सेक्सी वीडियो फुल एचडी में डाउनलोड

चाची का भोंसड़ा

चाची का भोंसड़ा, खैर मैं अपने कमरे में आ गया. वहां रिशू बेड पर लेटा हुआ मुस्कुरा रहा था. वो मुझसे बोला क्यों बे पूरा शो देखा या बीच में ही खिसक गया था. मैंने कुछ जवाब नहीं दिया. तभी दीदी की आवाज़ आई नीचे आ जाओ. मैंने खाना लगा दिया है. अपने दोस्त को भी ले आना. सरिता: अच्छा ये बात है। लेकिन उसका तो अभी इसी उम्र में आपके बराबर हो गया। जब राज थोड़ा और बाद हो तो आप तो उसके सामने बच्चे नज़र आएंगे।

वही राज भी इसी आनंद मैं डूबा हुआ था। राज को अपने लन्ड में और भी कड़कपन महसूस होता है। लता अभी आनन्द के सागर में गौते खा ही रही थी कि अचानक से लता की आहsss निकल जाती है। राज: और मैं ये भी बताने आया था कि मैं तुम्हे पसंद करने लगा हूँ। बल्कि तबसे पसंद करता हूँ जब से तुम्हे पहली बार देखा था। खेर हो सके तो मुझे मेरी बुजदिली के लिए माफ कर देना। लेकिन आज से में वो राज बनूँगा जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं कि होगी।

उसका लंड़ अब फ़िर से बूरी तरह से कड़क हो चुका था और वो उसी अवस्था में रश्मि के पीछे जा कर खड़ा हो जाता है और उसके बदन को पीछे से कामुक नजरों से घूरने लगता है. चाची का भोंसड़ा ‘यह अच्छी बात थी कि तुमने जल्द ही इस बात को समझ लिया कि सम्भोग के इन पलों में खुद को समेटे रखना अपने आप से अन्याय करने जैसा है। ऐसे हालात में यही बेशर्मी इस सुख को दोगुना कर देती है। पर मेरा सवाल अभी भी है दी… कैसा लगा?’

सेक्सी पिक्चर वीडियो दिखाओ

  1. आह हह आ इसस दीदी की हलकी से आवाज़ मेरे कानो में आई और मेरे लंड ने पानी निकाल दिया. शायद दीदी भी झड गयी थी और वो आकर बेड पर लेट गयी और मैं जल्दी से घर से बाहर आ गया. मैंने देखा की वो आदमी पेशाब करके जा रहा था. ये सिलसिला कुछ दिन तक चला फिर उस आदमी ने वहा आना बंद कर दिया.
  2. माँ सिसकते हुए बोली, हाँ रे चोदू , तुझे तो मजा आएगा , पर मेरी तो फट जाएगी , आज तक किसी से नहीं मरवाई मैंने , अब तुझसे मरवाऊँ? मैं नहीं मरवाती गांड , इतने मोटे लंड से | सेक्सी लड़की की सेक्स
  3. प्रिया: राज जो ये बोल रही है चुप चाप कर लो। वरना ये लोग तुम्हारी बहनों को पूरे साल परेशान करेंगी। रानी ने मेरे साथ भी ऐसा ही किया था। वह बहुत देर चाचा की ‘ईया’ का इंतज़ार करती रही लेकिन चाचा ने पुकार न लगाई… वैसे भी उसे रोज़ यह हाजत नहीं होती थी तो उसने खुद ही यह करने का फैसला किया।
  4. चाची का भोंसड़ा...फिर उसने खुद से अपने चूतड़ों को इस तरह सेट किया कि मेरे लिंग की नोक उसके पीछे वाले छेद से सट गई और अपना एक हाथ पीछे ले जा कर वह लिंग को पकड़ कर अंदर घुसाने की कोशिश करने लगी। मैं उसके निचले होंठ को चूसने लगा और कुछ देर की झिझक, शर्म और हिचकिचाहट के बाद उसने भी मेरे ऊपरी होंठ को चूसना शुरू किया।
  5. मैं अरे बस आप इतना कहना की तुमको मेरे दोस्त भी बहुत पसंद करते है। बहुत तारीफ करते है वगैरह । फिर दीदी आप सब के नीचे और आप सब दीदी की लोगे। वह भी खुद को उसी मनःस्थिति में पा रही थी कि जल्दी से सब हो जाये, सोनू एकदम उसकी योनि में अपना लिंग घुसा दे और उसे इतने धक्के लगाये कि उसकी बरसों की चाह पूरी हो जाये।

