बुड्ढा और जवान लड़की

Image source,बेटे ने मां को चोदा सेक्सी वीडियो

Image caption,

मां की दर्द भरी कहानी: बुड्ढा और जवान लड़की, अमन के लण्ड के नीचे हर औरत और लड़की पनाह माँगती थी। सोफिया ही वो लड़की थी जो अमन के लण्ड से भी नहीं घबराई। सोफिया को चोदते हुये अमन को खुद पे बहुत नाज होने लगता है। आखिरकार एक ख़ूँख़ार शेर और मजबूत कलेजे वाली रज़िया के मिलाप से वजूद में आई थी सोफिया। उसमें दोनों के खून की झलक साफ-साफ नजर आती थी।.

ब्लू पिक्चर सेक्सी शॉट

अनुम की आँखें बंद हो जाती हैं। जीशान की उंगलियाँ शायद काफी अंदर तक पहुँच चुकी थीं। जीशान रज़िया की गर्दन पकड़कर उसे अनुम के होंठों के करीब ले आता है।. चाची की चुदाई वीडियो सेक्सीअनुम प्यार भरा हाथ लुबना के सर पे फेरते हुये-कोई बात नहीं बेटा… और अपनी बेटी लुबना के मासूम चेहरे को देखते हुये जीशान के रूम की तरफ चल देती है।.

कुछ देर सुस्ता'ने पर उस'ने धीरे से अपना लंड मेरी चुदी गान्ड के बाहर निकाला. वह अब सिकुड गया था पर उसपर प्रीतम का वीर्य लगा हुआ था. मेरा लंड भी अब तन्नाया हुआ था, उसे देख'कर वह बोला. ब्लू पिक्चर सेक्सी खपाखपरजिया वहाँ बेड पे अमन के पास बैठ जाती है। उसका दिल जोर-जोर से धड़क रहा था। पर उसने हिम्मत करके अमन की पेशानी पे हाथ रख दिया तो उसे एक झटका सा लगा। अमन की पेशानी किसी भट्टी की तरह तप रही थी, उसे तेज बुखार आ गया था।.

जब सोफिया और नग़मा-लुबना की आँखों का पीछा करती हुई अपनी गर्दन घुमाकर वहाँ देखती हैं, जहाँ लुबना देख रही थी तो मारे हैरत के उन दोनों के मुँह से भी बस यह निकलता है-.बुड्ढा और जवान लड़की: अब कौन सा उन्होने मेरी गाँड मारने के लिये कह दिया... बॉटल ही तो दी है... कहकर मैने सामने रखे ग्लास में एक बडा सा पेग डाला और उसकी तरफ़ देखा!.

रास्ते भर मैं आधी बेहोशी में रहा. मुझे ट्रेन में सीट के बाजू में रखा गया था. एक बार प्रदीप जब ऊपर की बर्थ पर चढ'ने के लिए सीट पर चढ़ा तो मा बोलीं..जी, आऊँगा... उसने कहा और जब मुडा तो उसकी पैंट के ऊपर से उसकी गाँड देखकर मैं मस्त हो गया... उसके गुलाबी रसीले होंठ, मादक मुस्कुराहट और नशीला चेहरा... खैर इसी बहाने मेरी गौरव से भी जान पहचान हो गयी और दोस्ती फ़्रैंकनेस की तरफ़ बढने लगी!.

सेक्सी खून निकलने वाला - बुड्ढा और जवान लड़की

जैसे ही अमन बाहर निकलता है, उसकी नजर सोफिया पे पड़ती है। सोफिया की खूबसूरत जवानी का मजा तो वो रात में ले ही चुका था। अपने बेटी को इस तरह मचलता देखकर उसका दिल भी झूम उठता है।.अमन सोफिया की पैंटी निकालकर फेंक देता है और गुलाबी पंखुड़ियाँ अमन के मुँह के सामने आ जाती हैं। मैं भी कुछ दिन अपनी बेटी के साथ गुजारना चाहता हूँ । आखिरकार मुझपे तेरा भी तो हक उतना ही है जितना औरों का है।.

अंधेरे मे उसने मेरी शक्ल नही देखी और डर के मारे चिल्लाने लगी. मैने उसे नीचे रखा और वॉल से सटा दिया और उसका मूह हाथ से बंद कर दिया... बुड्ढा और जवान लड़की शीबा के लिये ये सब और देखना मुमकिन नहीं था। वो भागती हुई अनुम के रूम में घुस जाती है, और जोर-जोर से रोने लगती है।.

ओह क्या मस्त लग रहा था.. दीदी गपागप मेरे लंड को मुँह में लेकर चूसे जा रही थी.. और मैं भी अपनी ऊँगलियां माँ की बुर में तेज़ी से अन्दर-बाहर करने लगा।.

सेक्सी ब्लू पिक्चर पंजाबी वीडियो?

