सेक्स ब्लू ब्लू ब्लू

Image source,बहन भाई की ब्लू

Image caption,

सेक्सी वीडियो खून वाला: सेक्स ब्लू ब्लू ब्लू, जयसिंह तो ऐसी गर्म बेटी पाकर खुद को धन्य सा समझने लगा,उसने तो सोचा भी नही था की ऐसी चुप-चाप सी रहने वाली उसकी बेटी बेड पर इतनी गर्म दिखेगी,.

मोटी मोटी सेक्सी

टेबल के उपर नोटों का ढेर सा लग गया...करीब 70 हज़ार रुपय थे वो...रुची तो पहले के जीते हुए पैसे उपर वाले कमरे में रख चुकी थी..उन्हे कहाँ रखेगी, यही सोचकर उसकी आँखे चौड़ी होती चली गयी... बेबी को गोरा करने की क्रीमवो त्रिशूल चमकने लगा और में एकदम तेज़ी से उड़ते हुए पूरी फॅमिली के साथ उस शैतान के पास आया और वो उस शैतान के बीच में जाकर गाढ दिया..!.

तो जैसे ही आरती की चीख उसको सुनाई दी वो जल्दी से उठ कर अपनी माँ के बेडरूम में गया वहाँ जा कर देखा तो उसकी माँ कुतिया बनी हुई है और रमण उसकी गान्ड में अपना घोड़े जैसा मोटा लंड डाल रहा है,ये देख कर उसका तना हुआ लंड और तन गया,और वो वहीं पर खड़ा हो कर रह गया.. नंगा नंगी की फिल्ममोनू : तुम्हारी कसम दीदी...उसकी जब भी मारता था तो मेरी आँखो के सामने उस वक़्त भी सिर्फ़ और सिर्फ़ तुम्हारी तस्वीर रहती थी...अब मुझसे सब्र नही होगा ...''.

थोड़ी ही देर मे दोनो अपनी मंज़िल के नज़दीक पहुँच गये,तो रमण ने कहा कि जान मे आ रहा हूँ,आरती बोली मैं भी तुम्हारे साथ ही झड़ने वाली हूँ,और ये कह कर दोनो तेज़ी से धक्के लगाने लगे..सेक्स ब्लू ब्लू ब्लू: मनु ने अपने लंड को हाथ में लिया और आगे बढ़ कर अपने लंड को अपनी माँ की चूत पर लगा दिया,उसकी चूत तो पहले ही रस के कारण चिकनी हो रही थी,इसलिए जैसे ही उसने धक्का लगाया तो उसका लंड सरक कर आरती की चूत में समा गया..

वो चाहता तो गाड़ी को किसी फेमस रेस्टोरेंट या माल के पास रोक सकता था, जहाँ कामिनी मेडम अपना मूत निकाल सकती थी....रमण आरती के टॉप के उपर से ही उसकी पीठ पर धीरे-2 हाथ फेर रहा था,और उसकी गोरी काया के मज़े ले रहा था,आरती भी धीरे-2 गरम होने लगी थी..

विधानसभा निवडणूक निकाल - सेक्स ब्लू ब्लू ब्लू

एक तो पहले से ही वो शर्मिंदगी से गड़ी जा रही थी की उसकी नंगी गांड को कुणाल ने देख लिया है, उपर से कुणाल के इस तरह से बेशर्मी भरे व्यवहार को देखकर, उसे मूतता देखकर,कामिनी को कुछ-2 होने लगा था....'आई मिस्ड टॉकिंग टू यू टू डार्लिंग.' जयसिंह ने कहा, पर मनिका ने उनके संबोधन पर कोई आपत्ति नहीं जताई थी 'प्रॉमिस करो कि फिर मुझसे कभी नाराज़ नहीं होओगी.' उसका बर्ताव देख वे उसे अपने से सटाते हुए आगे बोले..

रमण ने कहा कि भाभी जी मनु कहाँ है वो बोली कि अपने रूम मे पढ़ रहा है,तब रमण बोला कि भाभी जी आप बुरा मत मान-ना उस दिन आप गजब की सेक्सी लग रही थी,पर मे मनु के सामने ज़्यादा कुछ नही बोला,पर आज मैं आप के लिए पिक्चर की 2 टिकेट लाया था,आप चलेंगी मेरे साथ मूवी देखने .. सेक्स ब्लू ब्लू ब्लू आप बिलकुल भी फिक्र मत करो मम्मी, अब मैं आ गयी हूँ ना, सब पहले जैसा हो जाएगा, मैं पापा को बिल्कुल पहले जैसा हँसता खेलता इंसान बना दूंगी मनीका बोली.

