ब्लू फिल्म दिखाएं वीडियो पर

Image source,ट्रिपल एक्स सेक्सी व्हिडिओ हिंदी

Image caption,

सेक्सी वीडियो 2020 एचडी: ब्लू फिल्म दिखाएं वीडियो पर, सुनील: पर मैडम आप तो जानती है ना... आज कल की लड़कियों को बस महंगे-महंगे गिफ़्ट चाहिये और बदले में क्या... बस पैसे बर्बाद..!.

हिंदी ब्लू पिक्चर एक्स एक्स एक्स

अमित: में वही चाहता हूँ जो मेने तुम्हारी बेटी के साथ किया…….बस एक बार अपनी चूत का स्वाद चखा दो…..उसके बाद में वो क्लिप तुम्हे दे दूँगा….में प्रॉमिस करता हूँ……दोबारा तुम्हे तंग नही करूँगा……. ब्लू मूवी सेक्स मूवीसहेली- तो अभी भी ये सोच लो की मेरा वो दिन चल रहा है। मेरी फुद्दी लाल पानी फेंक रही है। तुम्हारे मस्ताने लण्ड के लायक नहीं है... फुद्दी की पत्तियां कमजोर हैं।.

मुझे भी बहुत गुस्सा आया,तब मेरे सहर के बहुत से दोस्त थे मेरे एक से संपर्क किया ऑर बोला मुझे इसका इलाज़ चाहिए,तब उसने मुझे ये गोली दी थी, उसने मुझे दवा लेने की सारी शर्ते बता दी थी,. सपना की सेक्स वीडियोकामरू- तो चूसे जा... अरे तुमने तो अपने गले तक ले लिया है, और बहुत ही मजेदार तरीके से चूस रही हो। आज तक किसी ने ऐसा नहीं चूसा।.

और मैं उसकी चूचियां चूसते, दबाते हुए ये सोच रहा था- कौन हो सकती है ये? जिसे मैंने बाचपन में उसकी चूचियां दबाने का आनंद तक दे डाला था। और तभी मेरे दिमाग में बिजली सी रेंग उठी। बिजली?.ब्लू फिल्म दिखाएं वीडियो पर: दीदी- नहीं अम्माजी... पर आप रुक क्यों जाती हैं? देखिए ना... उस दिन की घटना याद आते ही मेरी चूत पानी छोड़ने लगती है। आप उंगली घुसा के आगे-पीछे करते रहिए। मैं चम्पा की बुर में उंगली कर रही हूँ और चम्पा रानी आपके बुर में अपनी उंगली चला रही हैं। इसमें भी कुछ अलग मजा आ रहा है। है ना मम्मीजी?.

मैं जानता था इन सबमे मनोज की कोई ग़लती नही है। अगर मुझे कोई लड़की खुद से चुदाई के लिए मिलती तो मैं कोनसा उसको छोड़ देता।.मैने कहा दराज़ में से मेरी ब्रा और कच्छी तो निकाल दे सलोनी हेर ड्रायर बंद करके बोलती है | राहुल ने ठीक सुना था | वो धड़कते दिल के साथ बेड की विपरीत दिशा में पूरी दीवार पर बनी अलमारी की और बढ़ता है |.

चोदा चोदी देहाती वीडियो - ब्लू फिल्म दिखाएं वीडियो पर

तेरी चू...चूत में मम्मी.... राहुल का हाथ जैसे ही सलोनी अपने कुर्ते के गले में खिसकाती है वो झट से अपना हाथ आगे बढ़कर उसके ठोस मुम्मे को ब्रा के उपर से दबोच लेता है और कस कर दबा देता है |.ससुर- वो भी तो अपने पति से चुदवाती ही होगी? उसका लण्ड भी तो अपनी चूत में लेती ही होगी वो? वो क्या नहीं समझती?.

दीदी- अरे भैया, दो बार चोदने के बाद अभी एक बार और भी चोदोगे ना मुझे, या नहीं चोदोगे? क्या मेरी फुद्दी इतनी बुरी है की सिर्फ दो बार चोदकर ही रुक जाओगे?. ब्लू फिल्म दिखाएं वीडियो पर उसके बाद मामी और मैं एक दूसरे को साबुन लगाकर नहाने लगे. मेरा लंड साबुन लगे हाथ फेरने से पूरे आकार में हो गया तो मामी तुरन्त घोड़ी बन कर मेरे लंड को गांड में लेने को तैयार हो गईं..

अपने बंदों से यह दोहरा खेल कैसा? जब जज्बा दिया था तो बहाव भी सीधा देता? एक साथ दो आशिकों को मेरे दामन में डालने का अर्थ आसिया बेदम होकर कह उठती..

