कॉल गर्ल्स के नंबर चाहिए

कर्तव्य स्टेटस मराठी

कर्तव्य स्टेटस मराठी, नैना बोली- प्रेमा की सास सवेरे 10 से 4 बजे रोज़ अपनी बेटी के घर जाती है यहीं लखनऊ में! तभी प्रेमा सब्ज़ी वगैरह लेने मार्किट आती है और वो यहाँ दो घंटे सहेलियों के साथ गपशप करती है और फिर घर चली जाती है. वो हमारे पास कम से कम दो घंटे रह सकती है और यह समय चुदाई के काम के लिए काफी हैं. रात को जैसे होना था, हमारी चुदाई का दौर चंचल से शुरू हुआ. नैना पहले ही माहवारी की वजह से कुछ रातों के लिए छूट्टी ले गई थी सो हम तीनों ही थे मैदाने जंग में!

मनोरंजन सिनेमा हॉल के पीछे वाली गली में मौजूद एक शराब का ठेका जो विगत कई वर्षों से फल फूल रहा है, वहाँ उसके सामने परसों रात जो लाश मिली थी उसकी अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. मैंने नैना को पकड़ लिया और एक बहुत ही टाइट जफ़्फ़ी डाली और उसको एक बहुत ही स्वीट किस दी उसके होटों पर और कहा- नैना, यह सब तुम्हारे कारण हो रहा है और मैं तो तुम्हारा प्यारा चेला हूँ न!

मैं मस्त चुसाई में लगा रहा.फिर उर्मि एकदम से चिल्ला पड़ी- ऊह्ह्ह ऊह्ह…और उसका सारा शरीर बेहद तीव्रता से कांपने लगा, उसकी जांघों ने मेरे मुंह को ऐसा ज़ोर का जकड़ा हुआ था कि मुझको सांस लेना भी कर्तव्य स्टेटस मराठी बोतल पी कर मैं अटैच्ड बाथरूम में चला गया क्योंकि मुझको डर था कहीं प्रोफेसरों की चूत की खुशबू इन लड़कियों को मेरे लंड से न आ जाए! मैंने अपने लंड को अच्छी तरह से धोया और मुँह हाथ धोकर बाहर आ गया.

सेक्सी फिल्म सेक्सी सेक्सी

  1. जैसे ही रोज़ी की चूत की पकड़ कुछ ढीली हुई और मेरा लंड चूत के बाहर आया तो मैं उठा और नैना जो साथ ही नंगी ही लेटी हुई थी उसकी की टांगों के बीच में बैठ कर अपने लंड को उसकी चूत में डाल दिया और ज़ोर ज़ोर से धक्के मारने लगा.नैना ने मुझको कस कर अपने शरीर से चिपका लिया और मेरे धक्कों का जवाब देने लगी.
  2. जाने से पहले नैना बोली- छोटे मालिक, इन दोनों में से कौन चुदाई की माहिर लगी आपको?मैंने कुछ सोचने के बाद कहा- छवि नंबर एक पर और सोनाली नंबर दो पर लेकिन दोनों चुदाई में बहुत ही एक्सपर्ट हैं. लगता है कि दोनों को चुदाई का काफी ज्ञान है. मोटी भाभी की सेक्स वीडियो
  3. नैना बोली- छोटे सरकार ठीक कह रहे हैं, कल कोशिश कर देखते हैं. आज क्या करने का इरादा है?भाभी बोली- तुम बताओ क्या प्रोग्राम रखें रात के लिए? मतलब की, एक मोड़ वाले रास्ते में अंदर घुस गया और दूसरा कार ले कर सीधे निकल गया. तुम्हारा क्या प्लान है... किधर जाओगे... किसके पीछे जाओगे?
  4. कर्तव्य स्टेटस मराठी...तब वो छाया चलते हुए हमारे और पास आई तो हम झाड़ियों के पीछे छुप गए और देखने लगे कि कौन है वो!छाया इधर उधर देखने लगी.तब नैना फुसफुसा कर बोली- अरे, यह तो पारो ही है.मैं बोला- चुप रहो, हम भी इसको ज़रा मज़ा चखाते हैं. मुस्कराते हुए टेबल के , अपने दाएँ ओर निचले दराज को खींचते हुए खोला, एक छोटा सा पैकेट निकाला हथेली के माप बराबर; साथ में मेटल की एक छोटी सी चीज़ थी जो मुझे उस समय समझ में नहीं आया की वह क्या चीज़ है...?
  5. उधर रूबी मैडम जो मेरे दूसरी साइड पर थी, वो अभी भी गहरी नींद में थी लेकिन मैं अभी भी उसकी चूत को सहला रहा था और धीरे धीरे उस में पैदा होते गीलेपन को महसूस कर रहा था.एक हाथ उसकी चूत पर और दूसरा उसके गोल शानदार उरोजों पर था और दोनों ही काम रूबी को गर्म करने के लिए काफी थे. बैडरूम में पहुँचते ही अंजलि मैडम ने आगे बढ़ कर मुझको एक बहुत ही कामुक जफ्फी डाली और उसके जवाब में मैंने भी उसको अपनी बलिष्ठ बाहों में लेकर उनके लबों पर एक गर्म चुम्बन कर दिया.

