नई हिंदी ब्लू पिक्चर

Image source,देसी गांड चुदाई

Image caption,

बिहार का हिंदी सेक्सी: नई हिंदी ब्लू पिक्चर, मैं भी चुप हो गया और फिर सारी रात और अगला दिन भी इसी टेन्षन मे गुज़रा अगले दिन शाम 4 बजे के करीब अबू घर वापिस आ गये.

सुहागरात का सेक्स

शिव और शांति कार से उतरते हैं , उनका घर दिए से सज़ा है ..जगमगा रहा है और दोनों भाई बहेन उनके स्वागत में खड़े हैं .... जबरदस्ती किया सेक्सरवि ने कहा- यार, तू तो जानता ही है कि मेरी दीदी शुरु से ही सांवली और भद्दी है। इसलिए उसके रिश्ते के वक्त बहुत परेशानी हुई, हमने बहुत ज्यादा दहेज दिया तब जाकर एक लड़का मिला था। फिर पता नहीं शादी के दो साल बाद ही तलाक हो गया।.

अरे बाबा तो मैने कब मना किया ..जाइए जाइए ज़रूर जाइए ... पर साहेब आपकी नज़रें भी बड़ी पैनी हैं ..भारती सही में लाखों में एक है ...हीरे की परख जौहरी को ही होती है ...वो भी किसी को जल्दी क्या ..आज तक किसी को इतना भाव नहीं दिया ...बस अब मस्त रहिए दोनों .... தமிழ்செக்ஸ் வாய்ஸ்शिवानी साड़ी में कितनी अच्छी लग रही थी . साड़ी नाभि से नीचे बाँध रखी थी उस ने ..पतली झीनी शिफ्फॉन उसके स्लिम फिगर में कितनी फॅब रही थी ....ब्लाउस छोटा सा ...बस ब्रा को ढँकते हुए ... उसकी हर चीज़ जितनी ढँकी थी उतनी ही दीखती भी थी ....

रानी किचन की तरफ चली गई और रिया बैठी बैठी सोचने लगी – जो उसने किया वो ठीक था या नही – पापा क्या सोचते होंगे..नई हिंदी ब्लू पिक्चर: नहीं प्रीत ..मैं भी चाहती थी ...बहोत दिनों से कुछ भी नहीं हुआ था .. शाह साहेब से तो आज कल कुछ होता ही नहीं ... बस फूच फूच कर डाल देते हैं और खाली कर देते हैं ..मैं भूखी रह जाती हूँ ...तड़पति रह जाती हूँ ... आज लगा जैसे पहली बार हो रहा है....

अरे बाबा रे बाबा ..और इतना सब कुछ मेरे बारे तुम ने सिर्फ़ दो दिनों में ही जान लिया ..?? मैने पूछा ...अपनी गान्ड में उठती हुई चिंगारियों से ऋतु झुलसने लगती है जिसका सीधा असर उसकी चूत पे पड़ता है और वो अपना रस छोड़ने लगती है..

ઇન્ડિયન દેશી સેક્સી - नई हिंदी ब्लू पिक्चर

घर आते ही अप्पी ने कहा कि भाई रात कहाँ थे मैने कहा कि अप्पी वो मैं अपने दोस्त के साथ ही रहा उस के घर पे.मैने फिर कहा अम्मी प्लज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़ तो अम्मी ने पहली बार मेरे लंड को हाथ लगाया और फिर तो जैसे हम दोनो को एक झटका लगा.

शशांक फिर से अपने गालों को अपनी हथेली से पोंछता है ..पर इस बार अपनी हथेली चूम लेता है ....और बोलता है ह्म्‍म्म्मम..शिवानी ने लगता है दीवाली की मीठाइयाँ कुछ ज़्यादा ही खाई हैं .... नई हिंदी ब्लू पिक्चर अम्मी ने एक बार तिरछी नज़रों से मेरी तरफ देखा फिर मेरे लंड को पकड़ के हिलाने लगी और मेरे मुँह से अह्ह्ह्ह निकल गई मज़े से.

सीमी : तू मेरा पीछा छोड़ेगी नही, बड़ा मज़ा ले रही है मेरी चुदाई के बारे मे जान कर . जब खुद चुदेगि तब पता चलेगा कितना मज़ा आता है..

સેકસી સેકસી વીડિયો?