हिंदी सेक्सी गाने वीडियो

मम्मी: अरे तुम्हारे पापा और मुझे ५ तारीख को तुम्हारे मामा के घर जाना है. तुम्हारे नाना की प्रॉपर्टी का कुछ काम है तो मेरे भी साइन होने है. तुम्हारी दीदी भी यहाँ नहीं है. हमे ३-४ दिन लग सकते है. सेशन के शुरू में तुम्हारी छुट्टी भी नहीं करा सकते पर अकेले तुम कैसे रहोगे. तुम्हारा खाना पीना कैसे होगा.

नानी: अरे रे रे कलमुहे तू नन्ही जानों के पीछे पड़ा था। अरे थोड़े से गन्ने ले भी लिए तो तेरा क्या जाता है। बचपन है थोड़ी बहुत शरारत नहीं करेंगे तो क्या करेंगे। उनकी सबसे छोटी बहन आकृति ऐसा कोई कमाई वाला काम नहीं करती थी, बल्कि वह तो कॉलेज से आकर कोचिंग पढ़ने जाती थी और बारी बारी से कोई न कोई घर में रहता था।

चाची का भोंसड़ा,रिशू अब रश्मि की चूत को होंठों से चूमने चाटने लगा. अब रश्मि की सिसकियां शुरू हो गयी और वो अपने हाथों से अपनी चूचीयों को मसलती लगी. रिशू अपनी जीभ को उसकी चूत के होंठों से गांड के छेद तक ले गया जिससे रश्मि के बदन में झरझराहट होने लगी.

अब चंदू ने दोनों हाथों को उसके नितंबों के निचले सिरे पर एडजस्ट कर लिया था और उसे ऊपर नीचे होने में सपोर्ट करने लगा था।

मे डबु और दीदी की चैटींग पढ कर लंड दबाने लगा। साली बात तो ऐसे कर यही है जैसे कितना पुराना जान पहचान है। फिर मैने उसको मोबाईल बढाते हुए बोला सच मे भाई मुझे ऐसे ही दोस्त की ज़रूरत थी जो मेरी दीदी को चोदे भी और मुझे भी बताये कैसे दीदी को चोद रहा है दीदी को गांड मारे।मज़ा आ जाता हैबंगाल का सेक्सी वीडियो

उसने मौन स्वीकृति दी और मैंने धीरे-धीरे से लंड को बाहर निकाला, जैसे ही सुपाड़ा बाहर आया उसने जोर से राहत भरी ‘सीईई’ की, पर फिर वापस उसे दो इंच तक घुसेड़ा तो फिर दर्द से मुँह बन गया, लेकिन जब यही प्रक्रिया चार-पांच मर्तबा दोहराई तो गांड का छल्ला इतना फैल गया कि लंड आराम से समागम कर सके। रिशू ने इसको तुरंत महसूस कर लिया और उसने दीदी के सर को हिलाना बंद कर दिया लेकिन दीदी का सर आगे पीछे हिलना बंद नहीं हुआ वो उसी तरह अपने सर को आंखे बंद किये हिलाते रही और उसके लंड़ को चूसती रही.

वसीम ने कहा – तुम विनय को नहीं जानती, वो इस खेल में माहिर है… जब तक चाहे, उतनी देर तक चुदाई कर सकता है…

मैंने उसके होठों को छोड़ कर उसके गालों, गर्दन और कान को चूमते, चुभलाते और रगड़ते नितिन को संकेत किया और उसने साथ लाये सामान से शहद निकाल लिया।,चाची का भोंसड़ा सीनियर लड़कियों में तकरीबन 8-10 लड़कियां थी।(मैं केवल उन्हीं लड़कियों के बारे में बताऊंगा जो इस कहानी में अपना रोल प्ले करेंगी ताकि कंफ्यूजन ना हो) उन लड़कियों की भी एक हेड गर्ल थी। उसका नाम था चंचल। और उन्हीं लड़कियों के साथ एक लड़की और भी थी जिसका नाम है प्रिया।

News