ब्लू पिक्चर देखने वाली नंगी

Image source,आजचा पावसाचा हवामान अंदाज

Image caption,

घड़ी ओपन सेक्सी: ब्लू पिक्चर देखने वाली नंगी, हमें तो संडे के दिन छुट्टी नसीब हो जाती थी, जो कि उस दिन था लेकिन उसे शायद अपनी ड्यूटी सातों दिन करनी पड़ती थी।.

आजचा हवामान अंदाज 2021

भाई.. मैं जा रही हूँ आपके रूम में, आना है तो आ जाना, गेम स्टार्ट कर रही हूँ मैं पायल ने गुस्से में आके कहा. औरत की चुदाई दिखाएंजैसे ही ज़य वहाँ से निकला, ऐन कुछ देर बैठे बैठे सोचने लगा आगे के बारे में.. आज की बातों से सॉफ हो चुका था, पूजा कोई ड्रामा नहीं कर रही... वो सही में मुझसे शादी करना चाहती थी... मुझे उस वक़्त पायल का भी ख़याल आ रहा था, पर वो जल्द से ओझल हो गया सुबह का एसएमएस याद करके....

अगले दिन सुबह जल्दी उठ के मैने सब डॉक्युमेंट्स और मेरा पूरा सामान चेक किया जो मुझे इंडोनेषिया ले जाना था... मैं ये सब चेक कर ही रहा था, तभी पूजा का एसएमएस आया मेरे मोबाइल पे. नेपाली सेक्सी बीएफसोनू भी अब अनुभवी खिलाड़ी था, इस अवस्था को समझता था इसलिये उसने अपने शरीर को शिथिल कर लिया था और अपने हाथ की क्रियाएँ थाम ली थीं।.

और जब उसकी योनि ने उसके दिमाग पर नियंत्रण बना लिया तो उसने एकदम से लिंग को मुंह में दबोच लिया और बेताबी से ऐसे चूसने लगी जैसे आइसक्रीम चूस रही हो।.ब्लू पिक्चर देखने वाली नंगी: ऊप्स !!! जमाई जी, मेरा टॉप पूरा खराब हो गया था... इसलिए मैने उतार दिया, उम्मीद है आपको कोई दिक्कत नहीं है.....

इतना सुनके मैं पायल के रूम से सीधा अपने रूम में गया और नहा के फ्रेश होने लगा... हर पल मेरे दिमाग़ में ये बात चल ही रही थी, के आख़िर चक्कर क्या है शन्नो और अंशु के बीच में.. सोचते सोचते मैने टाइम देखा तो पायल के रूम से मेरे रूम में आए मुझे 1 घंटा हो चुका था, पर पायल अब तक नहीं आई थी....अब पुजारी बोल पड़ता है क्या बात कर रहे हो मौलवी गैर धर्म को अपने यहाँ रखके अपना धर्म भ्रष्ट करले हम लोग ये नहीं हो सकता । तुम्हारे धर्म की है तुम रखो अपने यहाँ ।.

बीपी सेक्सी ऑंटी - ब्लू पिक्चर देखने वाली नंगी

कमरे में छाया अंधेरा और सन्नाटा महसूस हुआ, सिरहाने परछाईं की तरह पड़ी रानो महसूस हुई और अपने पास ही चित पड़ा सोनू महसूस हुआ।.अब बोलिए.... आपकी हर एक फॅंटेसी को पूरा करना चाहती हूँ मैं... कहके पूजा घुटनो के बल बेड पे चढ़ गयी और अपना एक चुचा मेरे मूह में डाल दिया....

ज़य:- भाई, कुछ तो है, हम तीनो जब मिलते थे तब हमसे सब परेशान हो जाते थे, पर आज पायल और आपने एक दूसरे से बात तक नहीं की. ब्लू पिक्चर देखने वाली नंगी उम्म्म......गुणन्ञन् गुणन्ं.... उम्म्म्म अहहहहः.....गुहन्णणणन् गुणन्ं....... पूजा मेरे लंड को मूह में लेके चूपे मारने लगी.

कुछ देर जवाब ना आने पर, मैने फिर कहा अच्छा, उन्हे छोड़िए...आप बताइए क्या खाती हैं, आप की भी तो जवानी उभर रही है इस उमर में.

मां ने बेटे का लैंड?