मोनू : दीदी ...आप समझने की कोशिश करो...मैने कहा ना, इनसे घबराने की ज़रूरत नही है...इन्हे भी अपना भाई समझो...जाओ जल्दी से पहन कर आओ...मैं चाय लेकर जाता हुआ अंदर...''.

हिंदी छोडा छोड़ी?

सेक्स ब्लू ब्लू ब्लू कुणाल ने मन में सोचा 'हाँ साले , तू तो बोलेगा ही ऐसा...तेरी अंदर की मंशा क्या है वो मैं अच्छे से जानता हूँ ...'.

ರಾಧಿಕಾ ಪಂಡಿತ್ ಸೆಕ್ಸ್ ಫೋಟೋ? सनी लियोन के एचडी सेक्सी

सेक्स ब्लू ब्लू ब्लू वीना: अगर आप चाहो तो यहाँ कर सकते है….मे जानती हूँ कि आप बड़े लोग है….और आप को नीचे सोने मे दिक्कत होगी…..

लड़की की चूत चुदाई

इंदु - हाँ लेकिन इस समय जो मेरा यार है वो गांड पसंद नहीं करता.मुझे लगा की दो तीन दिन की बात है तो नया माल खोजने से अच्चा है की वेट ही कर लो...बस कल का दिन और..परसों से फिर से मेरी भोस चुदाई का मैदान बन जाएगी.... 'हाआआ...! पापा कितने ख़राब निकले आप...बड़े आए, बूढ़े हो गए हो और अरमान तो देखो. मम्मी से बोलूंगी ना तो गर्लफ्रेंड का भूत एक मिनट में उतार जाएगा...हाहाहा.' मनिका ने उन्हें झूठ-मूठ धमकाया..

सेक्स ब्लू ब्लू ब्लू फिर उसने एक निश्चय किया....रश्मी को उसने वो पत्ते दिखाए...और धीरे से पूछा.. : दीदी...आप बोलो...शो माँग लू या पेक कर दू ...''.

चोदने का तरीका बताओ

ವಿಡಿಯೋ ಡೌನ್ಲೋಡ್आरती अब दोनो के बीच सॅंडविच बनी हुई थी,और दोनो जनो के लंड आरती के जिस्म की गर्मी और गरमा गरम फोटो देख कर फूले हुए थे..

जब मनिका ने उनसे कहा था कि वह नहाने जा रही है तो जयसिंह को शावर में पड़े उसके अंतवस्त्रो का ख्याल आ गया था और वे मन ही मन प्रसन्न हो उठे थे. रात को अचानक मनिका के माफ़ी मांग लेने से यह बात उनके दीमाग से निकल गई थी. अब उन्होंने बिना कोई भाव चेहरे पर लाए कहा,. 'सो अब तुम अपनी माँ से हर बात शेयर नहीं करती क्यूंकि तुम्हें उसके एटीटयुड का पता है और यही तुम्हारी समझदारी है व वह दूसरा तरीका है जिस से समाज में रह कर भी हम अपनी इच्छा मुताबिक जी सकते हैं.'.

उसके निप्पल्स को चूसते हुए कुणाल को ऐसा लग रहा था जैसे उनमें से साक्षात शराब निकल कर उसके मुँह में जा रही है....

रमण बोला कि सिर्फ़ 1-1 ही लेंगे वो भी छोटा-2 ,आज तो कम से कम हमारी बात मान लीजिए.तब आरती ने कहा कि ठीक है पर बिल्कुल स्माल ही लेना..

उसकी मुस्कराहट बता रही थी कि उसे भी उतना ही मजा आया था जितना मुझे आया था |हाँ ! ये बात अलग है कि उसे दर्द कुछ ज्यादा हुआ होगा |मगर फिर भी उसके चेहरे के भाव बता रहे थे कि मजा उसे भी पूरा मिला है |.

लवंग खाण्याचे फायदे तोटे उसके जाने के बाद नीरज ने जल्दी-जल्दी अपना काम ख़त्म किया। वो सब साफ-सफ़ाई करके जब अपने कपड़े पहन कर जाने लगा...

కాజల్ సెక్స్ కావాలి

सेक्स ब्लू ब्लू ब्लू: 'उन्ह्ह हम्म...' उनींदे से जयसिंह ने आँखें खोलीं, दो दिन से काउच पर आराम से न सो पाने की वजह से आज उन्हें काफी गहरी नींद आई थी.. 'पापा इतना अच्छा कलेक्शन है यहाँ पर.' मनिका ने जयसिंह से आँखें मटका कर कहा. उसका आशय साफ़ था कि क्या वह शॉपिंग कर सकती है?.