मैडम की चूत की चुदाई

Image source,लग्न पत्रिका तयार करणे

Image caption,

देसी हिंदी सेक्सी बीएफ: मैडम की चूत की चुदाई, जब मैंने खुद में पर्याप्त उत्तेजना महसूस की तो उसके मुँह से अपना लंड निकल लिया। अब उसके पैरों के बीच में आकर उसकी टांगें फैलाईं और लंड को ठीक छेद से सटा कर एक जोर का धक्का मारा… लंड चूत की दीवारों से रगड़ता हुआ आधे से ज्यादा अन्दर सरक गया।.

गावठी सेक्सी विडिओ

ओफ़कौर्स डियर...तुम्हारा घर भी है ये...इसमे पूछना क्या... अब चलो तुम नाश्ता खाने बैठो मैं राज को उठाके आती हूँ. मराठी सेक्स video com‘मैंने कभी कभार नेट पे ‘उसे’ देखा है या फिर बच्चों के… मुझे दिखाओ कैसा होता है?’ कहते हुए उसने ऐसे होंठों पर ज़ुबान फेरी थी जैसे अंदर तक मुँह सूख गया हो।.

तुम _ तुम चाहो तो उनको चूस सकते हो, अगर तुम्हारा मन करता है तो... दिव्या काँपते हुए लहज़े मे बोलती है.. जबरदस्ती सेक्स करनाजैसे ही मैं शन्नो मामी के रूम में वापस गयी तो वो सो रही थी... मैं तुरंत उनके बाजू में सोई, और फिर पाँच मिनट में उठके कमरे के बाहर खड़ी हुई...

कमरे में छाया अंधेरा और सन्नाटा महसूस हुआ, सिरहाने परछाईं की तरह पड़ी रानो महसूस हुई और अपने पास ही चित पड़ा सोनू महसूस हुआ।.मैडम की चूत की चुदाई: थॅंक यू... आज तो तुम भी कयामत दिख रही हो... हम जहाँ जा रहे हैं कहीं लोग तुम्हे देख के मर ही ना जाए मैने फ्लर्ट करते हुए कहा...

पापा:- देखो बेटा.. अभी तुम 29 के हो जाओगे... जल्दी से शादी के बारे में सोचो और बिज़्नेस सम्भालो.. एक फॅक्टरी तो मैं देखूँगा, लेकिन बाकी की 2 तो तुम्हें ही देखनी हैं....न उनके घर में कोई स्मार्टफोन था, न कंप्यूटर, लैपटॉप और न ही ऐसी किसी जगह से उसका कोई लेना देना था जो वह कभी पोर्न देखती या सेक्स ज्ञान हासिल करती और न ही उसकी कोई ऐसी सखी सहेली थी जो उसे यह ज्ञान देती।.

गांव की ओपन सेक्सी - मैडम की चूत की चुदाई

मैने तुरंत एक बियर की बॉटल खोली और दो ग्लास भर डाले... बाकी की बॉटल्स फ्रीज़र में रख दी चिल्ड करने के लिए.‘देखो, अगर वर्जनाओं को लात मारनी ही है तो हमारे लिए बेहतर यही है कि हम घर में मौजूद चाचा के लिंग का उपयोग करें।.

येई बात तो मुझे भाई की पसंद थी... इतने टेन्षन में, काम के प्रेशर में भी उन्होने पहले मेरे बारे में सोचा.. मैं मंद मंद मुस्कुरा रही थी और घर की तरफ बढ़ती चली गयी. मैडम की चूत की चुदाई मैंने उनकी दोनो टांगों को एक दूसरी के समानांतर करीब दो फ़ुट फैला दिया और तौलिये तक एक-एक टांग की बारी बारी मालिश करने लगा।.

और जो आवरण रहित था वो भी क्या कम था- संगमरमर की तरह तराशा, दूध से धुला, मखमल सा मुलायम… उसकी पतली सुराहीदार गर्दन, उसके भरे गोल कंधे, उसकी सुडौल और गदराई हुई जांघें….

नंगी पिक्चर गंदी?

मैडम की चूत की चुदाई उम्म्म्म..... आहहहा भाई... छोड़ो ना सीिसीसीसी...मैं नहीं ओह उफ़फ्फ़ आहाहहहा...करूँगी कोई बदलाव अब आहहहहहः पायल धीरे धीरे पागल रही थी मेरी बाहों में...