सेक्सी चाहिए सेक्सी चाहिए?

ब्लू फिल्म दिखाएं वीडियो पर कामरू- कुछ नहीं भाभीजी... आपको ऐसा आनंद दूंगा की फिर आप मेरे इस लण्डराज की दीवानी हो जाएंगी। आज तो आपने हमसे रूपए ले लिये पर आगे से बिना रूपए के ही टांगें फैलाएंगी।.

सेक्स बीएफ सेक्सी बीएफ? भोजपुरी बीपी सेक्सी व्हिडिओ

ब्लू फिल्म दिखाएं वीडियो पर चाची कुछ देर मे छत पे आई,मेने बोला चाची अब लंड का दर्द बर्दास्त नही हो रहा,प्लीज़ कुछ करो,मे आपके सामने हाथ जोड़ता हू.

सनी लियोन की पहली चुदाई

रीटा!! फिर तो इसका मतलब है की तेरे मामा का दिल तुझ पर आ गया है। वो तुझे कसके चोदना चाहते है!! बबली और रीना एक साथ बोली।. मैं- क्या? तेल की बोतल? आपका दिमाग खराब हो गया है। मेरा कान सही है। मुझे अच्छा सुनाई देता है। वो तो मैं कुछ और ही समझी थी। वैसे आपने ये कैसे कहा की घुसाने दो अंदर? आपका क्या घुसाने दूं मेरे अंदर? और कहाँ घुसाने ?.

ब्लू फिल्म दिखाएं वीडियो पर भादरू- क्या? क्या कह रही हो रानी... तुमने भाभीजी की चूत चाटी है... और भाभीजी ने तुम्हारी चूत चूसी है?.

चोदा चोदी चाहिए चोदा चोदी

हिंदी एक्स वीडियो देहातीचाची:नही नही,इतनी जल्दी गान्ड मरवाने मे बहुत नुकसान हो सकता है,गान्ड मारने से पहले गान्ड को धीरे धीरे गान्ड खोलना चाहिए,जैसे आज एक उंगली से ,अब धीरे धीरे खोलेंगे गान्ड ,गान्ड खुलने के बाद ,फिर किसी भी गान्ड मरवाना.

और मैंने भी आज अपनी चूत की सीटी को अपने देवर और अपने ससुर से लण्ड पेलवा करके खराब कर ही ली। अब मेरी फुद्दी से भी सुर्ररर... सुर्ररर... की आवाज आ रही है। वाह.. चम्पारानी वाह... पेशाब करके मैं (चम्पारानी) बाथरूम से बाहर निकली, और अपने कमरे की तरफ बढ़ी।. मुझे यकीन नही हो रहा था कि मे मम्मी की गान्ड की इतनी जबरदस्त ठुकाई कर रहा हूँ,मम्मी को ये गान्ड की ठुकाई जिंदगी भर याद रहने वाली थी,मेरा दूसरी बार था शायद इसलिए मेरा लंड मेरा साथ दे रहा था,लंड सख़्त था ऑर पानी भी नही निकल रहा था.

हुम................बड़े अलग शोक हैं तेरे......... सलोनी अपनी टांगे बेटे की पीठ पर लपेट अपने पांव उसकी गांड के ऊपर बांध लेती है..

उधर प्रियंका अपनी मम्मी पर बुरी तरह चीखती चिल्लाती रही. मैं मूक दर्शक बना मां बेटी की चिल्लम पों सुन कर भयभीत हो गया था. प्रियंका की खुलेआम चुनौती मिली कि अब मैं ये करतूत घर में सभी को बताऊँगी..

अब वहाँ ठप ठप की आवाज़ सुनाई दे रही थी ऑर इसके साथ ही मामी के मुँह से आअहह आआहह आआअहह की आवाज़े सुनाई दे रही थी.

सेक्सी वीडियो ओपन बीएफ अखंड आनंद... परमानंद। बस अब बातें ना बनाओ, अपने लण्ड का कमाल दिखाओ। कुछ तो ऐसा करो सजना की मेरी फुद्दी हमेशा के लिये तुम्हें अपना बना ले।.

மலையாளம் ப்ளூ ஃபிலிம் படம்

ब्लू फिल्म दिखाएं वीडियो पर: मे:पता नही मुझे इस बात पे गुस्सा आ गया,अब मेने चाची की गान्ड चुदाई की स्पीड बढ़ा दी ,ऑर ज़ोर ज़ोर से थप्पड़ कुल्हों पे लगाने लगा. बिजली- वो... वो... शहर का माना हुआ गुंडा है... मुन्नाभाई। रोज रात को शराब पीकर आता है और मुफ्त में मेरी गाण्ड मारकर चले जाता है। साला गान्डू कहीं का....