देसी इंग्लिश ब्लू पिक्चर

Image source,आदिवासी खुला सेक्स

Image caption,

हिंदी सेक्सी हॉट बीएफ: देसी इंग्लिश ब्लू पिक्चर, झट से पलट गया था ऋषि कामया के चहरे पर एक मुश्कान दौड़ गई थी भोला ठीक ही कह रहा था ठीक नहीं है ऋषि और पता नही क्या-क्या पता है भोला को.

ववव कॉम हिंदी बफ

सीमा: साहिल देखो ना ये बूढ़ी औरतें कैसे ख़र्राटों भर रही है….मुझे तो इन ख़र्राटों की आवाज़ सुन कर बड़ा डर लग रहा है….. स्वातंत्र्यदिन भाषणेनेहा को भी मोहित की हालत का अंदाज़ा हो गया..उसने लेटे हुए अपनी आँखें बंद किए हुए, मोहित से कहा….सिर्फ़ देखने का ही मन है ना….छूने का दिल तो नही कर रहा.

कमला: हाई साहिल तेरा लंड तां वाडा हो गया है मार मेरी फुद्दि आहह अह्ह्ह्ह होर ज़ोर नाल आह फाड़ दे पुत्तर अपनी आंटी दी फुद्दि आहह सी सीईइ हाईए….. एरंडेल तेल उपयोग पोटासाठीनेहा: (अपने माथे पर हाथ रखते हुए) कंजरये तुझे नही पता….इस उम्र मे लड़को का मूठ मारना ठीक नही होता…कमजोर हो जाएँगे….

साहिल की तो आँखें मस्ती में बंद हो गई…..पर वो चुप चाप लेटा रहा..फिर पायल ने उसके लंड को अपने हाथ में पकड़ कर धीरे-2 दबाना शुरू कर दिया….साहिल एक दम से तड़प उठा….उसे अपने लंड पर अजीब सी गुदगुदी महसूस होने लगी….उसने हाथ बढ़ा कर पायल का बाजू पकड़ लिया…और धीरे से उसके कानो में फुसफुसाते हुए बोला…..देसी इंग्लिश ब्लू पिक्चर: एक बार तो करता उसके शरीर में जो आग लगी थी उसे कुछ तो ठंडक मिलती पर कहाँ कामेश तो बस अपने पेपर्स में ही खोया हुआ और बीच बीच में कामया को कुछ लाने को जरूर कह देता था आखिर कार सूटकेस भी तैयार हो गया और कामेश भी इंटरकम पर भोला ने इनफार्म कर दिया था कि खाना लग गया है.

भाभी ने मेरे मन की बात बोल दी थी क्योंकी लेस्बो में वो मजा कहां है जो कोई लण्ड दे सकता है। मैंने बोला-पर कैसे?.भाभी उठ खड़ी हुई और साइड में आ गई और बोली-बस हो गया तेरा ना? बोला था मुझे गरम मत कर, अब मेरी चूत को शांत कौन करेगा?.

चाटने वाली वीडियो - देसी इंग्लिश ब्लू पिक्चर

पूनम: भाभी वैसे में आप कुछ ज़्यादा ही बोल रही हो….वो तो आपकी मर्ज़ी पर है कि, आपने दीप्ति का रिस्ता किससे और कहाँ करना है…पर साहिल के घर में भी किसी चीज़ की कमी नही है…..चले भाभी में आप को कुछ दिखाती हूँ…..रचना- अच्छा बाबा ले लेना बदला, पर सिर्फ़ उनके घर की किसी लड़की को चोद कर… बस इससे ज़्यादा कुछ नहीं ओके…!.

मनसा- जी रानी साहिबा असल में गुरु जी का आदेश है आपके काया कल्प का उसके लिए जरूरी है चलिए आपके लिए चाय लाई हूँ आपको चाय की आदत है ना,. देसी इंग्लिश ब्लू पिक्चर नेहा: (अपने होंठो को दांतो में दबाते हुए) अच्छा तो फिर इतना क्यों घबरा रहा है…मेने कुछ कहा क्या तुमसे….?.

शरद- हाँ धरम अन्ना ये बात तो है, ऐसा करो आज की शूटिंग कर ही लो। सचिन को मज़ा दिला कर अशोक को बुला लेंगे। उसके बाद तुम कर लेना और तुम्हारे ये सब आदमी को भी उस पर छोड़ देंगे, नोच खाएँगे सब मिलकर उस रंडी को और उसकी बहन को हा हा हा हा ….!.

ఇండియా బ్లూ ఫిలిం?

देसी इंग्लिश ब्लू पिक्चर नीला: देखो ना आजकल मौसम ही कितना खराब है.हर कोई बीमार पड़ा है..इसके बाबा (पूनम के पिता) की तबीयत भी अचानक खराब हो गई है. इसीलिए में इसके साथ जा रही हूँ…सोचा उनकी भी खबर ले आउ….

