इंग्लिश फिल्म ब्लू वाली

Image source,बाप ने बेटी को चोदा सेक्सी

Image caption,

सेक्सी फिल्म कॉलेज की: इंग्लिश फिल्म ब्लू वाली, प्रिया- कुछ देर बाद ही मुझे मेरी चूत में ऐसा लगा कि जैसे मुझे पेशाब आने वाला है पर उस टाइम मुझे इतना मज़ा आ रहा था कि मैं भाई का लण्ड भी चूसना नहीं छोड़ सकती थी और न ही अपनी चूत को सहलाना।.

मुनमुन दत्ता सेक्सी फोटो

मैं उसके दिल की भावनाओं को समझ रही थी, पर वो रो न दे इसलिए बात को मजाक में उड़ाते हुए कहा- तो ठीक है.. लगा लो न कभी सीने से.. मौका देख कर..!. हिंदी सेक्सी 12 साल कीतुम पूरे गाँव में बदनाम हो… मदन भी तुम्हारी बुराई कर रहा था.. एक मैं हूँ जो तुम पर यकीन करती हूँ.. मेरा विस्वाश मत तोड़ना.

बस-बस साधना चुप हो जाओ, मेरा मकसद तुम्हे दुख देना नही है पगली, मैं तो बस ये कह रही थी कि जींदगी किसी के लिए नही रुकती. कब तक प्रेम की यादों में डूबी रहोगी, कल को शादी होगी तो भी तो तुम्हे उसे भुलाना ही पड़ेगा --- सरिता ने साधना को समझाते हुवे कहा. बढ़िया सेक्सी फिल्म वीडियोउसका मूह मेरे चूत पे लगते ही मेरी टाँगें ऑटोमॅटिकली ऊपेर उठ गई और उसके नेक पे कैंची की तरह लिपट गई और मैं उसके सर को अपनी टांगो से अपनी चूत के अंदर घुसेड रही थी और मुझे ऐसे लग रहा था जैसे मेरे अंदर उबलता हुआ लावा.

मेने करवट बदल ली और रीता को अपने उपर लेते हुए मैं नीचे हो गया, रीता अब मेरे लंड पर उछल उछल कर खुद धक्के लगा रही थी और उसकी चूत पानी पे पानी छोड़ रही थी. मेने भी अपने कूल्हे उठा अपना वीर्य उसकी चूत मे छोड़ दिया..इंग्लिश फिल्म ब्लू वाली: हम सब मिलकर हँसी मज़ाक कर रहे थे. रीता ने रवि से पूछा, रवि पहले ये बताओ कि तुम्हारी और राज की दोस्ती कैसे हुई और तुम्हे ये गंद मारने का शौक कब से हुआ?.

उधर भाभी ने जाकर पहले अपनी छोटी बेटी का प्यार से चुम्बन लिया और उसके कमसिन स्तन मसलने लगी. सीमा खुश थी हाय मां, अंकल ने इतना चूसा कि सारा रस निकाल दिया, लगता है कि अब चूत में जान ही नहीं है..क्या पता बेटी, अब तो जब वो लोटेगा तो वही बताएगा कि कहा गया था, चल हम घर चलते हैं. मैं खाना खा कर वापस आ जाउन्गा..लगता है आज रात मुझे ही खेत में रुकना पड़ेगा ?.

हिंदी सेक्सी बीपी मराठी - इंग्लिश फिल्म ब्लू वाली

वो सीधा अपनी माँ के रूम में गया पहले..वो सो रही थी...पर काजल वहाँ नही थी...वो शायद उसके कमरे में ही थी अब तक...‘तेरे पास क्या है बे गांड मारें तेरी। क्यों गुठली, तू बोल, बुलायें सबको और निकालें जनाज़ा तुम लोगों की इज़्ज़त का।’.

मेरी छाती में छुपा लिया. हमारे जिस्म एक-दूसरे से चिपक गए थे. मैंने उसके चेहरे को उठा कर अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए. जब चुम्बन का आगाज़ हुआ तो वहीदा पीछे नहीं रही. उसने शर्म त्याग कर चुम्बन में मेरा पूरा साथ दिया.. इंग्लिश फिल्म ब्लू वाली शीला, जो अब तक उन्हें देखती अपनी योनि सहलाने में लगी थी, एकदम उठ कर उसकी टांगों के बीच में आ गई और बीच वाली उंगली रानो की योनि में घुसा कर अंदर बाहर करने लगी।.

मेरी बात सुन कर उसे बहुत राहत मिली और वो पहले से ज्यादा खुश दिखने लगी। मुझे भी बहुत अच्छा लगा कि इतने सालों के बाद वो खुश थी।.

सेक्सी चुदाई वीडियो राजस्थानी?

