ससुर बहू की बीएफ सेक्सी

సెక్స్ వీడియో డాగ్

సెక్స్ వీడియో డాగ్, मेघना के घर के ऊपरी माले पर बेडरूम जैसा ही एक कमरा था, लेकिन बेडरूम से काफ़ी बड़ा. वहाँ तीन बड़े बड़े सोफे लगे हुये थें, एक बड़ा सा टी टेबल, एक म्यूजिक सिस्टम, आलीशान भव्य पलंग, और सामने बड़ा सा वाल टीवी. कमरे में मद्धिम रौशनी का एक बल्ब जल रहा था और AC फुल ऑन थी. कभी नहीं अनिकेत... . मेघना ने अनिकेत की आँखों में झाँकते हुये कहा. मेरी ज़िन्दगी में तुम्हारे बाद और कोई नहीं आएगा ! .

ऑर सब से बड़ी बात तो ये थी कि मैं डिसचार्ज होते हुए जो बकवास कर चुका था.. क खाला तुम्हारी चूत मारू अब मुझे उन वर्ड्स का रिज़ल्ट का पता लग रहा था.. क्योंकि सॉफ ज़ाहिर था कि खाला ने मेरे मुँह से वो वर्ड्स सुन लिए हों गे... मैं दीदी की चूत के दर्शन करने के लिए बेताब हो उठा था। इसलिए मैंने दीदी की पैंटी खोल दी। जैसे ही मैंने दीदी की पैंटी खोली तो देखा कि दीदी की चूत तो एक दम साफ़ थी, मगर अब उस चूत का भोसड़ा बन चुका था।

अभी लेती रहो. मुझे ग़ज़ब का मज़ा आया. वह भी मेरी जवानी को चटकार मस्त हो उठे. 10 मिनिट तक चाटते रहे फिर मुझे जवान करने के लिए मेरे ऊपर आए. मामा ने पहले ही मस्त कर दिया था इसलिए दर्द कम हुवा. मामा भी धीरे धीरे पेलकर चोद रहे थे. मेरी चूत एकदम ताज़ी थी इसलिए मामा मेरे दीवाने होकर बोले, సెక్స్ వీడియో డాగ్ और तुम दोनों, चलो जल्दी नंगे होकर फकिंग में लग जाओ. देखु तो सही ये इतनी सुन्दर अनु नंगी कैसी लगती हैं.

नंगी सेक्सी वीडियो चलने वाली

  1. Grand Peak Hotel वाली वीडियो चलाओ ना, देखते हैं थोड़ा. मुझे सबसे ज़्यादा पसंद है वो घटना... तुम्हारा भी तो फेवरेट है ना ! .
  2. तब मौसी ने कुछ सोचा फिर कहा, क्या करें बेटा अब तो जो किस्मत मे है वही सही. फिर मेरी पॅंट के उभार को देखते बोली, बेटा तेरा क्या बहुत बड़ा है? ब्लू सेक्सी पिक्चर चाहिए
  3. 10 मिनट तक अपनी बहन को उसी तरह अपनी गोद में उठाये रोहित माल गिराता रहा. जब उसका सारा का सारा वीर्य निकल गया तो उसका लण्ड ढीला पड़ कर वीर्य से भरे Condom सहित अपनी बहन कि चूत से खुद ब खुद बाहर निकल कर झूलने लगा. लण्ड ढीला पड़ जाने कि वजह से उसका Condom अपने आप सरक कर खुल के नीचे ज़मीन पर गिर गया !!! अनिकेत कि आवाज़ में एक हताशा साफ झलक रही थी, पता नहीं मेघना ने इसपर ध्यान दिया कि नहीं, पर उसने अब बिना किसी देरी के कुछ भी कहे सुने अपने मोबाइल पर एक वीडियो चला दिया, और मोबाइल अपने हाथ में ही पकड़े हुये अनिकेत को वो वीडियो दिखाने लगी.
  4. సెక్స్ వీడియో డాగ్...वसीम घर आया तो उसने आज भी शीतल का दरवाजा अंदर से ही बंद देखा। उसे आज बुरा नहीं लगा क्योंकी उमें 100 फीसदी यकीन था की आज शीतल उसके पास जरर आएगी। वो अपने रूम में गया और लंगी गंजी पहनकर बाहर आ गया। 14 दिन तक मनीषा मेरे घर पर रही, इस दौरान हम पति पत्नी की तरह रहे. कोरोना का लॉकडाऊन खत्म होते ही मनीषा बंगलौर चली गई.
  5. My God अनिकेत... मैं ऐसा नहीं कर सकती ! . मन भर कर एक दूसरे को चूमने के बाद मेघना ने खुद को अनिकेत से अलग करते हुये ऐसे कहा जैसे कि उसे खुद पर ही विश्वास ना हो रहा हो कि वो क्या कर रही है. अब हम दोनों फिर से एक दुसरे की बाहों में आ गए और पराग मेरे वक्षोंको चूमते हुए बोलै, अनु डार्लिंग, तुम कितनी प्यारी हो. आय लव यू जान.

