पति पत्नी सुहागरात कैसे बनाते हैं

Image source,কলকাতা বাংলা সেক্স ভিডিও

Image caption,

सेक्सी वीडियो एचडी हॉट: पति पत्नी सुहागरात कैसे बनाते हैं, एक रात दीप नशे मे घर लौटा तो घर की तीनो औरतें बड़े मादक अंदाज़ मे उसे घूर्ने लगी ..ये देख कर वो तेज़ी से अपने कमरे की तरफ दौड़ पड़ा ..जल्दी से पहने हुए कपड़े उतारे और जैसे ही न्यू बॉक्सर उठाया ..गेट खोल कर तीनो अप्सराएँ उसका ध्यान भंग करने के लिए रूम मे आ धमकी.

इंडियन ट्रिपल एक्स डॉट कॉम

कुछ ही पल बीत पाए होंगे ..ना जाने क्यों इस रगड़ान से उसे एक अलग ही आनंद की प्राप्ति हुई ..वक़्त दर वक़्त उसकी उंगलियों का घर्षण तेज़ होता गया और अपने होंठो पर जीभ फेरते हुए वो मदहोशी के आलम को महसूस करने लगी. राजस्थान वर्सेस पंजाबवह फॉरन बेड से नीचे उतरी और रघु का पाजामा उसकी कमर पर चढ़ाने के बाद अपनी टवल लेकर सीधी बाथरूम में एंटर हो गयी..

दीप ने एक नज़र अपनी छोटी बेटी को देखा और फिर मूँह फेर कर घर से बाहर निकल गया ..निम्मी शॉक्ड रह गयी ..कहाँ अपने सभी बच्चो मे दीप का सबसे ज़्यादा लगाव निम्मी से था और आज कितनी बुरी तरह से उसने उसे नेग्लेक्ट कर दिया. ऑपरेशन से डिलीवरी विडियोहम दोनों की शादी ख़त्म होने में कुछ घंटे ही बचे थे. हनीमून पर तो जा नहीं सकते वो मुझे मूवी दिखाने ले जाना चाहता था. घर पर रहकर उसके हाथों चुदती इससे अच्छा था कि बाहर मूवी ही देख ली जाये..

अनायास ही उसकी उंगलियों की छुअन से मेरी चूत अपना थोड़ा पानी छोड़ रही थी। मुझे मेरी गांड पर भी उस सारे चिकने पानी के लगने से अब ठंडाई महसूस हो रही थी ।.पति पत्नी सुहागरात कैसे बनाते हैं: इस बार जीत ने थोड़ा ज्यादा प्रेशर डाला और पूरा अंगूठा अंदर समा गया ..तन्वी की चीख तो नहीं निकली लेकिन मदहोशी से भरी आह ज़रूर निकल गयी ..जीत अंगूठे को राउंड देते हुये घुमाने लगा साथ ही वो कोशिश कर रहा था कि अंगूठे की जगह अपनी दूसरी उंगलियों का प्रयोग कर पाये.

जिस तरह कोई छोटा बच्चा अपने फ़ेवरेट खिलोने से बोर होकर उससे खेलना छोड़ देता है और उसकी डिमॅंड्स बढ़ जाती हैं .... कम्मो ने भी थक हार कर अपने बेटे का ढीला लंड अपने मूँह से बाहर निकाल दिया और इसके बाद ही उसके कानो में हॉल से निकुंज और निक्की की आवाज़ सुनाई देने लगी..बस इतना कह कर कम्मो ने डबल रूम बुक करने की स्वीकृति दे दी ..जल्द ही दोनो रूम मे पहुच गये और कुछ देर बाद डिन्नर भी अपनी मा की पसंद का मंगवा कर, निकुंज सोफे पर लेटने के लिए चल पड़ा ( डिन्नर के वक़्त उनके दरमियाँ सिर्फ़ हल्की फुल्की आइ कॉनटॅकटिंग हुई थी, जिसे आप सब खुद इमॅजिन कर सकते हैं ).

থ্রি এক্স বেঙ্গলি বিএফ - पति पत्नी सुहागरात कैसे बनाते हैं

क्यों ऐसा क्या ख़ास है तेरे इस लिप ग्लॉस में .. लिपस्टिक का नाम 21वी सदी के हिसाब से रख दिया है बस .. हुहन !!! बड़ी आई मॉडेल ..... दीप ने थोड़ा चिढ़ कर जवाब दिया..दीप :- रात मे वहाँ कोई होटेल बुक कर लेना, ताकि नींद पूरी हो सके ..निकुंज भी जब तक काफ़ी थक चुका होगा.

हम दोनों को कोई चिंता ही नहीं थी कि अशोक पर क्या बीतेगी. रंजन ने मुझे ये सब बातें बोलने को बोली और मैंने भी आधी मज़बूरी में ये सब बोला:. पति पत्नी सुहागरात कैसे बनाते हैं फिर नितिन ने मुझे एक कहानी सुनाई थी की मेरे पति अशोक और उसकी बीवी पूजा के बीच कोई चक्कर चालू हैं, और मुझे यह कहानी सुनाकर बहका फुसला दिया और फिर मुझे चोदने के भरपूर मजे लिए थे।.

