ओरल सेक्स किसे कहते हैं

Image source,सेक्स वीडियो चोदा चोदी चोदा

Image caption,

वॉलपेपर का सेक्सी वीडियो: ओरल सेक्स किसे कहते हैं, चाची विनती कर रही थी.....या तो घबराई हुयी थी या फिर उनका संयम टूट रहा था. मैं जोर जोर से हिलाता ही जा रहा था मगर बाबुराव भी पक्का पहलवान था......नहीं माना..

बॉलीवुड एक्टर सेक्सी वीडियो

लड़कियां यूँ तो इतना बोलती हैं मगर वक़्त आने पर इशारो में ही बात कर लेती है, पिया ने सबको नज़र नज़र में ही बता दिया. मेरी गांड फटे ही जा रही थी.. गांव की गोरी को चोदापिछले भाग मैं आपने पढ़ा था रूपाली पायल को लेका बेसमेंट की सफाई के लिए जाती है रूपाली पायल की कमीज़ उतरवा देती है ओर फिर उसे सफाई के लिए कहती है अब आगे.........

तभी उस के पास बैठ आंटी उठी और उसके पास वाली सीट खाली हो गयी......एक लौंडा बैठने लगा तो भाभी ने उस लौंडे को बैठने से मना कर दिया. मुझे हंसी आ गयी.....बेचारे का मुंह गधे के लंड जैसा लटक गया था. तभी वो भाभी मेरी और मुड़ी और बोली, आप बैठ जाइये ना यहाँ पर....... एक्टरनी की सेक्सी वीडियोमेने मन ही मन कहा के मेरे लंड को पुच्छ लो तुम कैसी दिख रही हो, जो तुम्हे देख'कर पागल हो रहा है और कड़ा होते जा रहा है. में ऊर्मि दीदी के पिछे जा के खड़ा हो गया और बिना शर'माए उसकी कमर पर हाथ रख दिए. फिर आईने में से उसकी तरफ देख'कर मेने कहा,.

मैंने फिर से हाथ उनकी कमर पर रखा.......अब की बार उन्होंने नहीं हटाया.....मेरा हाथ धीरे से उनके नितम्बो की तरफ गया.......मैंने टॉवेल के ऊपर से ही उनके नितम्बो को सहलाना शुरू कर दिया......वो अब भी मेरी आँखों मे ही देखे जा रही थी. उनका मुंह हल्का सा खुल गया था.......ओरल सेक्स किसे कहते हैं: मैं कुछ करता इसके पहले चाची ने ही मेरे लंड को अपनी चूत पर रगड़ना शुरू कर दिया.........मुझे इतना आनंद आया की मेरे मुंह से निकल गया, आह......च च चाची...........ऊह.........

रूपाली हवेली से निकलकर बिंदिया के कमरे की तरफ बढ़ी. वो कमरे की नज़दीक पहुँची ही थी के बिंदिया के कमरे का दरवाजा खुला और वो माथे से पसीना साफ करती हुई बाहर निकली. पीछे चंदर था. रूपाली फ़ौरन समझ गयी के वो क्या करके आ रहे हैं पर कुच्छ नही बोली..मैंने अपने मुंह खोला और एक ही बार पुरे मम्मे को मुंह में ले लिया. एक पल मैं उनके मम्मे को जोर से चूसता दूसरे ही पल अपनी जीभ की नोक से उनके कड़क निप्पल को छेड देता..

नर्स और डॉक्टर की बीएफ - ओरल सेक्स किसे कहते हैं

बोला था.....तुमने अभी मेरे भाई को क्या कहा था.....हाँ याद आया....सांड......बोलू भाई को....की शील ने तुम्हे सांड बुलाया....?.उसने अपने होश सम्भालते हुए गुहार की- दे मुझे यह लौड़ा, पेल दे, पेल दे, पेल दे… भर दे मेरी चूत, भर दे… भर दे इसे अपने लौड़े के पानी से….

इन सब का फ़ौरन असर हुआ और उसकी बुर फिर से पनिया गई और मेरे लंड को लगा कि चूत की गिरफ्त कुछ ढीली हुई है. अब मैंने लंड को थोड़ा सा बैक लिया और फिर से आगे पेल दिया ऐसे तीन चार बार करने से रास्ता काफी आसान हो गया.. ओरल सेक्स किसे कहते हैं आआअह्ह्ह्ह… ज़ालिम… धीरे कर ना… आज ही सारे क्रिया-कर्म कर देगा क्या? आंटी ने एक लम्बी चीख के साथ प्यार से गालियाँ देते हुए कहा।.

रूपाली बॉक्स को बाद में खोलने का इरादा बनके उसके साथ हवेली के अंदर आई. खुद वो भी पूरी धूल में सनी हुई थी. उसे देखकर ठाकुर हस्ने लगे..

