चूत की चुदाई सुहागरात

Image source,जंगल का सेक्सी वीडियो हिंदी

Image caption,

वीडियो पे सेक्सी वीडियो: चूत की चुदाई सुहागरात, फिर मैंने कहा- मेरा फ़ोन चार्ज नहीं है, आप कहो तो मैं आपको आपके घर तक पहुँचा सकता हूँ, मुझे ड्राइविंग आती है।.

सेक्सी फिल्म एचडी सेक्सी फिल्म एचडी

पहले तो उसने पूरा प्रयास किया अपने कपड़ों को उतारने से बचाने का, पर रघु शायद नशे मे था और उसकी ताक़त काफ़ी बड़ी हुई थी उस वक़्त... एक्स एक्स एक्स एचडी बीएफ सेक्सीदरअसल ये सब विक्की और रघु की चाल थी...विक्की को भी नशे का चस्का था...वो अक्सर रात के समय उनके पास आकर नशा किया करता था, पैसों की कमी हमेशा रही थी विक्की को, इसलिए जब रश्मि उसके पास पहुँची तो उसके दिमाग़ मे ये प्लान बना, और उसने रघु को फोन करके सब समझा दिया...

ये था काव्या कि जिंदगी का पहला लंड , जिसे उसने अपने हाथों में पकड़ा था, और अब उसे अपने मुंह के अंदर ले कर उसे किसी लोलीपोप कि तरह चूस रही थी... सेक्सी बीपी इंग्लिश हिंदी‘माँ… माँ… मुझे न…मुझे… न… कुछ लड़कों ने मारा और मेरी टाँग पे कील मारी बहुत दुख रहा है.’ राहुल ने नाटक को जारी रखते हुए कहा।.

राजेश की बात सुनकर रेणुका शर्मा गयी और उसने दिव्या के हाथ से लेकर चादर से अपने को ढक लिया और बाथरूम में घुस गयी और राजेश भी उठ कर कपडे पहनने लगा. वैसे सच में आज राजेश के बगल में अपनी नंगी बीवी को देखकर मुझे भी वो बहुत सेक्सी लग रही थी..चूत की चुदाई सुहागरात: 'साली रांड अपने बाप से चुदेगी ...बाप को नरक में भेजेगी अब देख मैं तेरा क्या हाल करता हूँ ।' बापू मेरी टांगों को पकड़ते हुए कहा.

रितु ने कातिलाना हंसी में मुस्कुराते हुए, अपने बॉस की बात मानते हुए, धीरे-२ अपने कपडे उतारने शुरू कर दिए...बबिता चिल्लाई , यू बास्टर्ड , धक्के बंद क्यों कर दिए. प्लीज़ धक्के लगाओ , आई ऍम कमिंगम्मींगगगग ….फक मी …….चोदो मुझे …कमीने तुम शुरू से मुझे चोदना चाहते थे …अब रुक क्यूँ गये…….ओइईईईई..आह……ओइइ…माआअ….

आदिवासी सेक्सी चुदाई - चूत की चुदाई सुहागरात

और ग्राउंड फ्लोर पर अपने आलिशान कमरे में घुसते ही लोकेश ने अपने सारे कपडे उतार फेंके और अपने लंड को बुरी तरह से मसलने लगा....काव्या ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया ताकि विक्की अंदर ना आ सके...अपनी माँ के सामने उसके साथ वो कोई नाटक नही करना चाहती थी...वैसे भी एक साथ 2-2 को नहाते देखकर वो साला हरामी फिर से शुरू हो जाता...ये मर्द होते ही ऐसे हैं...माल देखा नही की लंड फिर से चुदाई के लिए खड़ा कर लेते हैं...

मनोज-रमा जी क्या बताऊँ बड़ी मुसीबत में फंस गया हूँ कुछ रुपयों की ज़रूरत आप अगले 5 महीनों की फीस एडवांस में दे सकें तो आप मेरे लिए भगवान से बढ़कर हो जाएंगी ।. चूत की चुदाई सुहागरात ''ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह येस्स्स्स्स पापा ……… सक ईट , उम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह ''.

पहले तो उसके हाथ मे पेंटी देकर वो बाहर जाने लगा ..पर जब उसने देखा की पेंटी को हाथ मे लेते ही उसने उसे पहनना भी शुरू कर दिया है और उसे बाहर जाने के लिए भी नही बोला तो वो उसे उसकी नासमझी और बचपना समझकर वहीं खड़ा हो गया ...क्योंकि जाने का मन तो उसका भी नही था वहाँ से..

पंजाबी सेक्सी पिक्चर?

चूत की चुदाई सुहागरात इतने में जो अंकल नीचे मेरी चूत चाट रहे थे, उनको समाली अंकल बोले- यार जगतदेव भाई.. अब जल्दी से अपना लौड़ा पेल दे संध्या की चूत में.. देख साली कैसी तड़प रही है चुदवाने को.उनका नाम जगतदेव था.. यह मैंने अभी जाना. अब मैं सबके नाम जान गयी..