नई हिंदी ब्लू पिक्चर वो सोचती है मैं तो कल रात इसके पास आई नहीं ..फिर कौन हो सकता है ...क्या मोम ..?? कोई तीसरी का तो कोई चान्स ही नहीं था,उसे इतना तो शशांक पर विश्वास था..ज़रूर कल रात मोम आई थी यहाँ.

ગુજરાતી વિડીયો ગુજરાતી વિડીયો? इंडियन सेक्सी बीपी मराठी

नई हिंदी ब्लू पिक्चर भाई कुछ देर ऐसे ही धीरे-धीरे करते रहे… अब मैं खुद भी पूर्ण सहवास के लिए तैयार थी और लिंग ने भी अपने लिए पर्याप्त जगह बना ली थी।.

తెలుగు సెక్స్ వీడియోస్ తెలుగు సెక్స్ వీడియో

उसके बाद रितिका ने अपनी जीब को उसके पूरे पेट पर रगड़ते हुए उसकी नाभी पे आके वहाँ अपनी जीब रख के घुमाने लगी... निशा का दिल बहुत जोर से धडक रहा था | निशा का यह सोचकर ही हाल बुरा हो रहा था कि अगले पल क्या होने वाला है | यह सोचते हुए निशा का पूरा जिस्म तप कर गर्म हो चूका था और वो अपने पापा के कमरे तक पहुच गई और दरवाज़ा खोल कर अंदर चली गयी |.

नई हिंदी ब्लू पिक्चर उधर करण अपने फ्लॅट मे बैठा-बैठा काफ़ी मुश्किल मे नज़र आ रहा था, और अपने आप से बाते करते हुए उसकी गान्ड.

भाभी की मस्त jawani

கை அடிக்க ஏற்ற கதைகள்ह्म्‍म्म्म..लगता है मामला बड़ा सीरीयस है .... कुछ तो करना पड़ेगा .. और उधर से फिर वोही ही ही ही ही ही ...

शिवानी शशांक के सीने पर अपना पूरा बोझ डाले , अपनी गोल गोल सुडौल चूतड़ उसकी पॅंट से चिपकाए अपने मुरझाए चेहरे पर फिर से एक शरारती मुस्कान लिए उसके साथ साथ आगे बढ़ती है सोफे की तरफ .. नाश्ते के वक़्त कोई बात नही करता. नाश्ते के बाद रमेश खड़ा हो जाता है जाने के लिए और विमल को कहता हुआ जाता है कि माँ के साथ जा कर एरपोर्ट से मासी को ले आए..

करना जैसे तुम्हे कुछ पता ही नही है और निडर होकर उनसे उनकी सेक्स लाइफ की बात जितना ज़्यादा हो सके करो और मुझे बताओ उनका क्या रिक्षन होता है, उसके बाद ही मे कुछ कर पाउन्गा.

पर वो यहाँ तक कैसे पहुँची और ये चीख किसकी थी ? इन सवालों में खोई वो दूसरे कमरे की तरफ बढ़ी, दरवाजा बंद था पर खिड़की का परदा हटा हुआ था. उसने खिड़की से झाँक कर देखा तो उसकी आँखें फटी की फटी रह गई, अंदर उसका बाप, वहाँ की नौकरानी के उपर चढ़ा हुआ था..

‘अब कभी माँ और मेरे बीच मत आना---- तुझ में जान नही है…. हां जब हमारा दिल करेगा--- तुझे चोदने का मोका देते रहेंगे’.

हिजड़े की चुदाई उसकी आँखों के सामने जकप की वो मेल्स घूमने लगती हैं जिसने उसके जिस्म में छुपी हुई प्यास को भड़का दिया था. कैसे बेशार्मो की तरह वो अपने माँ बाप के संभोग को देखते हुए आनंद ले रहा था और मूठ मार रहा था. कैसे बेशर्मो की तरह अपनी बहन की लाज के टुकड़े टुकड़े कर रहा था उसके अर्ध नग्न बदन को घूरते हुए..

அக்காவை ஓத்த கதை

नई हिंदी ब्लू पिक्चर: ठीक है 330 तक तुम्हारी जान बाहर होनी चाहिए .. वरना मैं उसे धक्के मार कर निकाल बाहर कर दूँगी .....ही ही ही ..... सोनी की सिसकियाँ उसके मुँह में ही दबी रह जाती हैं और जिस तेज़ी से विमल उसे चोद रहा था कमरे में जिस्मो के टकराने की आवाज़ें और सोनी की चूत से निकलती हुई फॅक फॅक की आवाज़ें अलग ही कामुक महॉल बना देती हैं..