इंग्लिश फिल्म ब्लू वाली लेकिन धीरे धीरे बात घूर्ने से आगे बढ़ने लगी. एक दिन मैं अपनी बाल्कनी में खड़ी खेतो को देख रही थी. अचानक पीछे से आकर चाचा ने मेरे कंधे पर कुछ इस तरह से हाथ रखा की मैं काँप गयी. लेकिन जब मैने चाचा की तरफ देखा तो वो बोला, बेटी क्या बात है ? यहा अकेली क्या कर रही हो ?.

अलार्म सेक्सी सेक्सी? सेक्सी बीएफ गांव वाला

इंग्लिश फिल्म ब्लू वाली मैं उसे दौड़ाते हुए काफी दूर ले गया। वो मुझे एक झाड़ी के पीछे ले गयी और मेरे लण्ड को सहलाते हुए कहा- दिखाओ ना….

मारवाड़ी लड़की की सेक्सी वीडियो

मेने उसे बड़ी बारीकी से बताया कि किस तरह रवि ने मुझे बहकाया और फिर राज और रश्मि को भी अपने खेल मे शामिल कर लिया. बबिता मेरी बात सुनकर चौंक भी पड़ी और उत्तेजित भी हो गयी.. उसकी इनकम बंद हो गई तो उसने भी मोहल्ले से दूर एक छोटी सी नौकरी कर ली। पच्चीस सौ पगार मिलती है… पांच सौ किराये में खर्च हो जाते हैं और सिर्फ दो हज़ार बचते हैं।.

इंग्लिश फिल्म ब्लू वाली मुझे नही पता कि उसके लंड ने कितना पानी छोड़ा पर मेरी चूत पानी से लबाब भर गयी थी. उसका वीर्य मेरी गांद से होते हुए मेरी चूत पर बह रहा था जहाँ रश्मि अपनी जीब से उस वीर्य को चाट रही थी..

सेक्सी लड़की सेक्सी फिल्म

मोटी गण्ड सेक्सी वीडियोअभी मैं यह सब सोच ही रही थी कि अचानक साजन भाई ने मेरी तरफ़ करवट ली और उनका एक हाथ मेरे वक्ष के ऊपर आ गया।.

हम दोनो एक दूसरे की मिक्स क्रीम का टेस्ट कर रहे थे. उसका लंड तो अभी तक नरम नही हुआ था बल्कि मेरे चूसने से उसका लंड और भी ज़ियादा अकड़ गया था और अब वो मेरे मूह को चोद रहा था और साथ मे मेरी चूत को चाट रहा था.. इन फूलों को बाहर निकालो ना… अब हमारे पास पूरी रात है, और तन्हाई है… यहा किस बात का डर है --- किशोर रूपा के उभारो को मसल्ते हुवे कहता है.

रवि और रश्मि उठे नहाए और कपड़े पहन कर चले गये, और छोड़ गये मुझे अकेला अपनी सूजी हुई गंद और चूत के साथ जो रस से भरी हुई थी. उनके साथ हनिमून पर मे जाउ कि नही इसी ख़याल मे कब मुझे नींद आ गयी मुझे पता नही..

इधर प्रिया की चूत भी पानी छोड़ने वाली थी, प्रिया भी बोल रही थी- भाई, मेरा भी होने वाला है… और तेज और तेज आआह… आआ… आआऐईईईइ आआअह्ह ह्हह….

बॉब्बी बिस्तर पर पीठ के बल लेट गया और में उसपर चढ़ कर अपने दोनो घुटनो को उसके बगल रख दिए. फिर अपनी चूत को थोड़ा फैला मेने बॉब्बी के लंड को अपनी चूत से लगाया और उसे पर बैठती चली गयी. उसका लंड पूरा का पूरा मेरी चूत मे घुस चुक्का था..

बागड़ी में सेक्सी वीडियो मैंने महसूस किया कि कृपा का लिंग मेरे चूतड़ों से रगड़ खा रहा है और धीरे-धीरे खड़ा होने लगा। उसका लिंग काफी मोटा था और मुझे भी हेमा और सुरेश की चुदाई देख कर फिर से सम्भोग की इच्छा होने लगी थी।.

दो लड़कियों की सेक्सी वीडियो

इंग्लिश फिल्म ब्लू वाली: उस रात मैने चुदाई नहीं की क्योंकि दूसरे दिन मैं और मीनल हनींऊन पर जाने वाले थे. हनींऊन में मीनल की अच्छी चुदाई करने के लिये फ़िर लन्ड को आराम देना जरूरी था. हम सब काफ़ी थक गये थे इसलिये सभी ने सिर्फ़ आराम किया और खूब सोये.. सन्नी उत्तेजना मे कांप रहा था. मैं अपना समय लेते हुए तेल लगा रहा था. थोड़ी देर बाद मेने अपने तेल मे भीगी उंगली उसकी गांद मे डाल दी और घूमाने लगा..