सेक्स के बारे में दिखाइए

Image source,स्कूल गर्ल्स एक्स एक्स एक्स

Image caption,

भारत की सेक्सी: सेक्स के बारे में दिखाइए, अब दूसरी औरत आई और मेरे सामने आ कर खड़ी हो गई थी.मैं झट से पहचान गया कि वो भाभी हैं, मैंने ज़ोर से कहा- भाभी जी हैं यह!.

भाभी की सेक्सी वीडियो हिंदी में

मैं भी धीरे धीरे लंड को अंदर बाहर करने लगा. पूरा लौड़ा निकाल कर फिर धीरे से अंदर डालने में मुझको भी बहुत मज़ा आने लगा और जस्सी के भी आनन्द की सीमा नहीं रही.नैना हमारे दोनों के पसीने पौंछ रही थी और परी एक हाथ से अपनी भग को रगड़ रही थी और दूसरे हाथ से मेरे लंड को अंदर बाहर होते महसूस कर रही थी.. ब्लू वीडियो चाहिए ब्लू वीडियोमैं बोला- कोई बात नहीं भैया, मैं रह जाऊंगा कोई प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन अगर आप और भाभी चाहें तो हमारी नैना रात में आपके घर रह सकती है?.

जब घर पहुंचा तो नैना बैठक में मुझंको मिली और बोली- छोटे मालिक, आज कुछ देर हो गई लौटने में? वो रति की भाभी आई थी, उनसे सारी बात हो गयी है, भाभी तुमसे चुदवाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वो कह रही थी जितने जल्दी यह काम हो सके तो ठीक है, वैसे वो हर तरह से गर्भाधान के लिए तैयार हैं.. सेक्सी वीडियो चोदने वाला दिखाइएयह सारा काम मैंने लंड को बाहर निकाले बगैर कर दिया और अब मैं उसके ऊपर चढ़ा बैठा था, उसकी जांघों को चौड़ा कर के लंड पूरा का पूरा अंदर डाल दिया और फिर जो मैंने धक्काशाही शुरू की और ज़ोर से लंड को डालना और निकालना शुरू किया तो सोनू को सांस लेना भी मुश्किल हो गया..

निस्संदेह ये संदेह योग्य बात थी और इसलिए मैंने निर्णय लिया कि अगर फ़िर से अखबार और काग़ज़ की रद्दियों के लिए कोई आया तो मैं उसका पीछा ज़रूर करूँगा..सेक्स के बारे में दिखाइए: सबसे पहले छवि बोली- हम लड़कियाँ मिलजुल कर डांस करेंगी. यह जो ग्रामोफोन रखा है सतीश, क्या यह काम करता है?मैं बोला- हाँ हाँ, बिल्कुल करता है. मैंने बिल्कुल नई फिल्मों के गानों के रिकार्ड्स भी रखे हैं, आप उस दराज़ में देखिए सब मिल जाएंगे..

खाना ख़तम हुआ माँ ने बर्तन संभल कर किचन में रखि, मैंने किचन में ही हाथ ढो लिए और माँ ने ऐसे देखा जैसे मैंने कोई गलत काम कर ड़ाला हो, बाथरूम की जगह किचन में जो हाथ धो डाले. अब किचन की मालकीन जो आ गई थी. मैंने कान पकडे और वो मुस्कुरा उठि और सर झटक के दूध गरम करने लगी..मेरे ही रूम में दो और मरीज़ थे .. जो एक दिन पहले ही एक साथ ही अपने अपने परिवार वालों के साथ चले गए थे | अब उस कमरे में मैं अकेला बन्दा था अब |.

सुहागरात के बारे में दिखाइए - सेक्स के बारे में दिखाइए

थोड़ी देर बाद पारो आई और बोली- वो चंचल आई है, आपसे बात करना चाहती है.मैं बोला- ले आओ उसको यहाँ ही, वो तो अपनी है न!.हम पति पत्नी बन गए है पर हमारे इतने दिन का माँ बेटे का रिश्ता था और वह अभी भी हमारे मन के एक दम डीप में है..

हाँ.. अच्छी तरह पता है मुझे... कोई न था आस पास... और दूर दूर तक भी होने का सवाल होता दिख नहीं रहा है.. सेक्स के बारे में दिखाइए माँ सिसकि और मेरे सर को अपने स्तन पे दबा डाला मेरे होंठ खुल गए और मैंने निप्पल को चुसना शुरू कर दिया..

ह्म्म्म ... तो सुन.. पर ध्यान रहे की जो बात मैं अभी तुझे बताने जा रहा हूँ... ये किसी को पता न चले ... अगर किसी को पता चल गया तो मेरा जो होगा सो बाद में, पहले तेरा ही पत्ता कट जाएगा... और वो भी ऐसा की ख़ुद तुझे ही पता न चले ....

बीएफ एचडी बीएफ बीएफ बीएफ बीएफ?

सेक्स के बारे में दिखाइए नैना अब संयत हो चुकी थी और उसने प्रेमा और रानी को कहा- अब आपका गन्धर्व विवाह संपन्न हो चुका है और अब आप और आप के बच्चे पाप से मुक्त हैं.मैं बोला- मेरे पति का रोल सिर्फ यहीं तक था और यह अब आपकी श्रद्धा के ऊपर है कि आप मुझको कभी कभी अपनी चूतों के दर्शन करवाती रहें..