बुड्ढा और जवान लड़की मेरा लंड उस समय सिकुड़ा हुआ था तो दीदी माँ को मेरा लंड दिखाते हुए बोली- अरे वाहह.. माँ तुम्हारा ये चूसने वाला तरीका तो ज्यादा बढ़िया था.. भाई को झाड़ भी दिया और लंड पर भी कुछ नहीं हुआ।.

सेक्सी पिक्चर चूत की? हिंदी बीएफ दिखाओ हिंदी

बुड्ढा और जवान लड़की मगर जीशान और रूबी का जोश कम नहीं हुआ था। जहाँ रूबी अपनी अम्मी के सामने जीशान से चुदवाने के सपने भी देखने लगी थी, वहीं अब जीशान अपने पुराने अंदाज में वापस आ गया था। उसे भी घर जाकर सबसे पहले शीबा की चूत ठोंकने का दिल कर रहा था।.

सेक्सी फुल एचडी इंग्लिश

आकाश का नँगा बदन सहलाने में मुझे बहुत मज़ा आ रहा था! अब मैं आराम से उसका पूरा बदन, उसकी गाँड और जाँघें सब दबा रहा था! और फ़िर हमारी चड्‍डियाँ भी उतर गयी!. जीशान-ए… यहाँ कहाँ तेरी अम्मी आएगी। यहाँ बस मैं तू और मेरे होने वाली बीवी लुबना है। तुम दोनों का हनीमून ट्रिप है ये। तुम दोनों को तो पूरे 7 दिन नंगा रखने वाला हूँ मैं गलपप्प-गलपप्प….

बुड्ढा और जवान लड़की हीना-अब्बू, अपने मुझे शीबा देकर मुझ पे बहुत बड़ा एहसान किया है। वरना मेरी कोख हमेशा सूनी रहती। शीबा के अब्बू तो मुझे तलाक देना चाहते थे। पर अगर उस वक्त आप मुझे माँ नहीं बनाते तो आज मैं मर गई होती….

सेक्सी वीडियो पंजाब की

सेक्सी बीएफ वीडियो में भोजपुरीरूबी के ताने वाले शब्द कहीं ना कहीं सोनिया समझ गई थी। पर वो खुद को नॉर्मल करके कपड़े पहनने लगती है। रूबी वहाँ से उठकर अपने रूम में चली जाती है और अपने रुके हुये आँसू बहाने लगती है।.

अबे… क्या कमसिन लौंडे की तरह उछल रहा है… मैने कहा और लँड बाहर खींचा और फ़िर जब मैं लँड अंदर बाहर करने लगा तो उसकी गाँड अड्जस्ट हो गयी!. अच्छा चल, कुछ नहीं करूँगा चल... मैं धडकते दिल से रास्ते से दारू लेकर उसके साथ अपने रूम पर पहुँच गया! वहाँ वो जब जूते उतार के पलँग पर बैठा तो उसके सॉक्स की बदबू आयी जिस से मैं मस्त सा होने लगा!.

जीशान कोई जल्दीबाजी नहीं करता। वो धीरे-धीरे बड़ी मासूमियत से सोफिया के निच ले होंठों को चूसता रहता है और सोफिया भी बिना रुकावट के अपना मुँह खोलती चली जाती है।.

तभी माँ मुझे खड़ा करते हुए खुद मूढ़े पर बैठ गईं और नीचे गिरी हुई नाईटी से मेरे सुपारे को पौंछ कर मेरा सुपारा अपने मुँह में भर लिया और मेरे चूतड़ों को अपने दोनों हाथों से दबाते हुए चूसने लग गईं और एक ऊँगली मेरी गाण्ड के छेद में डालने लगीं।.

मैं माँ की जाँघों को फैलाते हुए उनकी बुर की पुत्तियों को सहलाने लगा और पूछा- अच्छा ये बताओ.. यह जो तुम्हारी बुर से बाहर चमड़ा निकला है.. इसका क्या कहते हैं?.

बीएफ फिल्म सेक्सी दिखाइए मैं माँ की जाँघों को फैलाते हुए उनकी बुर की पुत्तियों को सहलाने लगा और पूछा- अच्छा ये बताओ.. यह जो तुम्हारी बुर से बाहर चमड़ा निकला है.. इसका क्या कहते हैं?.

मराठी सेक्सी व्हिडिओ नवीन

बुड्ढा और जवान लड़की: अनुम-मैंने सब सुन लिया जीशान । बस जज़्बात में आकर अच्छा हुआ हमने कोई गलत कदम नहीं उठाया। आइन्दा मेरे करीब भी मत आना… ये कहकर अनुम वहाँ से भागकर अपने रूम में चली जाती है और दरवाजा बंद कर लेती है।. जीशान-मुझे अब किसी चीज में दिल नहीं लगता। हर वक्त दिल-ओ-दिमाग़ बेचैन सा रहने लगा है। पता नहीं मेरा क्या होने वाला है?.