मेरे पति ने तो सिर्फ मजे के लिए मुझे अपने दोस्तों को सौंप दिया था इसने तो मुझे दुसरो के हाथों में जाने से बचाया ही था । मुझे उसके प्यार पर कभी शक नहीं था और उसकी आँखों में सच्चाई दिख रही थी पर मैं उसके धोखे को कैसे भुला देती। तभी मेरे मोबाइल की घंटी सुनाई दी जो पर्स के अंदर से आ रही थी।.

हिंदी सेक्स सुहागरात?

पति पत्नी सुहागरात कैसे बनाते हैं लंड के आस पास बालो का कोई नाम - ओ - निशान नही था ...ढीले पन में भी उसकी लंबाई और गोलाई दीप के लंड से बड़ी आसानी से मान्पि जा सकती थी ...अग्र भाग की खाल से बाहर को निकलता सुपाडा बेहद गुलाबी और एक - दम छोटे आलू बुखारे की भाँति नज़र आ रहा था..

एक्स एक्स एक्स एक्स वीडियो राजस्थानी? मोटा लंड वाला सेक्सी वीडियो

पति पत्नी सुहागरात कैसे बनाते हैं मोम !!! .......वह पुरज़ोर ताक़त लगा कर चीखा और उसकी आवाज़ सुनकर फॉरन कम्मो ने पीछे पलट कर देखा ...निकुंज को देखते ही उसके आँसुओ की गति उतनी ही तेज़ हो गयी, जितनी तेज़ उसका बेटा दौड़ता हुआ उसके नज़दीक चला आ रहा था..

এক্স এক্স বিএফ ভিডিও এইচডি

क्या वो होटल रूम में मेरे साथ कोई शरारत करने वाला था। मैंने तो शपथ ली थी कि अब ऐसे किसी लफड़ो में नहीं पड़ूँगी। मैंने उसको मना कर दिया पर उसने एक बार फिर अपनी नीली आँखों का जादू चलाया और मुझे आग्रह किया और मैं मना ही नहीं कर पायी।. थोड़ी देर इसी तरह उसका लंड मुँह में रगड़ने के बाद उसने कुछ बूंद पानी की मेरे मुँह में ही छोड़ना शुरू कर दिया..

पति पत्नी सुहागरात कैसे बनाते हैं फिर मैंने महसूस किया फ़ोन से आती आवाज लगभग बंद हो गयी थी. जरूर उन्होंने मेरी आवाज सुन ली होगी और अब पछता रहे होंगे. मुझे और जोश आ गया. मैं और भी आवाज कर उन्हें चिढ़ाने लगी..

एक्स एक्स एक्स movie com

लड़की की चुदाई दिखाइएकम्मो सोचने मे व्यस्त थी तभी उसका सेल बजने लगा ..उसने पलकें खोल कर स्क्रीन की तरफ देखा ..कॉलिंग नीमा लिखा आ रहा था.

मैं अब चिंता में पड़ गयी, ये कैसी नयी मुसीबत मौल ले ली मैंने। राहुल के सामने शर्मिंदा ना होना पड़े इसलिए जोसफ को चुना था, और अब राहुल के साथ भी चुदवाना पड़ेगा।. Nikunj iske aage kuch nahi bol paaya ..Uska gala behad bhaari ho chuka tha ..Bas apna sar car ki seat par tika kar khud ko rone se rokne laga.

इसके बाद कम्मो बाथ - रूम गयी ...हॅंगर पर तंगी साड़ी, ब्रा - पैंटी के साथ पहनी और बाहर निकल कर उसने निकुंज का माथा चूम कर उसे गुड नाइट बोला ...फिर सोने के लिए लेट गयी..

वहीं अपने बेटे की इस हालत से दीप की भी गान्ड फट गयी उसे लगा जैसे तनवी ने निकुंज को बता दिया हो कि उसने ' बेटे के बाप का लंड चूसा था '.

अब भले ही अशोक झूठ कह रहा हो या नहीं, मगर यदि हम नितिन और पूजा के साथ पार्टनर बदल कर चोदेंगे तो हो सकता हैं कि मेरे और नितिन के बीच होली के दिन जो हुआ उसका राज बाहर आ जाए।.

బిఎఫ్ బిఎఫ్ బిఎఫ్ బిఎఫ్ బిఎఫ్ ह्म्‍म्म !!! ..... बस इसी क्षण का तो निम्मी को इंतज़ार था .... उसका सारा नाटक अब दीप पर ज़ाहिर भी हो चुका था .... इसके बाद वह अपने डॅड की गोद में बैठ गयी और दीप ने गियर डालते हुए कार घुमा कर अपने ऑफीस की तरफ बढ़ा दी .... जल्द ही वे दोनो ऑफीस के कॉंपाउंड में एंटर हो गये..

एक्स एक्स एक्स बीएफ ब्लू

पति पत्नी सुहागरात कैसे बनाते हैं: उसने मेरी पैंटी पूरी निकाल दी और आगे से पेटीकोट कमर तक ऊपर कर दिया। वो मेरे ऊपर चढ़ गया और अपना लंड मेरी चूत में घुसा दिया। पतली ऊँगली के बाद उसके मोटे लंड के मेरी चूत के अंदर जाते ही मेरा नशा और बढ़ गया।. मैं अब कहाँ जाो, घर जा नही सकता ..जेब भी खाली पड़ी है, भिखारी बन गया हूँ आज तो .......पार्क के बीचों - बीच सूर्यादेव का प्रकोप बढ़ा और दीप तुरंत पसीने से तर - बतर होने लगा..