लड़की चूत चुदाई

सह्याद्री लाईव्ह बातम्या

सह्याद्री लाईव्ह बातम्या, नहीं । बस, इतनी ही वा‍कफियत है कि वहां मिलिट्री की छावनी जैसी बहुत तरतीब से बनी बैरकें हैं जो कि सुना है कि आधे से ज्‍यादा खाली हैं । ये वा‍कफियत भी इसलिये है कि यहां मैं आती जाती रहती हूं और कोई न कोई अंधेरे में चमकती उन रोशनियों का जिक्र कर ही देता है । पर स्नेहा नही मानी और अपनी लार को लंड पर टपकाती, उसे चाट'ती रही. स्नेहा की जीभ पड़ने से लंड हल्के-हल्के झटके ख़ाता अपना आकार लेने लगा... स्नेहा अपना बड़ा सा मूह खोली और लंड को मूह मे ले कर पूरा अंदर घुसा लिया.

मनु.... तुम नही समझेगी इस बात को, लगता है पैसों ने तुम्हे भी एमोशन्स की कदर भूलने पर मजबूर कर दिया.... सोमिल फिर भी काव्या को जाने के लिए बोलता रहा, इसी बीच हर्षवर्धन इन के बीच बोलने लगा...... सोमिल किसी की महत्वकांक्षा को ऐसे नही रोकते. तुझ मे ये ऑर्तोडॉक्स वाली फीलिंग कब से आ गयी. वैसे आप मिस काव्या कुछ सोचा है, क्या करना है आप को.

एक दो बार और उन लोगों ने टोका, श्रेया का ध्यान टूटा और वो अचानक से उन पर चिढ़ गयी और चिल्ला कर कहने लगी...... भागो यहाँ से, मुझे डिस्टर्ब मत करो सह्याद्री लाईव्ह बातम्या आज अंजलि साड़ी मे नहीं बल्कि पेंट शर्ट मे है वही वकिलो वाली ड्रेस.. वाइट शर्ट, ब्लॅक पॅंट, ब्लॅक शूस....ब्लॅक ब्लेज़र, लेकिन अंजलि तो कुछ भी पहन ले क़यामत तो लगनी ही है..

एक्स एक्स एक्स भोजपुरी वीडियो सेक्सी

  1. महाबोले दिशाहीन ढ़ण्‍ग से सड़क पर कार दौड़ाने लगा । असल में वो बेवड़ों वाली सनक के हवाले था, ठीक से खुद नहीं जानता था कि कैसे वो अकेला आधी रात को सुनसान पड़ी तकरीबन सड़कों पर से रोमिला की बरामदी की उम्‍मीद कर सकता था ।
  2. मनु.... ग़लत क्या होता है अखिल. अभी तो देख लिया ना मैने. किसी के दिल मे क्या है, वो तो वक़्त आने पर ही दिख जाता है. जैसे मुझे अभी दिखा. सेक्सी नंगी नंगी पिक्चर
  3. काया को अपने मोम-डॅड का पछतावा सच्चा लगा...... पर डर के मारे उसकी धड़कनें बहुत तेज हो गयी, क्योंकि मनु अब अपने ही परिवार को बर्बाद करने पर तुला था. काया..... वो मनु को जानती थी उसने अगर सोच लिया तो कर के छोड़ेगा. और तुम्हे जान कर खुशी होगी कि दिन मे मानस भाई ने कंपनी पर 50% नुकसान भरने का क्लेम किया, और रीज़न था.... शिप का देख रेख सही ढंग से नही हुआ जिस कारण आक्सिडेंट हुआ और उसका 40000 करोड़ का नुकसान हुआ....
  4. सह्याद्री लाईव्ह बातम्या...धीरे-धीरे सलीम अंजलि के बदन के उपर जाने लगता है एक बार फिर से अंजलि सलीम के लंड को नहीं देख पाती वो चुपके चुपके कोशिश तो कर रही थी लेकिन सलीम उसे दिखा नहीं रहा था.. मैंने नमिता को सुझाया कि अमित पहले हम दोनों को गाली बकेगा और फिर तुम समझ लेना उसके बाद हम दोनों अमित को गाली देंगी, लेकिन माँ बहन की गाली नहीं होगी।
  5. सब मिलकर पायल को नीचे वाले बाथरूम में ले जाती है. वहाँ पायल की चूत की सिकाई पूजा और आरती मिलकर कर रही थी. और साक्षी बाहर खड़ी खड़ी कुछ देख रही थी. मनु.... सिंपल है. एक लीगल रिक्वेस्ट लेटर बनाओ.... मैं अपने सारे शेर्स कंपनी को देता हूँ, उसके बदले मे कंपनी मेरे प्रॉजेक्ट मे पैसे लगाए... प्रॉजेक्ट डूबा तो पूरा नुकसान हमारा, यदि प्रॉजेक्ट से प्रॉफिट हुआ तो कंपनी को 25% प्रॉफिट.

