अंग्रेजी में चोदा चोदी

Image source,बीएफ हिंदी पिक्चर बीएफ हिंदी

Image caption,

सनी लियोन सेक्सी व्हिडीओ एचडी: अंग्रेजी में चोदा चोदी, ( पूनम बहुत धीमे से बोली थी जो कि सिर्फ उसकी चाची को ही सुनाई दे ताकि उसकी आवाज सुनकर दूसरा कोई न जग जाए,,,, तभी उसकी चाची कुछ बोलती से पहले ही उसके कमरे से उसके चाचा की आवाज आई,,,,।).

भोजपुरी चुदाई की वीडियो

मैं हूँ मेरी जान, तुम्हारा चाहने वाला. हाए अच्छा हुआ तुम जाग गयी. क्या मस्त जवानी पाई है. आज मैं तुमको??.. और किसी भूखे कुत्ते की तरह मुझे अपनी बाँहो मे कसता मेरी दोनो चूचियों को टटोलता बोला, हाए क्या गदराई जवानी है.. नंगी सेक्सी पिक्चर हिंदी मेंमें अपनी आँखों को ऊपेर करके नीलम को देखने लगा…नीलम अपने होंठो को दाँतों में दबाए हुए…अपने सर को इधर से उधर पटक रही थी…और नीलम के मूह से सीईइ अहह सीयी अहह की धीमी-2 आवाज़ आ रही थे….

सपना ने उसकी पॅंटी खींच कर निकाल दी तो स्वीटी ने अपने हाथ से अपनी नन्ही सी गुलाबी चूत को छिपा लिया पर सपना जानती थी कि क्या करना है उसने उसकी चूची को अपने मूह मे भर लिया और चूसना सुरू कर दिया. सेक्स करते हुए हिंदी में वीडियोमैं ने उस की फुदी पर लंड रखा ठीक निशाने पर और आराम से अंदर करने लगा वो बहुत टाइट थी और उस को तकलीफ़ भी होना शुरू हो गई….

मैने सामने हॅंगर पर रखा बारीक सा चादर उस पर डाल दिया, तब मुझे पता चला कि उसका हाहकारी जिस्म इस नाज़ुक सी चादर मे नहीं छुप सकता..अंग्रेजी में चोदा चोदी: नीलम: ये रूम हमने ख़ासतोर पर हैदर के लिए बनवाया था…दोपहर के बाद शाम तक इस विंडोस से यहाँ सूरज की रोशनी रहती है….अब तुम यहाँ अड़जस्ट हो जाओ…और फ्रेश होकर नीचे आ जाओ….तब तक में खाना बनाती हूँ…. सामने बाथरूम और टाय्लेट भी है…तुम पहले फ्रेश हो जाओ….बाथरूम में गीजर है… पानी गरम कर है…..

नींद से जागने के बाद कुछ देर अपने बिस्तर पर नंगे लेटे हुए में अपने और सपना के दरमियाँ होने वाले रात के इस हसीन वाकिये को याद कर के शरम के साथ साथ फिर से गरम होने लगी थी..एक उमर की होने की वजह से मेरी और प्रिया की दोस्ती हो गयी और हम सहेलिया बन गयी. हमने साथ नाश्ता किया. नाश्ते के बाद हम रूम मे आ गयी,, प्रिया बताने लगी कि यहाँ पर क्या क्या है . उसने मुझे पूरा एरिया घुमाने का इरादा जताया..

हिंदी में फुल सेक्सी मूवी - अंग्रेजी में चोदा चोदी

क्योंकि उनके पति को लौटनें में अब दो ही दिन रह गये थे, उनके पति के आने के बाद तो मौका निकालना लगभग नामुमकिन हो जाता, सूजी ने उस रात मेरी बीबी की कोफी में नींद की कुछ गोलियां मिला कर उसे पिला दी, थोडी देर में जब मेरी बीबी गहरी नींद में सो गई तो मैं फटाफट सूजी के बेडरूम में पहुँच गया,.ठीक है राजा बाबू----चल तेरे मन की करते है---लगता है तू भी जोश मे आगेया है----चल चोद डाल----बाद मे हम भी हमारी गोटी खाली कर लेंगे, इसकी चूत मे..

…सच कह रहा हूँ…यकीन नही आता तो अपनी आँखो से देख लेना…. मैने साना की शलवार के ऊपेर से उसकी बुन्द के दोनो पार्ट्स को दबाते हुए कहा…. अंग्रेजी में चोदा चोदी मेने नज़ीबा के मम्मों को दोनो हाथों में लेकर दबाते हुए कहा. तो नज़ीबा एक दम से सिसक उठी…..ओह्ह्ह आप भी कर लो ना…..अब मुझसे नही होगा….हाई इतनी जल्दी पानी निकाल दिया आपके लंड ने…..

मैने पूरी रफ़्तार से अपने लंड को साना की फुद्दि के अंदर बाहर करना शुरू कर दिया…..और अपने दोनो हाथो को आगे लेजाकर साना की कमीज़ के अंदर हाथ डाल कर ब्रा के ऊपेर से साना के मम्मो के निपल्स को दबाना शुरू कर दिया.