जीना सिर्फ मेरे लिए पिक्चर? इंडिया सेक्सी बीएफ हिंदी

देसी इंग्लिश ब्लू पिक्चर कामया हाथों में फोन लिए हुए एक बार ऋषि की ओर देखा और फिर से अपने पेपर्स में खो गई थी पर दिमाग़ में बहुत से सवाल उठ रहे थे क्या बात है अचानक गुरुजी यह सेक्योंरिटी और अकेले ना जाने वाली बात क्या है यह सब उनके घर में इस तरह की कोई बंदिश नहीं थी और नहीं कोई गुरुजी और नहीं बहुत पूजा पाठ.

मराठी बीपी सेक्स

मोम चली गई। मैं खड़ी हुई, लगड़ाते हुए बाथरूम गई। नीचे से चूत को देखा तो सूजी हुई थी, और लाल थी। मैं जैसे-तैसे करके बाहर हाल में आई और देखा मेरी भाभी किचेन में है, माँ हाल में बैठी टीवी देख रही है। मैं जाकर मोम के पास बैठ गई।. अंदर का नजारा जो उसने देखा एक बार तो वो चौक गई पर अगले ही पल उसकी आतूरता बढ़ने लगी और वो पूरी तरह से उस खेल का हिस्सा बनने को तैयार भी होने लगी थी बाहर से ही सही पर हाँ… उसे भी यह खेल का हिस्सा बनना था और जरूर बनना था उसके शरीर में एक जलन सी उठ गई थी.

देसी इंग्लिश ब्लू पिक्चर कामया- ओह्ह… यस डियर यू आर माइन डोंट बॉदर यू आर सेल्फ़ प्लीज एंजाय युवर स्टे हियर आर लडीस् यू कन यूज देम ऐज पर यू आर विल बी नाइस टू देम आई म हियर प्लीज रिलीस युवर सेल्फ़ आंड दॅन कम टू मी आई म हियर टू हेल्प यू इट’स आन आर्डर टू मी बाइ माइ गुरुजी.

ट्रिपल महाराज किर्तन

महाराष्ट्रात रब्बी पिके कोणत्या ऋतूत घेतली जातातजैसे कि आप जानते है कि, गीता किसी मिल्फ की तरह 5,7 इंच लंबी हाइट वाली थी, उसके बूब्स उसकी हाइट के हिसाब से 38 साइज़ के हो चुके थे..मांसल बदन होने के कारण उसके बूब्स हमेशा तने हुए रहते थे…और उसकी जांघे खूब मोटी और मांसल थी…भरा हुआ बदन होने के साथ-2 उसकी गांद भी पीछे की तरफ निकली हुई थी…..

राज: दीदी, सच में, मुझे हर 4-5 दिनों के बाद अपने आप हिलाकर पानी निकालना पड़ता है, नही तो रात में अपने आप पानी निकल जाता है, और मेरा अंडरवेर गीला हो जाता है, जो मुझे अच्छा नही लगता. रचना के चेहरे पर हँसी आ गई, वो मन में सोचने लगी कि इस लौड़े से अमर क्या भुर्ता बनाएगा, शरद के बम्बू से सील तुड़वाई है अब तो वो ही अमर पर भारी पड़ेगी।.

और कामया पलटकर बाहर हो गई ऋषि भी उसके साथ था और बराबरी पर ही चल रहा था दौड़ता हुआ आगे बढ़ कर गाड़ी कर डोर खोलकर अपनी ओर चला गया.

रचना- अरे नहीं शरद जी.. वो कुछ नहीं कहेगा बल्कि वो सिर्फ़ नाम का मेरा भाई है.. मैं सब समझती हूँ कि वो मेरे जिस्म का दीवाना हो गया है..! शायद आपको यह पता नहीं होगा…!.

साहिल ने शरमाते हुए, अपनी पेंट की ज़िप खोली, और अपना सिक्युडा हुआ 2 इंच लुली बाहर निकाल कर बोला ये देखो मेरा लंड विजय और साम ने कुछ देर एक दूसरे की तरफ देखा और फिर ज़ोर-2 से हँसने लगे…..

घरापुढे कोणती झाडे लावू नये और साहिल तो जैसे सपनो की दुनाया में पहुच गया था..हर तरफ ऐश ही ऐश थी उसकी, सुबह स्कूल जाते वक़्त उसकी मा तो पैसे देती ही थी, पर साथ में चाची भी अब खुल कर साहिल पर मेहरबान थी….ऊपेर स्कूल में भी गीता भी कुछ ना कुछ साहिल को खाने के लिए देती रहती….

हार्ड सेक्सी बीएफ

देसी इंग्लिश ब्लू पिक्चर: नेहा: कुछ नही तू जा लकड़िया रख दे…वैसे भी आज तूने मेरे साथ बहुत कुछ कर लिया….आज के लिए इतना ही काफ़ी है….. बादलो के गर्जने की आवाज़ सुन कर नेहा ने मोहित को अपने से अलग करते हुए, बाहर की ओर देखा तो, बाहर बारिश जोरो पर थी…अब इतनी तेज बारिश में उसके घर पर किसी के आने का सवाल भी नही था…नेहा अब थोड़ा रिलॅक्स फील कर रही थी…फिर उसने मोहित के सर पर हाथ फेरते हुए बोला….