ब्लू फिल्म हिंदी में ब्लू पिक्चर

Image source,ब्लू पिक्चर वीडियो में ओपन

Image caption,

फुल एचडी सेक्सी देहाती: ब्लू फिल्म हिंदी में ब्लू पिक्चर, असल में ये मेरे दिल की भड़ास थी जो में अनिल के सामने निकलती,मेने मोका देखकर कहा भोसड़ी वाले बारबारअपने दोस्तों की धमकी देता हें किसी को लाकर तो मेरी चूत फ़दवा मेरी गांड का बाजा बजवा ,अनिल कहने लगा बोलमादर चोदनी बोल किसका लोडा खाएगी उसी को बुला कर तेरी चूत का पानी निकलवा दू\.

शेखचिल्ली की अच्छी-अच्छी कहानी

नेहा- सपने में हम दोनों चुदाई कर रहे थे, और तभी भाभी वहां आ गईं, और मैंने उनको पकड़ के तुम से चुदवा दिया। फिर हम तीनों ने मिल कर बहुत तरीकों से चुदाई की।. ब्लू फिल्म कुत्ते वालीअब मेरे दिमाग में रानी विशाखा का शरीर घूम गया सफ़ेद रंग उभरी हुई छाती मोटे चौड़े कूल्हे भरा हुआ बदन बस फिर था दिमाग की चीज़ लंड ने भी भांप ली और लगा हिलौरे मारने ।.

में जैसे ही खड़ा होता हूँ..भाभी मुझे धक्का दे कर नीचे पानी के कुंड में गिरा देती है ....और ज़ोर ज़ोर से हँसने लगती है..... अनुष्का सेन के नंगे फोटोशालू- नहीं, आज खिड़की नहीं दरवाज़ा खुला छोडूंगी; आने का मन हो तो आ जाना। ज्यादा कुछ नहीं तो लंड ही चूस लेना। मैं अपनी चूत इनके मुँह पे दबा के बैठी रहूंगी तो पता नहीं चलेगा कि मैं चूस रही हूँ या तुम।.

दीक्षा--ज़्यादा सुकून मत ले लेना कहीं ऐसा ना हो तू पढ़ाई लिखाई छोड़ के जंगली बन कर यहीं रहने लग जाए......ब्लू फिल्म हिंदी में ब्लू पिक्चर: तभी मुझे नीरा और कोमल भी आते हुए दिखाई देगयि....नीरा मेरे पीछे वाली सीट पर मुझ से चिपक कर बैठ गयी और कोमल नीरा के पीछे...नीरा बार बार मेरे पेट पर गुदगुदी करती जा रही थी....साथ ही साथ अपने बूब्स भी मेरी पीठ पर रगडे जा रही थी....जबकि कोमल लगातार स्कूल के पहले दिन क्या क्या हुआ ये बताती जाने लगी.....

और साथ ही साथ वो अपनी चूत और मेरे लंड के गॅप को धीरे -2 कम करने लगी और अचानक मेरे लंड पर वही गर्म-2 नर्म-2 गीला सा एहसास हुआ जो कल रात को हुआ था, एक पल के लिए हमने स्मूच करना छोड़ दिया और एक दूसरे की आँखे मे देखा, दोनो तरफ प्यास सॉफ देखी जा सकती थी..उसने मेरा गाउन उतार दिया और मैंने उसकीपेंट और कमीज़ भी निकाल दी। वह मुझे उठा कर अन्दर ले गया, बिस्तर पर लिटा दिया, मेरी ब्रा निकाल दी और मेरे चूचे चूसने लगा। मैं भी अब उसका पूरा देने लगी थी, मैंने उसके लण्ड को हाथ में पकड़ा, ज़ोर से दबा दिया और हिलाने लगी।.

नंगी नंगी वीडियो नंगी नंगी - ब्लू फिल्म हिंदी में ब्लू पिक्चर

हम सुबह सुबह ही उस जगह चले गए,मॉम ने कहा की पहाड़ी के दूसरी और एक मंदिर है वो वंहा जाकर दर्शन करती है में और रचना आराम से वंहा आये,मॉम के जाते ही एक पहाड़ी की ओट में रचना मुझसे चिपक गयी।.तभी राजन आ गया। वो अक्सर अपनी चाभी से दरवाज़ा खोल कर सीधे अंदर आ जाता है ताकि किसी को अपना काम छोड़ कर दरवाज़ा खोलने न आना पड़े। उसके आने से समीर चौंक गया और अपना चुम्बन तोड़ कर अलग होने की कोशिश की लेकिन नेहा ने उसे नहीं छोड़ा। और तो और वो दोनों तरफ पैर करके समीर के ऊपर चढ़ गई और उसे किस करने लगी।.

में--तू चुप चाप तेरे स्कूल भाग जा....चाचा जी के कोई जानकार है उनके लड़के की शादी है...में भी वहाँ से गिफ्ट देकर निकल जाउन्गा कुछ ज़रूरी कामो के लिए..... ब्लू फिल्म हिंदी में ब्लू पिक्चर तभी दरवाजा खुलने की आवाज़ होती है....और 50 - 55 साल की खूबसूरत औरत मेरे सामने बड़ी अदा से झुक का सलाम करती है..,.में भी तुरंत अपनी जगह से खड़ा हो जाता हूँ....वो कामली बाई थी.....