ब्लू सेक्सी दिखाइए ब्लू सेक्स

उस वाकये को अब भूल भी जाओ नूपुर... मैं अपनी उस घिनौनी हरकत के लिए बेहद शर्मिंदा हूँ ! . मिस्टर अरोरा ने नूपुर की पीठ सहलाते हुए कहा.

खाला हॉट हो चुकी थी तो सोबिया उनकी हॉटनेस्स को देखते हुए अपनी ज़ुबान खाला के पेट पर मूव करने लगी... खाला के हाथ मे मोबाइल हिल रहा था.. उनको समझ नही आ रही थी कि वो मूवी देखें या लेसबिअन सेक्स को एंजाय करें... चलो अजय भैया, मैं आप को एक फाइव स्टार होटल में ले चलती हूँ. वहाँ हम दोनों खूब मजे करेंगे, अनु ने मुस्कुराते हुए अजय से कहा.

సెక్స్ వీడియో డాగ్,राजा ऋषभनंदन टहलते हुये चित्रांगदा के समीप जा खड़े हुये, और पीछे मुड़कर विजयवर्मन को देखते हुये बोलें.

विजयवर्मन कि शरारत समझते ही अवंतिका उन्हें धक्के देते हुए उनके शरीर के नीचे से निकलने कि चेष्टा करने लगी, परन्तु विजयवर्मन ने उन्हें अच्छी तरह से अपनी मज़बूत बाहों में जकड़ रखा था, सो बेचारी हिल भी नहीं पाई !

खाला मुझे बहुत प्यार से समझाते हुए बोली... अयान,,, देखो, मैं तुम से बहुत प्यार करती हूँ. तुम ने कभी किसी को नही बताना हमारे प्यार के बारे मे..साउथ में सेक्सी वीडियो एचडी

It 's Okay भैया... आ जाओ !!! . सोनाली ने अमन को दिलासा दिया. फिर पीछे मुड़ कर सुरेश को देखते हुए बोली. सुरेश भैया... अपने दोस्त को भी थोड़ा चोदने दो ! . अभि... हम दोनों डांस करें क्या ? . अपनी आँखों पर से बालों की लट हटाते हुये मेघना ने अपने पति से पूछा.

और भैया के कपड़े भी भीग गयें मम्मी ! . निधी ने रोहित के पैंट कि ओर शरारती नज़रों से देखते हुए मुस्कुरा कर कहा तो बेचारा रोहित एकदम से झेप गया.

अब खाला अपनी लेग्स को स्लोली स्लोली मूव कर रही थी मेरी लेग्स के बीच मे. जिस से उनकी लेग मेरे लंड को बार बार टच हो रही थी.. मुझे पसीना आ रहा था. क्यू कि मैं खुद से कुछ नही कर सकता था. मुझ मे हिम्मत नही हो रही थी कुछ करने की क्यू कि अगर खाला ने माइंड किया ऑर सब को बता दिया तो मुझे बहुत मार पड़ेगी .,సెక్స్ వీడియో డాగ్ वसीम स्टैंड पे कमरा फिक्स करने लगा और बोला- में आज के हर लम्हे को कैद करना चाहता है.. फिर वा शीतल को देखा और बोला- तुम्हें इस कैमरे से कोई ऐतराज तो नहीं?

News