चोदने वाली सेक्सी बीएफ

रितेश ने मेरी तरफ देखा, मेरी चूत को अपनी दूसरी हथेली से कस कर भींच दिया और हौले से मुस्कुराते हुए कहा- काफी दिनों बाद मैं अपनी वाईफ से मिला तो उसकी गांड मार रहा था।

बाबू: तो आपको क्या लगता है ये सारे माल आपकी मेरी पर्सनल रखेल बनकर रहेंगी… जैल जाने से पहले चूत तो मारने को मिलेगी इनकी. बच्चो के नाम पर मूलचंदानी हाउस मे मैं 2 अनाथ ले कर गयी थी, ताकि वक़्त आने पर मैं उन दोनो की बलि चढ़ाकर भी अपना काम पूरा कर सकूँ. और रही बात मेरे पार्ट्नर की, तो वो ना ही जानो तो अच्छा है. अब तुम दोनो जा सकते हो. और हां फिर कभी दोबारा अपनी शकल मत दिखाना.

सह्याद्री लाईव्ह बातम्या,रितेश ने उसे कुछ देर वहीं इंतजार करने को कहा और गाड़ी का नम्बर और गाड़ी का कलर पूछ कर बोला- जब मैं फोन करूँ तो तुम लोग कार के पास आ जाना।

वैसे - वो कह रही थी - मेन पायर पर दो आल नाइट डाइनर भी हैं लेकिन यहां के खाने की - खास तौर से मस्‍टर्ड आयल फ्राइड हिलसा की - बात ही कुछ और है ।

एमएलए सन’स फ्रेंड..: कुछ और करीब 10000रुपये. के करीब बाबू के हाथ में देकर.. ये पैसे भी रख.. और इन औरतों के साथ मज़े करने का भी मोका मिलेगा अगर तू मेरा काम कर देगा तो समझा.. और हां तुझे हम लोगो की सेक्यूरिटी भी मिल जाएगी समझा…सलवार सूट वाला सेक्सी वीडियो

रजत ने बिना कुछ कहे अपने हाथ पिछे ले जा कर उसके स्तनों को फिर से मसलने लगा.... जिया लिंग को मुँह मे ले कर चूसने लगी...... फोरप्ले का खेल काफ़ी देर तक हो चुका था.... दोनो की सिसकियों से महॉल गूँज रहा था.... मेरे लिये सब कुछ आसान हो गया था, अब सूरज के लिये मुझे तैयार होना था। करीब दस बजे के करीब मैं थोड़े अच्छे से तैयार हुई,

क्‍लब के सामने उसने कार को रोका और उसकी विशाल प्‍लेट ग्‍लास विंडो से भीतर निगाह दौड़ाई तो उसे यासमीन तो उस घड़ी वहां मौजूद मेहमानों के बीच विचरती दिखाई दी, डिम्पल की झलक भी उसे मिली, रोमिला न दिखाई दी ।

रौनक..... हर्ष ये तुम लोगों ने ठीक नही किया.... आज तक तुम जैसा कहते रहे मैं वैसा करता रहा. ये जानते हुए भी कि तुम लोग मनु को बर्बाद कर दोगे, फिर भी केवल तुम्हारे कहने पर मैं अपनी बेटी की शादी का प्रस्ताव उसके पास ले कर गया. और तुम लोगों ने इतनी बड़ी बात खुद ही तय कर ली, एक बार बताया तक नही.,सह्याद्री लाईव्ह बातम्या उसने बत्ती बुझाई, बाहर निकल कर अपने पीछे दरवाजा बंद किया और जिस रास्‍ते आया था, उसी रास्‍ते वापिस लौट चला ।

News