भोजपुरी में सेक्सी बीएफ? कुंवारी लड़की के साथ

चूत की चुदाई सुहागरात तो पीयूष ने सामने टंगी एक टॉवल को लपेट लिया और जाकर जैसे ही गेट खोला. मैंने सोचा कि यह पीयूष का दोस्त आ गया, पर 2 मिनट के अन्दर झटके से बस पीयूष की एक आवाज आई कि संध्या..!.

रूस का सेक्सी वीडियो

हमेशा चुप रहने वाली काव्या के मुंह से ऐसी बाते सुनकर विक्की भी हैरान रह गया , वो कुछ बोल पता इससे पहले ही काव्या वहाँ से निकल गयी. राहुल (सनी की टाँगे खोलकर अपना दानवी लन्ड उसकी चूत पर टिकाते हुए)- रंडी केस तो तू वापिस लेगी ही पर अब चुदने के बाद ।.

चूत की चुदाई सुहागरात तब जाकर पीयूष बोला- ठीक है जैसा तुम बोलो, मेरा भी तुम्हें देख कर बहुत मन करने लगा है. ये कहते हुए पीयूष अपना पैन्ट खोलने लगा.मैं बोली- पूरा पैंट मत उतारो, कोई आ गया तो खेल खराब हो जाएगा.पीयूष बोला- आने दो.. बस 5-10 मिनट की तो बात है.. चलो जल्दी जो भी है कर लेते हैं..

मुसलमानी सेक्सी व्हिडिओ

बीपी सेक्सी ब्लू फिल्मराहुल ने हैरानी से इधर उधर देखा पर कमरे उसके और उसके लंड पर ऊपर नीचे होती शेफाली के अलावा कोई नहीं था।.

अब तक की इस चुदाई की कहानी में आपने पढ़ा कि चाचा ने मेरी गांड में अपना माल छोड़ दिया था और उनकी जगह अब दिनेश ने ले ली थी. अब दिनेश मेरी गांड मार रहा था और मनोहर मेरी चूत में अपना मूसल पेले हुए मुझे धकापेल चोदे जा रहा था.. और अंदर - बाहर के इस एहसास को रश्मि अपने उत्तेजक शब्दों मे पिरोकार उन्हे सुना रही थी...जिसकी वजह से वो और तेज़ी से उसकी गांड और चूत बजा रहे थे....

और शॉक के मारे बेचारी रोज़ी कुछ बोल ही नही पाई...उसे विश्वास ही नही हो रहा था की इतना सभ्य सा दिखने वाला उसका बॉस एक ही झटके मे उसे इस तरहा नंगा कर देगा...और वो कुछ बोल पाती इससे पहले ही समीर की जीभ किसी साँप की तरहा लपलपाती हुई उसकी टाँगो के बीच घुसी और एक ही झटके मे उसकी चूत को डस लिया..

तो वो बहुत ही धीरे से बोले कि तुम्हें चोदना बाकी है, जब मैं तुम्हारी चूत में अपना लंड डाल कर जमके धक्के मारकर अन्दर बाहर चुदाई करता, तब तुम्हें बहुत ज्यादा मजा आता और तुम जन्नत की सैर कर आती.कमलेश सर एक बड़ी बात बोल गए जो मेरे दिमाग में बैठ गई..

विक्की समझ गया की अब झूट बोलने का कोई फायदा नहीं है ...और वैसे भी लड़कियो को सफाई देना तो उसने आज तक नही सीखा था...

इंग्लैंड की सेक्सी मूवी लालजी तो डर कर नंगा ही उस कमरे से बाहर निकल गया. डर और घबराहट के मारे मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा था, कमरे में मुझे कुछ कपड़ा दिखाई नहीं दिया. उधर चाचा मेरे सामने खड़े मैं उनसे नज़रें चुरा रही थी, उनकी तरफ देखने की हिम्मत तो मुझमें थी ही नहीं. मैं उनकी तरफ अपना पिछवाड़ा करके खड़ी हो गई..

सील तोड़ने वाली सेक्सी फिल्म

चूत की चुदाई सुहागरात: और फिर नितिन के लंड ने भी जवाब दे दिया, और उसने अपने लंड को जैसे ही बाहर खींचना चाहा, काव्या ने रोक दिया और बोली ''अंदर ही निकालो नितिन...अंदर ही निकालो.....मैने टेबलेट ली हुई है.....''. काव्या ने मन ही मन सोचा 'अभी तो मेरी खूबसूरती को उभरने वाली चुदाई नही हुई है मेरे साथ...जिस दिन से वो करवानी शुरू कर दी ना मैने...हर अंग फुट-फूटकर बाहर निकलेगा...'.