ब्लू पिक्चर चोदने वाली हिंदी में

मेरा सर भाभी की नंगी गोद में पड़ा था और भैया पारो की गोद में सर रख कर आलखन फरमा रहे थे. यह देख कर नैना बड़ी खुश हो रही थी कि उसका बनाया हुआ प्लान पूरा खरा उतर रहा था.भैया अब पूरी तरह से चुदाई कार्य सीख गए थे और बड़ी मस्ती से सबको चोद रहे थे.

चाची को कपड़ो का बहुत शौक था इसलिए जब भी कोई कीमती साड़ी उन्हें लाकर देता तो वो मना तो करतीं पर साथ ही बड़ी खुश भी होती | निर्मला बोली- बैठ कर ही कर लेते हैं.वो कैसे?उसने अपनी टांगें पसार दी और धोती को ऊपर कर दिया और मुझको टाँगों के बीच मैं बैठने के लिए कहने लगी. मैं लंड को निकाल कर टांगों के बीच बैठ गया और तब वो अपने हाथ से मेरा लौड़ा अपनी चूत के मुंह पर रख कर मुझको धक्का मारने के लिए बोलने लगी.

कर्तव्य स्टेटस मराठी,जैसे ही मैं कॉलेज से वापस आया नैना मुझको मेरे कमरे में पानी का गिलास लेकर आ गई.पानी पीने के बाद मैंने पूछा- वो आज प्रेमा आंटी आई थी क्या?नैना बोली- हाँ आई तो थी और अपने साथ दो और औरतें भी लाई थी.

इस कामातुर चुदाई के दौरान दुल्हन 3 बार झड़ गई है ऐसा मेरा अंदाजा है.और अब नैना के इशारे के मुताबिक़ मैंने बड़ी तीव्रता से दुल्हन की चुदाई शुरू कर दी और उसको एक बार फिर स्खलित करके मैंने अपना वीर्य उसके गर्भ के मुख के ऊपर छोड़ दिया और नैना ने मुझको उसके ऊपर लिटाये रखा.

पता नही क्यों मेरे लब पे ये गीत आ गया ... अब तो है तुमसे हर ख़ुशी अपनी ---- में खो गई ... अब मुझे सड़क पे चल्ने वाले लोग नहीं दिख रहे थे ... ये गीत मुझे मेरे हीतेश के पास ले जा रहा था ... मेरा खुद पे बस ख़तम हो रहा था ... में उनका इंतजार कर रही थी कितना देर लगाते है नहाने में.चोदा चोदी फुल एचडी वीडियो

मैं बोला- कोई बात नहीं भैया, मैं रह जाऊंगा कोई प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन अगर आप और भाभी चाहें तो हमारी नैना रात में आपके घर रह सकती है? नैना का स्खलन हुआ, उसने मुझ को बड़ी बेदर्दी से कस कर अपनी बाहों में बाँध लिया और मुझको लगा कि मेरा सांस रुक जाएगा. फिर उसने मुझको बेतहाशा चूमना शुरू कर दिया.

दूसरी तरफ देखा कि विनी तेज़ धक्कों के आखरी पड़ाव पर पहुँच चुका था और राज उर्मि के अंदर झड़ चुका था और वो उर्मि की बगल में लेट कर हाम्फ़ रहा था.उर्मि के हाव भाव से लग रहा था कि उसका कुछ भी नहीं हुआ और वो उठ कर बाथरूम में जा रही थी.

तब मैडम ने मुझको अपने नज़दीक आने का इशारा किया और मैं सुधा को साथ लेकर मैडम के पास चला गया.मैंने जाते ही सबसे पहले मैडम के लाल होटों को अपने लबों में ले लिया और उनको चूसने लगा.,कर्तव्य स्टेटस मराठी फिर भी मैंने धीरे धीरे धक्के मारने शुरू किये.पारो लगातार नैना को देख रही थी और जब उसने देखा कि नैना को मज़ा आने लगा है तो उसने मुझको इशारा किया और मैंने धक्कों की स्पीड तेज़ कर दी.

News