हिंदी में ब्लू फिल्म देखना?

ओरल सेक्स किसे कहते हैं मगर उनकी ऑंखें मेरे बाबुराव पर ही थी. और वो चाची के सामने फुल की कुप्पा हुआ जा रहा था. मैं हिलाते हुए जैसे ही हाथ पीछे ले जाता......बाबुराव के सुपाड़े से स्किन उतर जाती और बिलकुल बिलकुल लाल लाल सुपाडा, मदन रस में भीगा हुआ चमकने लगता. सुपाडा भी लाल लाल...चाची का मुंह भी लाल लाल.........

तिरुपति सेक्सी वीडियो? वीडियो की सेक्सी फोटो

ओरल सेक्स किसे कहते हैं फिर उन्होंने अपनी ऑंखें धीरे से खोली, उनकी ऑंखें इस कदर नशीली थी मानो उन्होंने 5 -6 पैग लगा रखे हो. अब मैं समझा की चाची का सिग्नल तो डाउन हो गया था.....मगर मेरा नहीं.........

सेक्स वीडियो सील तोड़ने वाला

उसकी सांड की आवाज़ सुन के मेरी बचीखुची हिम्मत भी BSNL के नेटवर्क जैसे गायब हो गयी. मैंने गाड़ी ऐसे दौड़ाई की मानो मेरे पीछे सन्नी देओल अपना ढाई किलो का हाथ लेकर आ रहा हो.. इसकी हिम्मत दो देखो. कल तक हमारे जूते चाटने वाला आदमी आज हमारे दरवाज़े पे खड़ा होकर हमारे सामने आवाज़ उँची कर रहा है ठाकुर ने रूपाली को देखते हुए कहा.

ओरल सेक्स किसे कहते हैं मैं तो कुछ बोलने की हालत में ही नहीं था.......चाची उठी और बाथरूम में गयी......मैं वहीँ उनके बेड पर बैठा रहा......१-२ मिनट बाद पानी की आवाज़ आई और चाची अन्दर से चिल्लाई.....हे राम....कितना अँधेरा है.....कुछ भी नहीं दीखता......मरी ये बिजली भी आज ही जानी थी.......लल्ला.....अरे ओ....लल्ला.....

एक्स एक्स एक्स स्कूल

एक्स एक्स एक्स सनी लियोन एचडी वीडियोअंकल ने गाड़ी की चाबी दी.....भगवन की दया से गाड़ी बटन स्टार्ट थी......मैंने गाड़ी स्टार्ट की तभी अंकल बोले......

पहले तो उसने इन्कार में सिर हिलाया लेकिन बाद में शर्माते हुए अपने दोनों हाथ अपनी चूत पर रखे और हौले से पट खोल दिए.. उसने आज देवधर से मिलने जाना था. गाओं से शहेर तक जाने में उसे कम से कम 4 घंटे लगने वाले थे तो वो सुबह सवेरे ही उठकर निकल गयी. दोपहर के तकरीबन 11 बजे वो देवधर के ऑफीस में बैठी थी..

ओहा, कम आन, सागर! अगर तुम्हे वैसा लगता है तो तुम कह सकते हो. शरमाते क्यों हो? तुम भूल गये हो क्या, हम दोस्त है और एक दूसरे से खुल'कर बोलते है.

चाची के मुंह से अभी भी म्मम्म म्मम्म आवाज़ आ रही थी.....कहाँ तो मुझे चोदना भी नहीं आ रहा था और कहाँ मैंने इतनी से देर में चाची को दो बार झाड़ दिया था..

अच्च्छा! तो फिर बता ही दो मुझे तुम कुच्छ. जो मेरा ज्ञान बढ़ा दे. में भी अब लाज शरम छ्चोड़ देती हूँ और सुन'ती हूँ तुम्हारे अकल के तारे तुम कैसे तोड़ते हो..

इंग्लिश सेक्सी वीडियो बताइए चाची ने मेरे लंड को छोड़ा और मेरे बालों में हाथ फेरने लगी. उन्होंने अपने मुंह से एक मादक गुर्राहट निकली और मेरे बालों को खिंच कर मेरे मुंह को अपने होंटों पर रख लिया..

हिंदी भाषा में हिंदी बीएफ

ओरल सेक्स किसे कहते हैं: हम यह सब बातें पहले भी कर चुके हैं। उस कालेज में उसकी ज़िन्दगी बन जायेगी… सुनील गुस्से और उन्माद से बोला- उसे वहीं पढ़ने दो…. चोद मेरे मुँह को, मेरे लाल… मैं भी झड़ रही हूँ… जब वासना का ज्वर समाप्त हुआ तो कोमल ने अपने बेटे को अपनी बाहों में भर लिया और सिसकने लगी।.