बीएफ वीडियो बिहारी में?

अंग्रेजी में चोदा चोदी पर जैसे ही मैं नाज़िया को इग्नोर करके अंदर जाने के लिए आगे बढ़ा…तो नाज़िया को मेरी सांसो से शराब की स्मेल आ गयी….और वो मुझपर बरस पड़ी.

लड़की को घोड़ी बनाकर? कार्टून की सेक्सी

अंग्रेजी में चोदा चोदी अच्छा पूनम तुझे वह घूमता रहता है तो बता वह क्या देखता है तेरी गोल-गोल नारंगी जैसी चूचियां तेरा लंबे कद का बदन,,, तेरी लंबी लंबी चिकनी टांगे,,,, या तेरी गोल-गोल मदमस्त कर देने वाली भराव दार गांड,,,, ( इतना कहते-कहते बेला मुस्कुराते हुए बात को आगे बढ़ाते हुए बोली।) बता तेरे किस माल को वह घूर रहा था।.

लड़की से बात करनी है

मैं मूड कर वापिस जाने लगा तो, सबा जल्दी से उठ कर गेट तक आ गयी….मैं गेट के बाहर रुक गया…और गेट से थोड़ा सा बाहर आई…और धीरे से बोली….आज छुट्टी ले सकते हो…. मैं उसकी हर माँग, हर बात पूरी करता था. सिवाय एक के. के मैं धंधा छ्चोड़ कर एक शरिफ्फ आदमी की ज़िंदगी गुज़ारू. अब कोई एक शेर से कहे के वो शाका-हारी हो जाए तो ऐसा कभी हो सकता है भला?.

अंग्रेजी में चोदा चोदी अहमद: कोई बात नही….जब सेट्टिंग हो जाए तो, चले जाना….कीस तो है ही आपके पास…. वैसे ख़याल रखना कि आप फ्राइडे को वहाँ ना जाएँ……मैं भी आज अपने घर जा रहा हूँ…..

ब्लू फिल्म सेक्स वीडियो दिखाएं

चूत में लंड वाली वीडियोहां अब ठीक है अब करो अंदर ऐक ही झटके से अंदर बाहर करो. उस ने सोचा पूरा अंदर जा चुक्का है इसी लिए ऐसा कहा और मैं ने भी नही बताया के अभी 2 इंच ही अंदर है और 5 इंच बाहर बस उस का यही कहना था मैं ने उस के लिप्स पर अपने लिप्स रखे और ऐक ज़ोर दार फुल पवर से झटका मारा और पूरा लंड अंदर गुम हो गया..

क्यों कर रहे हो तुम मेरे साथ ऐसा आआहह छ्चोड़ो मुझे. मैने नितंबो को झटका देते हुवे कहा. दरअसल मेरी योनि मचल उठी थी उसकी उंगलियों की चुअन के कारण और अब मैं खुद ही हिल हिल कर उसके हाथो को और ज़्यादा फील करना चाह रही थी अपनी योनि पर.. मैं: मुझे पता है अब तुम्हारा मूड उसी दिन बनना है….जिस दिन नज़ीबा ने अपने हाथ से मेरा लंड पकड़ कर तुम्हारी फुद्दि में डालना है…...

चाची ने मेरी सलवार का नाडा खोल कर मेरे लंड को बाहर निकाल लिया…और मेरे लंड को हिलाते हुए बोली…जी चाची… मैने हिम्मत करके कहा….चाची का हाथ अब मेरे लंड के लंबाई मोटाई नापने लगा था…तेरा लंड तो अभी से बड़ा तगड़ा हो गया है… मैं तो तुम्हे बच्चा समझती थी…..

मैं थोड़ी देर चुप रहा और खाना ख़ाता रहा….नजीबा कभी मेरी तरफ देख कर मुस्करा देती और जब मैं उसकी तरफ देखता तो, वो सर झुका लेती…..

नाज़िया: नही फ़ारूक़ ये सब मेरा वेहम नही है….ज़यादा दिनो की बात नही है… देखना जल्द ही मेरे हज़्बेंड उससे शादी करने के लिए मुझसे बात करेंगे…..

ब्लू पिक्चर हिंदी एचडी में जैसा कि मैंने बताया, डॉली की चूचियाँ छोटी हैं, तो पूरी चूची मेरे मुँह में समा गई और दूसरी चूची को हाथ से सहलाने लगा।.

लड़की को पेशाब करते दिखाओ

अंग्रेजी में चोदा चोदी: बात उस समय की है जब मैं 11थ मे पढ़ता था, मैं राज शर्मा की कहानिया बहुत पढ़ता था, और अपने लंड को मसलता रहता. और सोचता रहता कि कोई मुझसे भी चुदवा ले. लेकिन चुदाई होती कैसे है मुझे पता नही था. मैं जहाँ रहता था वहाँ ऐसे लोग भी रहते थे जिनके पास दोनो टाइम खाने को भी नही रहता.. शायद यह लड़कियां यह काम पहले से करती रही हैं। क्योंकी इस लड़की की चूत से खून नहीं निकला और मेरा लण्ड भी आसानी से अंदर चला गया।.