बीएफ सेक्सी सुहागरात

आजचा चांदीचा भाव काय आहे

आजचा चांदीचा भाव काय आहे, दो महीने गुज़र जाने के बाद भी जब छाया गर्भवती नहीं हुई तो हमको यकीन हो गया कि उसके पति में ही खराबी है. लेकिन छाया को कैसे गर्भवती बनाएं ताकि उसका पति उसको छोड़ने का विचार छोड़ दे? अगले दिन मैंने एक टैक्सी का अरेंजमेंट कर दिया और हम तीनों पास के कसबे में गए जहाँ डॉक्टर का नाम मेरे स्कूल के दोस्त ने पहले ही बता दिया था.डॉक्टर की फीस देने के बाद वो दोनों तो डॉक्टर के पास चली गई और मैं बाहर बैठा रहा.

नेहा ने बोलना शुरू किया- देख समर, इतने दिन हो गये हैं। हम अभी तक उस रात जो भी हुआ, उसको अवायड कर रहे हैं... प्रीति का तो दिल ही बैठ गया। लगा जैसे आज फिर उसका जिश्म प्यासा रह जायगा- क्या ये मुझसे अब प्यार नहीं करते? इतने दिन बीत गये एक बार भी मुझे छुआ तक नहीं। कभी सेक्स करते भी हैं तो ऐसे करते हैं जैसे एहसान कर रहे हों। क्यों... मुझमें कोई कमी आ गई है? प्रीति ये सब सोच रही थी।

वो बच गयी तक तो मुझे ऑलरेडी पता था पर कहाँ रहती है दट शुवर केम अस ए सर्प्राइज़. वेर डिड यू दिग ऑल दिस फ्रॉम इन ए डे? आजचा चांदीचा भाव काय आहे डिनर के बाद सरला और अरुन सब के लिए जो गिफ्ट लाए थे सभी को दिए और हलकी फुलकी बातचित करते हुए सुब अपने अपने रूम में सोने जाते है।

सेक्सी एचडी वीडियो दिखाइए

  1. इधर अरुन सरला की गाण्ड पे अपना थूक लगाके अपना लंड टीकाता है और एक झटके में पूरा लंड सरला की गाण्ड में पेल देता है।
  2. अनिता की मा: बेटे वो एक सहेली के पास गयी है….आ जाएगी थोड़ी देर मे….वो तो जाना चाहती थी..पर मेने ही मना कर दिया…उसकी शादी फ़िक्स कर दी है…. बांग्ला ब्लू फिल्म वीडियो
  3. उसने झिझकते हुए पूछा- सतीश भैया, मैं रुकूँ या जाऊँ बाहर?मैं बोला- छाया, तुम मेरे लिए एक गरमागरम चाय ले आओ. सरिता देवी जानती थी के वो ऐसे नही मानेंगे इसलिए वो खुद ही थोड़ा आगे हुई और अपनी चूत ठाकुर के होंठों पर लगा दी.
  4. आजचा चांदीचा भाव काय आहे...अरुण: तो मना किसने किया है मेरी जान और कसकर सरला को पकड़ता है और पूरा लंड निकाल कर फिर से एक ही झटके में पूरा पेल देता है। इनस्पेक्टर शर्मा : हां...मुझे ओरल सेक्स अच्छे लगते है.....और नेकेड फोटो भी....सॉरी फॉर दट.....मुझे फोटो उतरवा देना चाहिए......
  5. समर सन्न रह गया- आई आम सो सारी दीदी। मुझसे गलती हो गई। पता नहीं मुझे क्या हो गया था दीदी? समर डर गया था। उसकी हालत खराब हो रही थी। नीतु वहाँ से उठ कर अपने रूम में आ जाती है और टाइम देखती है उसे अंदर देखते हुए दो घंटे हो गये थे मतलब अरुण माँ को पिछले दो घंटे से चोद रहा था और रवि तो 5 मिनट में झड जाते है।

ब्लू पिक्चर ब्लू पिक्चर

अगर चंदर ने अपने और उस औरत के बीच के रिश्ते की कोई कदर नही की तो बिंदिया ने भी उस रिश्ते को दिल दिमाग़ से पूरा निकाल दिया था.

राज: तो क्या हुआ….? अगर मे तुम्हारे होंठ चुसूंगा तो क्या वो जूठा नही होगा….तो फिर खाना खाने मे क्या है. और अगर आप को भी मेरा मुसल चाहिए तो शरम छोडो और मज़े करो अपनी बेटी की तरह और सरिता को बेड पे लिटा कर उसकी चुत पे मुह रख देता है।

आजचा चांदीचा भाव काय आहे,पर उसके हाथ उनके पेट पर रुके नही. वो धीरे धीरे और उपेर को आते रहे. ठकुराइन समझ गयी के उसके हाथ कहाँ जा रहे हैं पर इससे पहले के वो कुच्छ कहती या करती, हाथ अपनी मंज़िल पर पहुँच गये.

ठकुराइन तब तक लंड को हिलाती रही जब तक के वो बैठकर सिकुड गया और ठकुराइन के हाथ से अपने आप ही छूट गया. तब ठकुराइन को एहसास हुआ के इतनी देर से वो खुद ही लंड हिलाए जा रही थी. लड़का तो आँखें बंद किए बैठा था. उन्होने एक नज़र उसके चेहरे पर डाली. लड़के ने भी अपनी आँखें खोली और ठकुराइन से नज़र मिलाई.

पर अभी समय ये नही है….अभी राज और अनिता के चुदाई का सीन का है…………लंड आखरी जड़ तक आ चुका था…..इस परिवेश मे एक बार भी अनिता को दर्द नही हुआ…..और ना ही राज को दिक्कत हुई….योनि कितने प्रकार की होती हैं

नीतू: आह ओह माँ मर ड़ाला हाय क्या माँ आह मजा आ रहा है हाँ मेरी जान बना लो अपना गुलाम आप के लंड की तो मैं गुलाम हो गई मेरे राजा और नीतू झड़ने लग जाती है । मैने कहा पापा आप ने तो कहा था कि आप सिर्फ़ गान्ड चाटेन्गे और फिंगर करेंगे लेकिन आप ने लंड को क्यूँ रखा यहाँ पर.

सरल: जानती हूँ रश है पर अब आप मेरी लिए हुए बिना सोते नहीं है और अब मेरे होते हुए आप प्यासे सोये मुझे ये मंज़ूर नही।

और मैं अकेली थी तो उस टाइम मैंने अपने और तुम्हारे रिश्ते के बारे में सोचा और डीसाइड किया की हमें शादी नहीं करनी चहिये।,आजचा चांदीचा भाव काय आहे नेहा- हाहाहा... इतना आसान नहीं है राजीव। सारी मैं अभी ये सब नहीं कर सकती... नेहा ने कहा। उसका मन बहूत था राजीव के साथ मेक-आउट करने का मगर वो खुद को कंट्रोल कर रही थी, और यह करके वो राजीव को अपने वश में करना चाहती थी।

News