मेरा दिमाग़ बुरी तरह से खराब हो चुका था और लिंग महराज अपना सिर झुकाने को तैयार नही थे. मैने अपने आपको काबू में रखा और नीरा का हाथ अपने लिंग पर से हटा के साइड कर दिया.और मैने रूही को कहा..

माधुरी दीक्षित क्सक्सक्स वीडियो?

ब्लू फिल्म हिंदी में ब्लू पिक्चर वो अपना चस्मा उतारते हुए बोली-समय बचाने के लिए तुम अपने मूह का भी प्रयोग कर सकती हो पर एक बार अच्छे से जाँच करने के बाद..

गांव की देसी लड़की की फोटो? लड़की पटाने के नुस्खे

ब्लू फिल्म हिंदी में ब्लू पिक्चर रात को जब में जय के रूम में गयी उसे देखने के लिए और फिर मेरा मन नही माना तो मैने उसके होंठो पर किस करदी....जब मैने उसे किस किया तब उसमें से शराब की काफ़ी ज़्यादा स्मेल आरहि थी....मैने इस मोके का फ़ायदा उठा कर जय का लंड भी चूसा और उसका पानी भी पिया.....

चूत को चोदते हुए बताओ

ऐसे बहाना बना कर शालू ने कांच पूरा ही बंद कर दिया। अब उसे केवल शालू-विराज के कमरे से खोला जा सकता था। उसके बाद शालू ने विराज को बता दिया कि माँ सो गईं हैं और वो भी सोने जा रही है। तब तक इन दोनों का पहला ही पैग चल रहा था। जब वो ख़त्म हुआ तो विराज ने भी अपने बेडरूम जाने की बात कही।. उधर से आवाज़ आती है ...हेलो सर में लक्ष्मी निवास रिजोर्ट से सुहानी बात कर रही हूँ.... में आपके लिए क्या कर सकती हूँ..

ब्लू फिल्म हिंदी में ब्लू पिक्चर कभी नेहा जल्दी से जीभ बाहर निकाल कर राजन के होंटों को छू जाती तो कभी राजन नेहा के होंठों को चाट लेता। इस कबड्डी में कभी-कभी दोनों जीभें एक साथ निकल कर एक दूसरे से भिड़ भी जातीं।.

बीएफ व्हिडिओ फुल एचडी

एक्स एक्स एक्स पिक्चर बीएफबोला- कमीनी ! चुप साली रंडी ! और फिर तो जैसे उस पर जूनून छा गया .. पूरा लंड बाहर तक खींच कर उसने अन्दर पेलना शुरू कर दिया.. थोड़ी देर में मेरा दर्द कम हुआ और मुझे भी मजा आने लगा.. मैंने भी अब अपनी गांड हिला कर उसका साथ देना शुरू कर दिया...

लेकिन अब सब ठीक है....मैने सब कुछ सोच लिया है....में तुझ से पहले शादी करूँगा.....और उसके बाद ही हम वहाँ चलेंगे..... डैडी ने मम्मी के रेशमी केशों को इकठ्ठा करके उन्हें अपने बायीं हथेली पे रस्सी की तरह लपेट लिया। डैडी ने फिर बेदर्दी से.

मूवी ख़त्म होने के बाद हम सभी एक अच्छे से रेस्टोरेंट मे गये और वहाँ डिन्नर किया… मैने वहाँ पर केक भी काटा, खाना खाने के बाद सभी घर आ गये...

पर ऐसा हुआ नही, वो अभी भी गहरी नींद मे थी, उसे तो कोई फ़र्क ही नही पड़ा दीदी के हाथ लगाने से, उसके खर्राटे पहले की तरह निकलते रहे...

सुहानी--जो कुछ भी हुआ उसके लिए मैं तहे दिल से माफी मांगती हूँ आप सब से.....ज़रूर कोई चूक हुई है वरना ऐसा कभी नही हुआ......

गांव की लड़कियां कैसे नहाती है मेरी समझ में अब आ चुका था कि ये सब मुझे अँधेरे में रख कर किया गया है और मैंने उस लड़की को अनजाने में ही सही आशीर्वाद दे दिया है।.

हिंदी एचडी बीएफ पिक्चर

ब्लू फिल्म हिंदी में ब्लू पिक्चर: इंटर्नशिप पूरी होते ही राजन ने अपने पिता विराज और सोनिया के मम्मी-पापा दोनों को कह दिया कि उसे सोनिया से शादी करनी है।. सनी लियोनी को नंगी देख कर किसी को इतना झटका नहीं लगेगा जितना किसी पड़ोस की लड़की को नंगी देख कर लगेगा क्योंकि जिस बात की आप अपेक्षा नहीं करते, जब वो होती है तो उत्तेजना ज़्यादा होती है। और अगर वो औरत आपकी माँ हो तो फिर तो बात नियंत्रण से बाहर हो जाती है।.