भारत में पोस्टमार्टम नियम? सेक्सी फिल्म चालू करें

मैडम की चूत की चुदाई और सुनो.. मैं खड़ी भी नहीं हो पा रही थी ठीक से, आपके सिंगल माल्ट की बदौलत.. मैं दरवाज़े से टकरा गयी, और दरवाज़ा बिल्कुल अनलॉक्ड था...अंदर का सीन देख के मेरी चूत भी गीली होने लगी.... अंदर का नज़ारा ही कुछ ऐसा था... पायल अब धीरे धीरे सोफे पे लेट के बोलने लगी....

पुष्कराज रत्नाची किंमत

अहहहः हां जीजू अहहहहा सीसीसिईसी.... दुनिया की नज़रों में वो राज की बीवी होगी अहहहहहहा. लेकिन बिस्तर तो आपका ही गरम करेगी अहहहहहः. इस बार उसे उबकाई न आई और ये चूषण खुद उसे इतना भाया कि उसने सोनू के तिरछे शरीर को धकेलती उसे चित कर लिया और खुद अपने घुटने उसकी पसलियों के आसपास मोड़ते उसके ऊपर आ गई।.

मैडम की चूत की चुदाई हां जी मामी..शन्नो मामी कहीं बीच में जाने के लिए उठी, उससे नींद टूटी, बट फिर जल्दी वापस आँख लग गयी मैने कहा.

लड़की चूत मारते हुए

घोडेगाव कांदा मार्केट आजचे बाजार भावमत बता.. बस ये बता के आज पूरे दिन भर स्मस नहीं किया और डाइरेक्ट शाम को बात की, ऐसा क्यूँ भाई ने मुझसे नज़रें मिलाते हुए पूछा.

अरे, ज़य आ रहा है, उसके लिए, और सुबह 6 बजे से पूजा तेरी मम्मी से ज़्यादा खुश है इस बात से.... सुबह से वो सब बना रही है खाने में जो जे को पसंद है डॅड ने अख़बार में से आँख निकालते कहा. ‘यहाँ कौन करता हैं ‘वहाँ’ की वैक्सिंग। बगलों की कराती हूँ… एक बार ऐसी ही पार्लर वाली से पूछा था तो हंसने लगी थी कि अभी हम इतने एडवांस नहीं हुए। हेयर रिमूवर से काम चलाइए।’.

हां... इसमे हमने इंटररपोल को इन्वॉल्व किया है... जब किसी केस में इंटररपोल इन्वॉल्व्ड हो, तो समझ लो या तो उसका नतीजा जल्द आता है, या तो बिल्कुल नहीं आता... एरिसटॉटल ने सीरियस्ली बात की.

ये सब सुनके डॉली को खुशी हुई और वो उठके अपनी मा और मासी के पास चली गयी.. जैसे ही डॉली गयी, पायल ने अपना मोबाइल चेक करते हुए कहा....

मैने तुरंत फोन कट करके नीचे की ओर प्रस्थान किया.. निकालने से पहले चेक किया पूजा बाथरूम में नहा ही रही थी.. मैने धीरे से रूम लॉक करके, सीडीयों की तरफ तेज़ी से बढ़ते हुए रिसेप्षन के पास पहुँचा.. रिसेप्षन के तरफ बढ़ते ही.

बहन ने भाई को चोदा कमाल है, जब मैंने उसे समझ कर चोदा तो तुम निकली और जब तुम्हें समझ कर चोदा तो वो निकली। तुम्हें पता है कि मैं यहाँ क्यों आया हूँ।.

एबीपी माझा मराठी न्यूज़ लाइव

मैडम की चूत की चुदाई: थक हार के हम उधर बेड पे ही गिर गये.. मेरी हालत तो खराब थी, पर पायल को देख के लग रहा था कि वो अभी तक नहीं थकि.... उहहाहह उहहाहह...उम्म्माहब ओह्ह्ह..और ज़ोर से आहाहह...ज़ोर से चोदो भाई इस रांड़ को आहह...और ज़ोर से चाट साली छिनाल मेरी चूत को आहहस्सिईइ.. पायल जोश में आने लगी थी....