फर्स्ट टाइम सेक्स ब्लड? ब्लू हिंदी सेक्सी मूवी

सेक्स के बारे में दिखाइए मैंने कहा- नंदा जी, और दूसरी हैं रागिनी जी, क्या मैं सही हूँ?नंदा बोली- अभी मैं लूंगी अपना चंदा, तब शुरू होगा कोई दूसरा धंधा.मैं बोला- चलो तो फिर कहीं दूर चलें, क्यूंकि धंधा है अभी कुछ मंदा..

मां बेटे की चुदाई देसी

मैंने भाभी के मोटे नितम्बों को अपने हाथ से मसलने लगा और उसके सुंदर गोल चेहरे को चूमने लगा.दोनों लड़कियाँ अब एक दूसरे के साथ लग गई थी जैसे कि नैना ने उनको बताया था और वो एक दूसरे की चूतों और मुम्मों के साथ खेल रही थी.. रश्मि ने भी नाक मुंह सिकौड़ा और कहा- वाह चंचल, तू भी कितनी हरामी है री… तूने एक छोटे सी उम्र वाले लौंडे को भी नहीं छोड़ा? हम सबने तेरे बारे में इतनी कहानियाँ सुनी थी और तू तो वाकयी में वैसी ही निकली. बोल शोर मचाऊँ और सबको इकट्ठा करूं? बोल बोल?.

सेक्स के बारे में दिखाइए अब अँधेरा काफी घना हो गया था, मैंने मौका देख कर डायना को एक पेड़ के पीछे पकड़ कर अपनी बाहों में बाँध लिया और साथ ही उसके गुलाबी होटों पर एक मस्त किस जड़ दी.डायना ने भी मेरी चुम्मी का भरपूर जवाब दिया और अपने लबों को मेरे लबों से चिपकाए रखा..

पोर्न स्टार की चुदाई

गुजराती एक्स एक्स बीपी वीडियोकुछ क्षण बीत जाने के बाद डायना बोली- सतीश, क्या तुम नीलू को अभी फक कर सकते हो?मैं अकचका के बोला- अभी? तुम क्या पागल हो गई हो डायना? इतनी रात गए यह सब गर्ल्स हॉस्टल में करना खतरे से खाली नहीं.तब नीलू बोली- प्लीज सतीश प्लीज, मुझको फक कर दो..

रात को डिनर के समय, मैंने अनजाने में चाची को गौर से देखा, पहले से थोड़ी और भरी भरी सी काया लग रही थी उनकी ---. और अपने दोनों बाहें फैला कर उन्हें कस कर बाँहों में लेते हुए अपने चेहरे को उनकी दो सुडौल, पुष्ट स्तनों के मध्य दबा दिया;.

रति मेरी तरफ देख कर बोली- सतीश, तुम्हारा भाभी के साथ कब से चक्कर चल रहा है? और यह लाजो को कब से पटाया है तुमने? जवाब दो वरना मैं चिल्ला कर सारे मोहल्ले को सर पर उठा लूंगी..

मैंने भाभी के मुम्मों को चूसते हुए उसको पुनः बेड पर लिटा दिया और उसकी टांगों में बैठ कर लंड को अंदर चूत में डाल कर थोड़ी देर के लिए रुक गया ताकि भाभी लौड़े को ज़रा महसूस कर सके.लौड़े की सख्ती से तो वो वाकिफ थी इस लिए मैं आज भाभी को चुदाई के नए तरीके बताने वाला था..

अब नैना ने सब लड़कियों को इकठ्ठा किया और कहा- चलो हम मूती प्रतियोगिता रख लेते हैं जिसमें आपको पेशाब करना होगा और जिसकी धार सब से दूर तक जायेगी वो लड़की या औरत जीत जायेगी. मंज़ूर है क्या?तब तन्वी भाभी बोली- पर हम तो बैठ कर पेशाब करती हैं, वो धार दूर तक कैसे जायेगी?.

रोज मुठ मारने से क्या होता है रास्ते को पार कर ... उस पार जाने में उन्हें लगा होगा करीबन .... मम्म.... २ मिनट... चूँकि ट्रैफिक अधिक न थी उस समय...

इशारे तेरे करदे ने का रिंगटोन

सेक्स के बारे में दिखाइए: मैं बोला- ठीक कह रही हो नैना, तो तुम जस्सी के लिए मेरी तरफ से हाँ कर देती न!नैना बोली- मैंने कह तो दिया है कि छोटे मालिक तैयार हो जाएंगे अगर आप कहें तो उससे पक्का कर लें.. मेरे एक दोस्त ने एकबार मुझे याददाश्त तेज़ करने का एक छोटा सा परन्तु असरदार तरीका बतलाया और सिखाया था ... उसका एक लाभ ये भी था कि यदि इसे बिल्कुल सही ढंग से किया जाए तो यह ऐसी चीज़ों का भी याद दिला देता है जो हमने देखा या सुना तो ज़रूर होता है पर क्षण भर में निकाल भी दिया होता है ....