काजल अग्रवाल की सेक्सी विडियो

गाड्या गाड्या गाड्या

गाड्या गाड्या गाड्या, अब मैं उन दोनों को घुर रहा था दोनों का रंग साफ था अब गाव की लड़कियां तो शहर की लड़कियों की तरह गोरी होती नहीं है, ये सुनकर मालिनी शरमा गयी और खाना लेकर रसोई में चली गयी. आंटी वहीं खड़ी रहीं और बोलीं- कल एक व्रत है, जिसे सुहागन औरतें अपने पति के लिए रखती हैं और अब चूँकि मालिनी भी यहीं है, तो उसे भी रखना है.

अरे मैं तो यह बताना ही भूल गया कि जब मैं घर में घुसा तो दीदी को देखकर मेरा पप्पू पैंट के अंदर ही कूदने लगा.. क्या बला की खूबसूरत लग रही थी मेरी दीदी ! रेहाना को भी रिया ने एक लाख रुपये ऑफर कर दिये. रेहाना भी खुश हो गयी. फिर रिया, रतन और रेहाना तीनों मिल कर रश्मि के पीछे लग गये. तीनों ने अपने अपने तरीके से रश्मि को अपने विश्वास में ले लिया.

रमेश ने रश्मि को पूरी तरह से नंगी कर दिया और खुद भी अपने कपड़े उतार कर नंगा हो गया. उसने रश्मि को घुटनों के बल बैठा दिया और उसको लंड चूसने के लिए कहा. गाड्या गाड्या गाड्या दीप्ति- क्यों ना तुम कांता को यहीं ले आओ.. वैसे भी घर 4 दिन तो खाली ही रहेगा.. यहीं पर ग्रुप में हम लोग मस्ती करेंगे।

खूबसूरत लड़की की चुदाई

  1. इसका नतीजा यह हुआ कि चाची की तड़प और बढ़ गई, आग और ज्यादा भड़क गई और वो बेचारी चीख चीख कर कहने लगी- अब मत तड़पाओ, अब तो करो ना, रेशु क्यूँ तड़पा रहे हो?
  2. उसने मेरा लंड देखते ही अपनी आँखें बंद कर लीं और बोलने लगी- मुझे कुछ नहीं देखना.. तुम कपड़े पहन लो प्लीज़। वीडियो नंगी वीडियो नंगी वीडियो
  3. मेसेज पढ़ मेरा दिल चाहा कि मैं जा के उस के कदमों में गिर पडूं और अपने इस पाप की माफी मांगू । हां शायद इसी को तोकहते हैं आत्मा से आत्मा का रिश्ता कि यहाँ जब मेरी आत्मा तड़पी, तो वहां उसकी आत्मा ने भी उसे हिला के रख दिया। । । बाजी मुंह से यह सुनते ही जैसे मज़ा कई गुना बढ़ गया। मेरा लंड बाजी की योनी की गहराई में उतरकर, वहाँ ठहरा कुछ पल साँस ले रहा था इतने में मैंने कहा अपना लंड कहाँ आराम से डालना है
  4. गाड्या गाड्या गाड्या...जैसे ही मैंने अपना एड्मिट कार्ड देखा.. तो मैंने सबसे पहले मोनिका को कॉल किया और उसे बताया कि मैं एग्जाम के लिए राउरकेला आ रहा हूँ। धीरे-धीरे मैं उसके दिल का हाल जानने की कोशिश करने लगा और उसे मैंने बताया- मेरी गर्ल-फ्रेंड ये कहती है कि हर लड़की हॉट दिखना चाहती है.
  5. बस इतना कहना था कि भाई ने एक पंच दे मारा आशू के थोबड़े पर. तभी उसके चारों दोस्त भी मेरे भाई पर टूट पड़े. राज 6 फिट लम्बा और शरीर से काफी तगड़ा था. स्कूल के दिनों से ही बॉक्सिंग कर रहा था. दो मिनट में ही उसने सबको धो डाला. उसके जाने के बाद चाची को पता नहीं क्या हुआ, उन्होंने मुझसे कहा की रेशु तुम अपने गीले कपडे ही पेहन लो अब हम घर चलते हे.

क्सक्स ब्लू फिल्म वीडियो

दीदी फिर बड़े कामुक अंदाज में इठला कर बोली- आप मुझे प्यार नहीं करते, बस जब ठरक होती है तो चोदने आ जाते हो…

आंटी- क्यों मैं औरत नही हू, क्या मेरे अंदर एमोशन्स नही है, क्या मुझे चुदने का शोक नही है, क्या मेरी प्यासी चूत को अच्छा तगड़ा लंड नही चाहिए...?? अब तो वो ऊपर से पूरी नंगी थी.. एक तो गोरा बदन और दूधिया रोशनी में कयामत लग रही थी। मैं उसके पूरे बदन को चूमता-चाटता रहा।

गाड्या गाड्या गाड्या,ठीक है, ठीक है, दफा हो जाओ अब हम औरतों के बीच से। मैं नें पंकज को वहां से भगाया। उसकी बात सुनकर भीतर ही भीतर तो गनगना उठी थी। वह गया वहां से और अब हम दोनों अकेले थे। हां अब बता, रात में कैसे हुआ ये सब? मैं नें बेताबी से प्रश्न दागा।

5 मिनट ऐसे ही चोदने के बाद अब मैंने उसको डॉगी स्टाइल में होने को कहा.. तो उसने डॉगी स्टाइल पोज़ ले लिया.

मैंने भी चेंज कर लिया, पर सिर्फ शॉर्ट्स पहना था मैने, अंडरवेअर भी निकाल दिया और सिर्फ शॉर्ट्स पहन के बाहर आया तो चाची चेंज कर चुकी थी.पंजाबी ब्लू पिक्चर दिखाओ

हम लोग बाहर आ गए.. मेरी बाइक की सीट पीछे से उठी हुई थी.. जिसमें एक आदमी के बैठने के बाद दूसरा जो भी बैठेगा.. वो पहले के ऊपर भार देकर ही बैठेगा.. आप समझ ही गए होंगे कि मैं कहना क्या चाह रहा हूँ। उसने मुझे कन्डोम पहना दिया फिर मैंने उसको गोद में उठा कर बिस्तर पर लिटा दिया और उसकी बुर पर उंगली फिराने लगा।

पर फिर मैंने अभी चाची पर सोचना मुनसिब माना इसीलिए मैंने चाची के बारे में सोच्ने लगा. सच में अब बोरिंग होने का कोई ख्याल भी मन में नहीं आ रहा था और अब तो चाची भी खुल के बात कर रही थी,

खैर.. शादी वाला घर था, सब काफ़ी जल्दी में थे। इधर हम दोनों की हालत तो सफ़र की वजह से खराब हो चुकी थी। हम दोनों थोड़ा आराम किया और शाम को शादी में चले गए। दोस्तों ये कहानी आप भीआईपीचोटी डॉट कॉम पर पड़ रहे है,गाड्या गाड्या गाड्या मैंने उसको लंड चूसने को बोला.. तो थोड़ी नानुकर के बाद मान गई और लंड को चूसने लगी, मैं भी मजे से उसकी बुर को चूसने लगा। मैं अपनी पूरी जीभ उसकी बुर के अन्दर-बाहर करने लगा।

News