ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स हिंदी

Image source,2021 का रिकॉर्ड दिसावर का

Image caption,

सेक्सी मूवी की चुदाई: ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स हिंदी, मेरे दिमाग़ मे एक ख़याल आया क्यू ना इसकी गोरी गान्ड मारी जाए…. मैने अपने लंड बाहर निकाला उसकी गांद का छेद पूरा सिकुदा सा और पूरी तरह बंद था.

भोजपुरी एक्स एक्स व्हिडीओ

मैंने लौड़े को आराम से घुसा दिया। बहुत देर चुदवाने के बाद वो घोड़ी बन गई और गांड में लेने के लिए तैयार हो गई। मैंने भी देर न की और झट से डाल दिया लौड़ा उसकी गांड में !. तेलुगू आंटी का सेक्सपहले अपना लंड मेरी चूत मे डालकर चोदो. जब तुम्हारा लंड पूरी तरह गीला हो जाए तो उसे मेरी गंद मे डाल देना. रश्मि ने उसे बताया..

तभी रश्मि अपनी जगह से उठी और रीता के कान मे कुछ कहने लगी. रीता ने अपनी गर्दन हिलानी बंद कर दी और ध्यान से रश्मि की बातें सुनने लगी. तभी रीता ने अपनी गर्दन हिला हां की तो रश्मि मुस्कुरई और रीता के होठों को चूम लिया.. एक्सएक्सएक्स कार्टूनहम तीनो ने उससे ज़िद की कि वो हमे बताए की पूरी रात और सुबह होने तक वो कहाँ था. हम सब अपने कान उसकी बातों पर लगा उसकी कहानी ध्यान से सुनने लगे. रवि ने बताया कि उन लड़कियों के रूम से निकलते वक़्त रीता ने उसे आधे घंटे मे लॉन मे मिलने के लिए कहा था..

मैं अपने कमरे से उठा, बाथरूम मे जाके फ्रेश हो गया और नीचे सेठ जी से मिलने के लिए चला गया, मुझे देख के सेठ जी ने नाश्ता लाने को बोला और.ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स हिंदी: दोपहर में मम्मी आ गयी. मम्मी के आने के बाद भी वो मेरे यहाँ अगले पांच दिन जमा रहा. इस पांच दिन में मैंने आठ बार अपनी चूत उस से साफ़ करवाई। रवि लॅंडधारी का लंड सच में बेहद लाजवाब था .... इतने मोटे लंड का मज़ा ही कुछ और होता है।.

अरे तू जा ना! मैं देख लूँगी बहू के साथ क्या करना है उलाहना देकर उस'ने सब को बाहर निकाला और दरवाजा लगा लिया. फिर कपड़े उतारते हुए बोली..प्रिया उस वीर्य को अपनी हथेली से अपने चेहरे पर रगड़ ही रही थी कि दूसरी पिचकारी उसकी चुचियों पर और तीसरी उसके पेट पर गिरी. रवि ने अपने वीर्य से उसे पूरी तरह नहला दिया था. रवि ने पूरा पानी निचोड़ने के बाद एक बार फिर उसकी चूत मे अपना लंड घुसा उसे चोदने लगा..

हिंदी चुदाई वीडियो बीएफ - ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स हिंदी

मुझे औरतों के साथ सेक्स करने में माज़ा आता है, क्या तुम्हारे पास कोई खिलोने है मज़े के लिए? बबिता ने पूछा..मेने अपने आपको ठीक उसकी टाँगो के बीच कर लिया और उसकी चूत को चाटने और चूसने लगी. चूत चूस्ते मेने अपनी दो उंगलियाँ उसकी चूत के अंदर डाल दी और अंदर बाहर करने लगी..

ललिता ने तो अपने होंठ कस कर भींच लिए थे क्योंकि उसको लगा कि अब तो भैया का मोटा और लम्बा लण्ड उसकी कुँवारी चुनमूनियाँ में घुस ही जाएगा।. ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स हिंदी मुझसे अब सहा नही जा रहा था. में पागलों की तरह अपना सिर बिस्तर पर पटक रही थी, बिस्तर की चादर को नोच रही थी और गिड़गिदा रही थी कि वो दोनो रुक जाए..

फिर वेटर ने हम तीनो को कॉफी सर्व की और रॉकी ने कहा – ये कॉफी मेरे प्यार और उसके लिए जिसने ये अरेंज्मेंट करवाया है..

ఎక్స్ ఎక్స్ ఎక్స్ సెక్స్ వీడియోస్?

ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स हिंदी थोड़ी थोड़ी देर मे राज भी रवि के लंड को अपने मुँह से बाहर निकाल विनोद को उकसा रहा था, ओह हाआँ पेल दो अपना लंड मेरी गाअंड मे, भर दो मेरी गांद तुम्हारे पानी से हां चोदो..

ಮಲಯಾಳಂ ಸೆಕ್ಸ್ ವೀಡಿಯೊ? हिंदी सेक्सी बिहार की

ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स हिंदी हां तुम सही कह रही हो, मुझे अभी नहाना भी है और फिर बाल भी तो बनाना है. कहकर बबिता बाथरूम की ओर जाने लगी..

सनी लियोन की वीडियो फिल्म

बस ने मुंबई छोड़ने के बाद स्पीड पकड़ ली। मुझे हल्की सी नींद आ रही थी। मैं अदब से हाथ बांधकर सो रहा था और मुझे ख्याल ही नहीं रहा कि मेरा हाथ उस बुरके वाली को लग रहा था। जैसे मुझे इस बात का पता चला, मैंने उसे कहा- मैडम मैं उठता हूँ और आप अपने साथ वाली औरत के साथ बैठो ! मैं कहीं और बैठता हूँ।. उसके चूचे एक मिनी फुटबॉल की तरह सख्त हो गए थे, लगभग उन्हें 10 मिनट तक चूसता रहा मैं, उनमें से अब एक स्वादहीन दूध निकलने लगा था जिसे मैं बड़े शौक से पी रहा था।.

ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स हिंदी मैंने अपने एक हाथ से अपने लण्ड को ललिता की चुनमूनियाँ पर ठीक से टिकाया और उसको चुनमूनियाँ के अन्दर डालने की कोशिश की पर लण्ड उसकी चुनमूनियाँ से फिसल गया। मैंने फिर कोशिश की पर फिर मेरा लण्ड फिसल गया।.

चुदाई की वीडियो दिखाओ

देवर भाभी क्सक्सक्स वीडियोमै इंजीनियरिंग कर चुका था और अभी नौकरी के लिए प्रयत्न कर रहा था. एक दिन , सुबह ७:०० ऍम पर मै जब उठा और बाथरूम जा रहा था की घर की दरवाजे की घंटी बजी..खोल के देखा तो मेरी मौसी का लड़का रमेश और उसकी बीवी रचना आए है..

वापस चाची के पास आकर मैं उन्हे अपने दिल का हाल बताने लगी. जो-जो मुझ पर कल बीती , उन्हे वो सब बताने लगी.. रश्मि मेरे पीछे आई और वो नकली लंड मेरी गंद घुसा धक्के मारने लगी. प्रिया और कंचन घूरते हुए रश्मि को मेरी गंद मारते देख रही थी. शायद उन्होने कभी नकली लंड का मज़ा नही लिया था..

मैने हल्के हल्के उसके होटो को मस्त चूसा, उसके मूह के अंदर जीब डाल के उसकी थूक मे अपनी थूक मिला दी.. उसके मूह से शराब की पूरी सुगंध आ रही थी.... अभी लड़की के मूह शराब की सुगंध आए... या गुलाब की... वो तो मस्त ही लगेगी ..... नीचे मैं उसके मस्त दूध को दबाते जा रहा था......

मेने उसकी टांगो को थोड़ा फैलते हुए अपनी जीब उसकी चूत के मुँह पर रख दी, ओह आआआअहह ओह. उसके मुँह से सिसकारी निकल पड़ी..

अंदर घुसी तो देखा चारो तरफ गुलाबी रंग की छटा बिखरी हुई थी..रूम किसी आलीशान शाही कमरे की तरह सज़ा हुआ था...

इंग्लैंड ब्लू पिक्चर मैं तुम दोनो को विश्वास करूँ जबकि रवि ने अपना गधे जैसा लंड मेरी गांद मे घुसा दिया था.. शीला थोड़ा नाराज़ होते हुए बोली..

मुझे सेक्स करने की इच्छा हो रही है

ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स हिंदी: और रानी वहाँ से उठते हुए बोली- मैं थोड़ी देर मे आती हू. और वो ऐसा कहकर वहाँ से चली गयी. उनके चेहरे पर एक तेज था जो मुझे उनका आटिट्यूड लग रहा था.. ख़ास तेरे लिए मँगवाई है. अब तेरी चूचियाँ हमेशा दूध से भरी रहेंगी इस'लिए उन्हें कस कर और उठा कर रखना पड़ेगा. और रबड की यह ब्रा लग'ती भी बड़ी प्यारी है, एकदम मुलायम है. देख इनमे तेरे मम्मे कस'ने के बाद कैसे ये दोनों झपट'कर तेरी चूचियाँ मसलते हैं!.