ब्लू पिक्चर देखने वाली नंगी उम्म्म...आहह....छोड़ दो उसको, पर राज का लंड है ही ऐसा माँ आहह..एक बार उसकी सवारी करो तो जन्नत मिल जाती है आहह...उम्म्म्ममममम पूजा अब अपने टॉप को उतार के अपने चुचे दबाती हुई बोली,.

सिंधी समाज का इतिहास? सेक्सी व्हिडिओ गाणे

ब्लू पिक्चर देखने वाली नंगी स्शह.. धीरे बोल मेरी रानी... भूल गई तू...तू यहाँ भाई से चुदने आई थी, याद नहीं तुझे मैने डॉली को शवर के नीचे कस्के पकड़ते हुए कहा.

एलिमेंट क्रीम के फायदे

हम दोनो के ग्लास भर के अंशु वापस अपनी जगह पे आ गयी... अपनी जगह पे आते ही अंशु ने अपने तीसरा पेग बनाया और हम फिर से एक बार पीने में व्यस्त हो गये... पीते पीते अंशु ने कहा.... उम्म्म….आहह सीयी….. ह्म्म्म्म ..मुझे ये नीचे क्या चुभ रहा है बाबययी…अहहाहा…. इतना कहके पूजा भी मेरी जीन्स के उपर से मेरे लंड को सहलाने लगी…..

ब्लू पिक्चर देखने वाली नंगी साली खुद तो काम नहीं करती, मुझे भी तंग कर रही है.. अब क्या करना है मैने बड़बड़ाते हुए मोबाइल उठाया.. स्क्रीन देख के मेरी शकल पे हैरानीयत के भाव आ गये.. स्मस शन्नो आंटी का था....

पोटाची चरबी कमी करण्याचे उपाय

मोटी भाभी की चूतपायल:- भाई... आप पागल हो, मेरे एक बार कहने पे आप ढाई लाख खर्च करोगे, नहीं, कॅन्सल करो, और गोआ चलो, फाइनल..

मैंने अपने मोबाइल पर एक पोर्न साइट खोली और उसे स्क्वर्टिंग वाली फ़िल्में दिखाने लगा जिनमे लड़कियाँ स्तम्भन या स्खलन के दौरान ज़ोर जोर से पेशाब की धाराएँ छोड़ती हैं।. मेरा जवाब सुन के पायल और मोम थोड़ी सर्प्राइज़ हुई, बट किसी ने कुछ नहीं कहा..., मोम का तो पता नहीं, बट पायल की आँखों में जो खुशी मैने उस वक़्त देखी, आज पूरे दिन में ये देखने के लिए तरस गया था मैं... हम एक दूसरे को ही देख रहे थे... बहुत कुछ बोल रहे थे हम आँखों ही आँखों में....

रामलाल रामू के पास पंहुचा और एक जोर की लात उसकी कमर पे लगाई । रामू खटिया से नीचे गिर पड़ा और चिल्लाते हुए खड़ा हुआ कौन है ससुर के नाती.

फिर उसके योनिद्वार से ऊपर छोटे से हुड से ढके मूत्रद्वार से एक तेज़ धार निकल पड़ी। कुछ तो मेरे मुंह में गई और कुछ मेरी गर्दन और सीने से होती नीचे फर्श पर….

डॅड डॅड... आइ नो हिम ही ईज़ आ फ्रेंड.. और यहाँ काम से आए हैं.. एरिसटॉटल , दोस्त एन्षूर कर ले यू हॅव एनफ कवर ओके... मैने उसे रास्ता देते हुए कहा.

अनौपचारिक पत्र मराठी ओये होये... क्या बात है, कुछ दिन में बहू रानी आ जाएगी आपकी तो आंटी हैं.... फिर तो आप उसपे हुकुम चलाओगे जी... क्या बात है, सोच के ही मज़ा आ रहा है... ललिता मोम को चिढ़ाने लगी.. और उनकी बातें एक घंटे तक चलती रही.

मुंबई बाजार मुंबई बाजार

ब्लू पिक्चर देखने वाली नंगी: मैं सिर्फ़ इतरा के बाहर आ गयी, और नेहा मामी से बातें करने लगी.. बातों बातों में टाइम गुज़र गया और राज भाई भी रेडी हो गये ऑफीस के लिए... हम दोनो ने घरवालों को बाइ कहा और गाड़ी में निकल गये.... उफ्फ!!! ये लड़का.... ज़य, क्या बोल रहे हो... तुम्हारी गिफ्ट भी रेडी है.. देखना चाहोगे ? मोम ने ज़य से पूछा.