारा लंड तो कई सील एक साथ तोड़ दे.....मैरी सील पहले ही टूट चुकी थी....फिर भी इतना दर्द हुवा...अगर आज सील टूटती तो मैं तो मर ही जाती....

बेइंतहा सीरियल दिखाइए

दीदी बेमन से चुप रहीं और सायरा ने उछल कर पत्ते बांटने शुरू कर दिए। परन्तु वो नासमझ एक बात भूल रहीं थीं कि चाहे खरबूजा छुरी पर गिरे या छुरी खरबूजे पर , कटना खरबूजे को ही है।

अरे बच्ची कहाँ है ! पूरे अट्ठारह साल की तो हो गई है ? तुम्हें अपनी याद नहीं है क्या ? तुम तो केवल सोलह साल की ही थी जब हमारी शादी हुई थी और मैंने तो सुहागरात में ही तुम्हारी गांड भी मार ली थी ! अंगूर मेरी जान ! तुम तो मेरी सबसे अच्छी और प्यारी साली हो। आज तुमने तो मुझे उपकृत ही कर दिया है। बस एक बार थोड़ा सा दर्द होगा उसके बाद तो तुम्हें पता ही नहीं चलेगा। बस मेरी जान ... आह .....

𝐬𝐞𝐱𝐯𝐢𝐝𝐞𝐨𝐬,उन लोगो ने एक-एक पेग का ऑर्डर दिया और कुच्छ स्टारटर माँगाया. शोचालू होने मे अभी 5-7 मिनिट की देरी थी. रवि ने दोनो सालियों कापरिचय अपने दोस्तों से कराया. साथ ही अपने दोस्तों का परिचय अपनीसल्लियों को दिया.

अब उसके झड़ने का वक्त नज़दीक आ रहा था, वो जोर जोर से चिल्ला रही थी और जोर से चूसो ! और जोर से चूसो ! मज़ा आ रहा है !

कई बार तो लगता था कि पलक मेरे मन में छिपी बातें जानती है। मेरी और उसकी उम्र में हालांकि बहुत अंतर है पर देर सवेर वो मेरे प्रेम को स्वीकार कर ही लेगी। मैं अभी अपने ख्यालों में खोया ही था कि पलक की आवाज से चौंका।1 साल की लड़की का सेक्स वीडियो

मुझे दर्द अभी भी हो रहा था पर कम हो रहा था, मुन्नी मुझे चूम रही थी और अबू ने मेरे बूब पीछे से पकड़ कर हलके हलके दबाने लगे. फिर उसने मेरी चूत पर अपने लण्ड रखा और धीरे से लण्ड को अन्दर धकेला। थोड़ा दर्द हु‌आ... मीठा-मीठा। फिर थोड़ा सा और अन्दर गया... और दर्द भी बढ़ने लगा। वो मजदूर बहुत धीरे-धीरे लण्ड को चूत में घुसा रहा था, इसलि‌ए मैं दर्द सह पा रही थी।

मुझे बड़ी जोर से सु सु आ रहा था। साथ ही मेरी छमिया भी चुलबुला रही थी, मैंने पूछा,वो…..बाथरूम किधर है…?

थोड़ी देर बाद तो उसने लगातार धक्के लगाने चालू कर दिए। अब तो वो मीठी सीत्कार भी करने लगी थी। यह तो सच था कि उसकी यह पहली चुदाई थी पर मुझे लगता है वह चुदाई के बारे में बहुत कुछ जानती है। जरूर उसने किसी ना किसी को चुदाई करते हुए देखा होगा।,𝐬𝐞𝐱𝐯𝐢𝐝𝐞𝐨𝐬 Sabse zyada maza to tab aata tha jab sadia maa ko chherti thi, kehti ke tumko kya kahoon maa yaa sautan. Maa bhi kaafi mazak karti. Abhi maa ekdum chup thi, papa aaye to maa ne papa ko kuchh nahin bataya.

News